पोर्न स्टार सेक्स करते समय आवाज़ क्यों करते हैं?


पोर्न स्टार सेक्स करते समय आवाज़ क्यों करते हैं, सेक्स के दौरान आवाज़ करने के कारण, क्यों करती है पोर्न स्टार सेक्स के दौरान आवाज़, Why Porn Star does voice during Sex


सेक्स के दौरान नए नए तरीके ट्राई करने के लिए और अपने पार्टनर को सेक्स के दौरान संतुष्ट करने के लिए लोग पोर्न देखते हैं। और पोर्न देखकर उनके मन में कई तरह के सवाल भी आते हैं, जैसे की पोर्न स्टार इतना देर तक लगातार सेक्स कैसे करते हैं? सेक्स के दौरान महिलाएं आवाज़ अधिक क्यों करती हैं? आदि। पोर्न स्टार सेक्स दौरान काम करने के साथ उसे एन्जॉय भी करते हैं ताकि वो अपने एक्ट को बेहतर बना सकें। और सेक्स के दौरान यदि महिला पोर्न स्टार अधिक आवाज़ करती है तो इससे उसके पार्टनर को उत्तेजित होने में मदद मिलती है जिससे एक्ट के दौरान भी सेक्स का लुत्फ़ उठाया जा सके।

क्यों करती हैं पोर्न स्टार सेक्स के दौरान आवाज़

पोर्न फिल्मो में अक्सर देखा जाता है की सेक्स के दौरान महिलाएं तेजी से और अधिक आवाज़ करती है। पोर्न फिल्म देखने वालों के मन में यह बात हमेशा आती है की ऐसा क्यों होता है तो आइये आज हम आपको इस बारे में बताते हैं।


एन्जॉय करने के लिए

पोर्न स्टार के लिए जरुरी होता है की वो बेहतर तरीके से सेक्स को एन्जॉय करें, ताकि वो लोगो में उत्तेजना को बढ़ा सकें। इसीलिए सेक्स के दौरान पोर्न स्टार बेहतर सेक्स करने और उसे भरपूर एन्जॉय करने के लिए सेक्स के दौरान आवाज़ करते हैं।

इसे भी पढ़ें  सेक्स के समय कौन सबसे ज्यादा उत्तेजित होता है? पुरुष या महिला

संतुष्ट होने के लिए

सेक्स का असली मज़ा तभी आता है जब सेक्स के दौरान दोनों पार्टनर चरम सुख पाते हैं, और आपको संतुष्टि तभी मिलती है जब आप अच्छे तरीके से सेक्स करते हैं और दोनों पार्टनर मिलकर उसे एन्जॉय करते हैं। ऐसे में पोर्न स्टार द्वारा निकाली गई आवाज़े सेक्स को रोमांचक बनती हैं जिससे सेक्स को पूरी तरह से एन्जॉय किया जा सकता है, और संतुष्ट होने में मदद मिलती है।

पार्टनर को उत्तेजित करने

सम्भोग के दौरान आवाज़ आपके लिए एनर्जी का काम करती है, और यह आवाज़ सेक्स के दौरान पार्टनर की एनर्जी बढ़ाती है जिससे उसे अधिक उत्तेजित होने में मदद मिलती है। और वो सेक्स के दौरान नए नए पोजीशन को ट्राई करके सेक्स का भरपूर मज़ा लेते हैं। इसीलिए यदि आप भी सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को उत्तेजित करना चाहती है तो इसके लिए जरुरी होता है की आप सेक्स के दौरान आवाज़ करें।

महिला के अधिक उत्तेजित होने पर

Sexy-Parts-of-women
किन अंगो को छूने से महिला सेक्स के लिए तैयार होती है

जब शारीरिक सम्बन्ध बनाते समय महिलाएं अधिक उत्तेजित हो जाती है और ऑर्गज्म को पाने वाली होती है तो ऐसे में महिलाएं आवाज़ करने लगती है, और सेक्स के दौरान पुरूष ही आवाज़ निकालने से उत्तेजित नहीं होती है बल्कि महिलाओं को भी इस तरह आवाज़ निकालने से उत्तेजित किया जा सकता है।


पार्टनर से और सेक्स की इच्छा करने के लिए

महिला और पुरूष दोनों ही सेक्स का भरपूर मज़ा तभी ले सकते हैं जब दोनों बेड पर लम्बा समय बिताएं। ऐसे में यदि पार्टनर आवाज़ करती है तो इसका मतलब पार्टनर की अभी और सेक्स करने की इच्छा है, और वह आपको संकेत दे रही है की अभी सेक्स को तेजी से न करें बल्कि इसे और एन्जॉय करें।


इसे भी पढ़ें  पीरियड्स में सेक्स ऐसे करें एन्जॉय और इन बातों का रखे ध्यान

बेहतर एक्ट के लिए

पोर्न स्टार के लिए सबसे जरुरी होता है की वो ऐसा सेक्स के दौरान परफॉर्म करें जिससे वो लोगो को अपनी और आकर्षित करें, और इसके लिए उन्हें बेहतर एक्ट करना होता है। और इसे बेहतर बनाने के लिए भी पोर्न स्टार सेक्स के दौरान आवाज़ करते हैं।

उत्तेजित रहने के लिए

सेक्स का असली मज़ा तभी आता है जब दोनों पार्टनर सेक्स के दौरान उत्तेजित रहते हैं। ऐसे में सेक्स आवाज़ करने से सेक्स के दौरान महिला और पुरूष दोनों को ही उत्तेजित रहने में मदद मिलती है। और यदि आप भी सेक्स का भरपूर मज़ा लेना चाहते हैं और सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को उत्तेजित रखना चाहते हैं तो आपको भी सेक्स के दौरान आवाज़ करनी चाहिए।


तो यह हैं कुछ कारण जिनकी वजह से सेक्स के दौरान पोर्न स्टार अधिक आवाज़ करते हैं। तो यदि आप भी पोर्न देखते हैं और चाहते हैं आप भी उतने ही बेहतर तरीके से एन्जॉय करें, तो इसके लिए सबसे पहले जरुरी है की आप सेक्स के लिए अपने पार्टनर को उत्तेजित करें।