बहन ने दी भाई को चुदाई की ट्रेनिंग जानिए क्यों और कैसे

भाई बहन सेक्स

मेरा नाम पूनम है मैं 25 साल की हूँ। मैं तलाकशुदा हूँ। और तलाक लेने का कारन ये था की की मेरा पति मुझे चुदाई में संतुष्ट नहीं कर पा रहा था इसलिए मैं शादी के तीन महीने बाद ही अलग हो गई। दोस्तों जब ज़िंदगी में जिस चीज की चाहत से शादी की और वही पूरा नहीं हो पा रहा हो तो क्या करें ? क्या करने चाहिए? अब आप ही बताइये। इसलिए मैं अपने भाई जो मेरे से तीन साल छोटा है और उसकी शादी होने वाली है। उसकी शादी जल्दी इसलिए हो रही है क्यों की वो मानसिक कमजोर है। दौरा पड़ता है और शादी के लिए लड़की मिल गई है तो पापा और मम्मी सोचे हैं, की जल्द से जल्द शादी कर दिया जाये। आपको तो पता होगा दोस्तों आजकल सही लड़के की तो शादी होती ही नहीं दौरा पड़ने वाले लड़के से कौन शादी करेगा।

आज मैं आपको नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर अपनी कहानी सुनाने जा रही हूँ। मैं अपने छोटे भाई को ट्रेंड की हूँ चुदाई में और मैंने सिखाया ताकि वो अपनी बीवी को चोद सके और खुश कर सके ताकि उसकी भी वाइफ भागे नहीं छोड़कर। इस कहानी के माध्यम से आपको यही बताने जा रही हूँ, की कैसे मैं उसको ट्रेंड किया और कैसे चुदाई सिखाई और फिर कैसे वो आजकल मुझे चोद रहा है। वो सब आपको बताने जा रही हूँ।

दोस्तों मैं अभी मायके में ही रह रही हूँ , मेरे पापा मम्मी दोनों टीचर हैं। वो दोनों सुबह साथ बजे जाते हैं और करीब चार बजे आते हैं। तब तक मैं और मेरा भाई घर पर ही रहते हैं। भाई का नाम राजा है। जब लड़की वाले से बातचीत पूरी ही गई की शादी अप्रैल में करने हैं। एक दिन राजा मुझसे बोला दीदी एक चीज बताओ क्या शादी सिर्फ सेक्स के लिए ही की जाती हैं ? तो मैं बोली नहीं नहीं ऐसी बात नहीं शादी इसलिए की जाती है ताकि वंश बढे। और तुम्हे एक अच्छा दोस्त मिल जाये जो तुम्हारी केयर करती हो। पापा मम्मी तो हमेशा रहेंगे नहीं। आप वो सभी बातें पापा मम्मी से या मुझे नहीं कर सकते जो तुम अपने पत्नी के साथ कर सकते हो।

इतना सुनकर वो उदास हो गया। मैं पूछी क्या बात है? वो बोला वो मेरे से दोस्ती क्यों करेगी, मेरे से तो कोई दोस्ती नहीं करता। तो मैं बोली तुम बहुत प्यार करना, तो वो बोला मुझे तो प्यार भी नहीं करना आता।

दोस्तों मुझे लगा की मुझे रोल प्ले करना चाहिए और इसको सिखाना चाहिए तो खुश कैसे रखोगे अपनी बीवी को। मैं बोली एक काम करते हैं आज शाम को मम्मी पापा लखनऊ जा रहे हैं तीन दिन के लिए शादी में। हम दोनों ही यही रहेंगे और मैं तीन तीन दिनों में तुम्हे प्यार भी करना सीखा दूंगी। और बीवी को खुश कैसे रखोगे ये भी बताउंगी। दोस्तों इतना सुनकर वो काफी खुश हो गया। पर मुझे लग रहा था क्या ये सही बात है जो मैं करने जा रही हूँ। फिर मुझे लगा शायद मैं नेक काम ही करुँगी इस लड़के के लिए।

मम्मी पापा लखनऊ चले गए। हम दोनों भाई बहन ही घर पर थे। रात के करीब नौ बजे वो बोला दीदी आज सीखा रहे हो ना ? मैं बोली पर ये बात किसी से नहीं कहना। वो बोला बिलकुल नहीं बोलूगा। मैंने उसको वही पकड़ पर होठ को चूसने लगी। मैं बोली अब ऐसा ही तू मुझे चुसो। वो भी वैसे ही चूसने लगा. मैं फिर से उसको चूसने लगी। अपना जीभ उसके मुँह में डालने लगी। फिर वो भी वैसा ही करने लगा।

