Natural और Unnatural सेक्स क्या होता है?

प्राकृतिक सेक्स क्या होता है, अप्राकृतिक सेक्स क्या होता है, प्राकृतिक शारीरिक सम्बन्ध, Natural Sex Relation, Unnatural Sex Relation, अप्राकृतिक सेक्स के खतरे, Sex Relation, सेक्स क्या होता है


सेक्स एक अतरंग सम्बन्ध होता है जो की शादीशुदा दम्पति के लिए बहुत खास होता है। और सेक्स लाइफ जितनी अच्छी होती है, शादीशुदा लाइफ उतनी ही अच्छी और प्यार से भरी हुई होती है। लेकिन आप सेक्स लाइफ का भरपूर मज़ा तभी उठा पाते हैं, जब आपका पार्टनर आपका सेक्स करते समय पूरा साथ देता है, और आप पर पूरा भरोसा करता है। यदि आप जिसके साथ सेक्स कर रहे हैं वो सेक्स नहीं करना चाहता है तो ऐसे सेक्स का कोई मतलब नहीं होता है। और न ही आप सेक्स का मज़ा ले पाते हैं। इसीलिए सेक्स को दो तरह का कहा जाता है एक होता है प्राकृतिक सेक्स और दूसरा होता है अप्राकृतिक सेक्स।

सेक्स क्या होता है

सेक्स एक ऐसा सम्बन्ध है जिसमे महिला और पुरुष एक दूसरे में इस तरह खो जाते हैं, जैसे की वो दो नहीं एक हो। सेक्स महिला और पुरुष को केवल शारीरिक रूप से ही नहीं बल्कि भावनात्मक रूप से भी करीब लाने में मदद करती है। सेक्स का भरपूर आनंद उठाने के लिए महिला और पुरुष तरह तरह की सेक्स पोजीशन को भी ट्राई करते हैं। साथ ही जब महिला और पुरुष दोनों सेक्स करते समय एक दूसरे का भरपूर साथ देते हैं, तो इससे सेक्स में महिला और पुरुष दोनों को ही चरम सुख तक पहुँचने में मदद मिलती है।

प्राकृतिक सेक्स क्या होता है (Natural Sex)

Sex
प्राकृतिक सेक्स

नेचुरल सेक्स वो सेक्स होता है जिसमे पुरुष अपने लिंग को महिला के वजाइना में डालते हैं।  उसको नेचुरल सेक्स कहा जाता हैं। प्राचीन कामसूत्र के अनुसार लिंग को वजाइना में डालने के अलग अलग तरीके होते हैं। जिसको कामसूत्र कहा जाता है। इसके चाहते पुरुष आगे हो पीछे हो ऊपर हो या निचे हो। महिला अपने योनि में लिंग को अलग अलग तरह से लेती है। ये कलाएं और तरीका नेचुरल सेक्स के अंदर ही आता हैं पर संपर्क सिर्फ लिंग और वजाइना का ही होनी चाहिए और सेक्स करने के लिए सिर्फ पुरष का लिंग और महिला का वजाइना का इस्तेमाल होता है।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  Any body from Delhi who wish to swap wife only genuine couple please may contact

अप्राकृतिक सेक्स क्या होता है (Unnatural Sex)

सेक्स की अलग अलग कलाएं होती है जैसा की हमने आपको ऊपर बताया है। पर कुछ लोग सेक्स  गुदा भाग में बनाते हैं। यानी की पुरुष अपना लिंग महिला के गुदा भाग में डालते हैं। गुदा में लिंग डालने और मैथुन करने को अप्राकृतिक सेक्स कहते हैं। ये सेक्स भी सदियों से चला आ रहा हैं। पर गुदा सेक्स को सही नहीं समझा जाता है। इसलिए इससे अप्राकृतिक सेक्स कहा जाता है।

अप्राकृतिक सेक्स कौन करता है  (Unnatural Sex)

ऐसे तो अप्राकृतिक सेक्स का भी चलन सदियों से था और अभी और भी ज्यादा हो गया । जहा एक पुरुष महिला के गुदा भाग में सेक्स करते हैं।  इसका कारण है की आजकल किसी भी एडल्ट मूवी में गुदा सेक्स करते दिखाया जाता है।  लोग आजकल सेक्स को और एन्जॉय करने के लिए गुदा सेक्स करते हैं।

आजकल आपने गे के बारे में सूना होगा वो किसी महिला से आकर्षित ना होकर पुरुष पुरुष से आकर्षित होता है।  वो भी आपस में जो सेक्स सम्बन्ध बनाते है वो गुदा भाग में ही बनाते है। जहा एक लड़का दूसरे लड़के के गुदा भाग में ही सेक्स करते हैं।

अब आप पूरी तरह से समझ गए होंगे की प्राकृतिक सेक्स और अप्राकृतिक सेक्स क्या होता है। और सम्बन्ध बनाने का तरिका क्या होता है।  और कौन कौन अप्राकृतिक सेक्स करते हैं।