दोस्तों इतना करते ही वो वो हरामखोर वाइल्ड हो गया। वो तो मेरे बाल बिखरा दिया और मुझे जोर जोर से चूमने लगा उसको मैं बोली होठ पर वो तो होठ को लाल कर दिया और कंधे पर गर्दन पर गाल पर जोर से चुम रहा था। मैं उसके हाथ को पकड़ कर अपने चूचियों पर रख दी वो और मैं उसके हाथों को दबाने लगी. वो अब मेरी चूचियों को दबाने लगा.

इतना करते ही उसका लौड़ा मोटा हो गया और पेण्ट में ऐसा लग रहा था जैसे की टेंट लग गया हो। मैं उसके लौड़े को पकड़ ली वो सरमा गया। मैं बोली वो भी ऐसे ही पकड़ेगी तू सरमाना नहीं बल्कि खोल कर उसके हाथ में दे देना। उसने तुरंत ही अपना पेंट खोलकर अपना लौड़ा मेरी हाथों में रख दिया मैं उसके लौड़े को आगे पीछे करने लगी।

फिर बैठ गई और मुँह में ले ली , अब वो मेरे सर को पकड़कर अंदर बाहर करवाने लगा। मैं भी मजे लेने लगी। फिर मैं खुद ही अपना टी शर्ट उतार दी और ब्रा भी उतार दी , उसको साथ बैडरूम में ले गई। और लेट गई। उसको मैं बोली अब तू मेरी चूत चाट वो मेरी चूत चाटने लगा. मैं दोनों पैरों को अलग अलग कर दी ताकि उसको कोई दिक्कत नहीं हो। वो मेरी चूत को अपनी जीभ से चाटने लगा। मैं मदहोश होने लगी। क्यों की मैं खुद ही लंड नहीं मिलने के चलते शादी तोड़ कर आई हुई थी। अब मुझे जवान लंड और मोटा लंड मिल रहा था इसलिए मैं इस मौके का फायदा लेने जा रही थी।

मैं उसको चूमने लगी वो भी मुझे चूमने लगा। अब वो मेरी चूचियां भी मसल रहा था और मेरी गांड भी। वो मेरी चूत भी चाट रहा था वो मुझे सहला भी रहा था। दोस्तों मुझे आज ही पता चला की बन्दे में दम होने चाहिए बस चुदाई अपने आप आ जाती है मेरा पागल भाई बड़े प्यार से मुझे प्यार कर रहा था। मैं हैरान थी वो मुझे वही कर रहा था जो मुझे पसंद है।

अब वो निचे जाकर मेरी टांगो को अलग अलग किया और फिर अपना लौड़ा मेरी चूत पर लगाया और जोर से घुसा दिया। मैं कराह उठी। क्यों की उसका लौड़ा बहुत ही ज्यादा मोटा था और मेरी चूत की छेद पतली। मैं कराह उठी पर वो लगा मुझे जोर जोर से चोदने। मैं भी अब मजे लेने लगी वो मेरी चूचियों को मसलते हुए मेरी चूत में लौड़ा पेलने लगा। मैं भी निचे से धक्के देती तो पूरा लौड़ा मेरी चुत में समा जाता। और वो भी ऊपर से धक्के देता.

दोस्तों अब तो वो ऐसे चोद रहा था जैसे को कोई पोर्न स्टार हो। पर मैं उसको बता रही थी बिच बिच में की आइए करना अपनी बीवी को वैसे करना ताकि उसको लगे की मैं सीखा रही हूँ। पर दोस्तों जैसा वो मुझे चोद रहा था उससे तो मैं खुद ही सिख रही थी। इस तरह से वो मुझे रात दिन जब भी मन करता वो मुझे चोदा हम दोनों ही खुश थे। पर ये चुदाई उसके कॉन्फिडेंस लेवल को काफी हाई कर दिया था। वो कहता है अपनी बीवी को खूब चोदुंगा। और मुझे भी बिस्वास है वो अपनी बीवी को बहुत खुश रखेगा जब मैं तीन दिनों में खुश हो गई।

दोस्तों अपनी दूसरी कहानी जल्द ही नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर लिखने वाली हूँ आपसे अनुरोध करती हूँ आप रोजाना विजिट करें।

दर्द के मारे चूत फटा जा रहा था और अंकल जोर से घुसा रहे थे

वर्जिन सेक्स स्टोरी

मेरा प्यारे दोस्तों आप सभी को सीमा का नमस्कार !!! मैं अठारह साल की लड़की हूँ। आज मैं भी अपनी कहानी नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर आपको सुनाने जा रही हूँ। ये मेरी पहली कहानी है और ये मेरी पहली चुदाई है। और ये कहानी ज्यादा पुरानी नहीं बल्कि आज दोपहर की है इसलिए आज ही इस कहानी को पोस्ट कर रही हूँ। क्यों की मैं भी चाहती हूँ मेरी कहानी आप तक पहुंचे। इसका बस एक कारण है। क्यों की मैं भी आपकी कहानियां रोजाना नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ती हु। इस वेबसाइट की सभी कहानियां बहुत ही ज्यादा हॉट और सेक्सी है। और जो भी कहानी पोस्ट होती है उसके सबसे ज्यादा महिलाओं के द्वारा भेजी गई होती है। तो आज मेरी बारी है ताकि आपका लौड़ा खड़ा कर सकूँ और महिलाएं पढ़ रही है तो उनकी चूत गीली हो जाये।

अब मैं सीधे कहानी पर आती हूँ। मैं जयपुर की रहने वाली हूँ वैशाली नगर में रहती हूँ। मैं कॉलेज में पढ़ती हूँ। मेरे घर में मेरी माँ और मेरी छोटी बहन रहती है। मैं पढाई के साथ साथ कंप्यूटर का कोर्स कर रही हूँ और ये कोर्स पापा के दोस्त अंकल जी जिनको कहते हैं हम दोनों बहन वही सीखा रहे हैं। मैं रोजाना उनके यहाँ जाती हूँ। उनके घर में उनकी पत्नी है और एक बच्चे है। दोस्तों अंकल बहुत ही अच्छे है मैं उनको बहुत पसंद करती हूँ। और पसंद करने का कारन यह है की मेरे माँ और पापा दोनों पुराने खयालात के हैं।

वो मुझे घर से बाहर बहुत कम निकलने देते हैं। ना तो फ़ोन देते हैं ना इंटरनेट चलाने देते हैं। तो मैं खुद ढूंढती हूँ। जब कोई लड़का नहीं मिलेगा कोई बॉयफ्रैंड नहीं मिलेगा तब तो किसी से भी काम चलाना पडेगा। यही हालात मेरे साथ भी है। मैं अंकल को दिल से ही चाहने लगी हूँ। मैं उनकी याद में हमेशा खोने लगी हूँ। भले वो मेरे से 25 साल बड़े हैं पर करूँ भी तो क्या। शुरुआत में तो अंकल मेरे ऊपर ध्यान नहीं दिया पर धीरे धीरे वो मेरे तरफ आकर्षित होने लगे।

और एक दिन वो मुझे अपनी बाहों में भर लिए जब ऑन्टी घर में नहीं थी। वो मुझे चूमने लगे और मुझे अपनी बाहों में समेटने लगे। ये मेरा पहला एहसास था किस पुरुष के साथ। वो मेरी चूचियों को भी पकड़ कर मसले थे। वो फिर मेरी पेंटी में हाथ घुसाने लगे पर मुझे अच्छा नहीं लगा और मैं अलग हो गई बोली फिर कभी। दोस्तों उसके बाद उस दिन घर चली गई और फिर दूसरे दिन आई पर दूसरे दिन ऑन्टी घर में थी इस वजह से ज्यादा कुछ नहीं हुआ था। पर आज सुबह जैसे ही उनके घर पर गई पता चला ऑन्टी नहीं हैं। वो अजमेर गई हैं। तो घर में वो अकेले थे उन्होंने मुझे बाहों में भर लिया।

और फिर शुरू हो गया चूमना चाटना, मैं मदहोश हो गई थी क्यों की वो मुझे गरम कर चुके थे। वो मेरी चूचियों को पि रहे थे दबा रहे थे अपना लिप लॉक कर रहे थे मेरी गांड सहला रहे थे और धीरे धीरे करके मेरे सारे कपडे उतार दिए। मैं नंगी हो गई उनकी साँसे तो तेज हो ही गई थी मेरी भी साँसे जोर जोर से चलने लगी थी। मेरे होठ सुख रहे थे मैं बार बार अंगड़ाइयां ले रही थी। मैं खुद को संभाल नहीं पा रही थी मैं बेड पर पैर फैला दी।

उन्होंने मेरे चूच को पीने लगे। मेरे चूत को सहलाने लगे। मेरी चूत पर छोटी छोटी बाल था उसके वो अपने ऊँगली से सहला रहे थे और बिच बिच में चूत पर ऊँगली लगा कर फिर वो अपने मुँह में ले रहे थे। और मजे ले रहे थे। फिर उन्होंने मेरे पैरों को अलग अलग किया और चूत पर अपनी जीभ रखी दोस्तों उनके जीभ रहने से ही मैं बैचेन हो गई ऐसा लगा मेरे पुरे शरीर में करंट दौड़ गया। मैं छटक गई और अब ऐसा लग रहा था जब वो जीभ लगाएंगे वैसे ही मुझे करेंट लगेगा। उन्होंने अब मुझे जोर से पकड़ लिया। और मेरे दोनों पैरों को दबा लिया कस के और जो फिर से चूत पर जीभ रख दिया इस बार मैं कुछ नहीं कर पाई और मैं अपने आप को सौंप दी उनको पांच मिनट में ही शांति हो गई।

अब मजे से चटवाने लगी मेरी सिसकारियां निकल रही थी। मैं अपने होठ को अपने दांतों से दबा रही थी। मुझे बहुत अच्छा लग रहा था। ऐसा लग रहा था जैसे की मैं जन्नत में हों। दोस्तों उन्होंने मेरे पुरे बदन में अपना जीभ और हाथ फेरे उन्होंने मुझे कामुक बना दिया। मेरी चूत धधक रही थी और पानी छोड़ रही थी। मेरी चूत काफी गीली हो गई थी।

अब उन्होंने अपना मोटा लौड़ा निकाला और मेरी चूत पर लगाया। पर मेरी चूत वर्जिन थी छेद नहीं था। उन्होंने पहले अच्छे से मेरी चूत को देखा और फिर थूक लगाया चूत में भी और लैंड पर भी। और फिर सेट किया चूत के छेद पर, दोस्तों मैं पागल हो रही थी ऐसा लगा रहा था वो बर्णन नहीं कर सक रही हूँ। उन्होंने धीरे से अंदर किया पर गया नहीं उनका लौड़ा मूड रहा थे। वो कोशिस फिर से किये दो तीन बार असफल रहने के बाद। उन्होंने मेरी तंग चूत में पूरा लौड़ा घुसा दिया।

पर दर्द से कराह उठी छटपटा उठी। मैं रोने लगी दर्द के मारे। उन्होंने मेरी चूचियों को सहलाने लगे। और फिर धीरे धीरे से अंदर बाहर करने लगे। मैं दर्द से कराह रही थी क्यों की काफी दर्द हो रहा था। पर अंकल धीरे धीरे करके जोर जोर से घुसाने लगे। अब तो तेज हो गए और जल्दी जल्दी अंदर बाहर। मेरा पूरा बदन हिल रहा था। और वो धक्के पर धक्के दे रहे थे।

पर पांच मिनट बाद ही मैं जोश में आ गई। मैं अब खुल गई थी और अब उनको पकड़ कर चूमने लगी उनके सीने को सहलाने लगी और खुद गांड को गोल गोल घुमा घुमा कर लेने लगी। अब असली मजा आने लगा था। चुदाई का, अब मस्त होकर चुदवाने लगी। वो मुझे दो तीन तरीके से चोदे और मैं भी खूब चुदी और फिर वो झड़ गए मैं तो पहले ही बस हो गई थी।

फिर मैं कपडे पहनी पानी पि और घर आ गई। आकर सो गई थी उठी तो आपको ये कहानियां सूना रही हूँ। चुत में अभी भी दर्द है पर मजे का दर्द है। ये एहसास मैं कभी नहीं भूलूंगी और मैं आपसे अनुरोध करती हूँ आप रोजाना इस वेबसाइट पर आइये और मजे लिए। नॉनवेज स्टोरी से बढ़िया कोई भी वेबसाइट नहीं। जब मैं खुद पढ़ती हु तो आप क्यों नहीं? जल्द ही दूसरी कहानी लेकर आउंगी तब तक बने रहिये रोजाना।

अकेली पाकर दामाद जी ने मुझे गरम किया और फिर चोदा कैसे जानिए

jaipur sex story

आज की कहानी उन तमाम नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम के पाठकों को समर्पित है जो रोजाना इस वेबसाइट पर आते हैं और सेक्सी कहानियां पढ़कर मूठ मारते हैं। क्यों की मैं भी इस वेबसाइट की फैन हूँ। बहुत दिनों से कहानियां पढ़ती हु। इस वेबसाइट की कहानियां बहुत ही ज्यादा सेक्सी होती है। और सच पूछिए तो चुदाई कैसे की जाती है कैसे चुदाई में दुगुना मजा मिलेगा मुझे ये ज्ञान इसी वेबसाइट से मिली है। शुक्रिया अदा करती हूँ आप सबों की खासकर उन बहनो को जो इस वेबसाइट पर हॉट कहानियां पोस्ट करती है। इसलिए आज मैं अपनी भी कहानी आप सबों को सुनाने जा रही हूँ।

मेरी एक ही बेटी है किरण पिछले साल ही उसकी शादी की हूँ किरण बंगलौर में रहती है मैं जयपुर में रहती हूँ। मेरे पति कनाडा में रहते हैं तो वो साल में एक महीने के लिए आते हैं। मैं अकेली ही रहती हूँ जयपुर में। दोस्तों मैं बहुत खुले विचार की महिला हूँ। मैं खूब मजे करती हु और अपनी ज़िंदगी शान से जीती हूँ। जब भी मन करता है दो तीन दिन दिल्ली घूमने जाती हूँ होटल में रहती हूँ खाती पीती हूँ मस्त रहती हूँ।

मेरा दामाद जो पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। वो अभी एक प्रोजेक्ट के लिए अमेरिका जा रहा था इसलिए वो मुझसे मिलने आ गया। जयपुर में मैं खुद एयरपोर्ट लेने गई थी उसे। करीब रात के आठ बजे वो घर पहुंचा। मैंने पहले से ही उसके लिए बिरयानी बना कर रखी थी। उसने रात को पिने के लिए एक वाइट रम लाया उसको पता था मुझे सफ़ेद रम बहुत पसंद है। तो हम दोनों खाना पीना खाकर सोने चले गए। मैं उसी दिन एक सेक्सी ड्रेस अपने लिए ऑनलाइन मंगवाई थी। मैं पहन ली थी तो उसका नजर मेरे ऊपर था। भले वो दामाद है पर मैंने कभी भी दामाद की दृष्टि से नहीं देखि। हमेशा खुले विचार में रही मजाक की। यहाँ तक की मैं उसको ये भी पूछ लेती थी क्या हाल है आज रात को कितने बार किये। यानी मेरी बेटी को चुदाई। तो आप खुद ही समझ सकते हैं।

रात को जब सोने जाने लगे तो मैं बोल दी आ तुम्हे गर्मी कौन देगा ? तुम्हारी जानेमन तो बंगलौर में है। तो वो बोला आप मुझे गर्मी दे देना। मैं आपको सेक्स के लिए नहीं कह रहा हूँ। तो मैं बोली हां गर्मी तो दे सकती हूँ थोड़े देर साथ सुलाकर क्यों की सर्दी है पर सेक्स करने तो नहीं दे सकती। सेक्स के लिए तो तुम्हे अपनी बेटी दे दी हूँ। मजे लो मुझमे क्या रखा है। 40 की हो गई हूँ मानती हूँ की अभी जवान हूँ और किसी भी अठारह साल की लड़की को फेल कर सकती हूँ पर तुम्हे तो खुश नहीं कर सकती क्यों की तुम दामाद हो।

तो दामाद बोला ठीक है चलो थोड़ा देर मुझे सुला ही लो अपने साथ अपने रजाई में उसके बाद देखते हैं आप मुझे गरम करती हो या मैं गरम करता हूँ। मैं बोली ठीक है देखलेते हैं किसके शरीर में कितनी गर्मी है। और दोनों एक दूसरे को देखते हुए बेड पर आ गए और दोनों एक ही रजाई में घुस गए। वो टिक टोक देख देखने लगा। और तुरंत ही वो अपना फोएन रख दिया मुश्किल से पांच मिनट ही मोबाइल इस्तेमाल किया। मैं उस समय नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम को खोल कर देख रही थी की नई कहानी अपडेट हुई है या नहीं। पर एक हॉट कहानी पाल पोसकर जवान किया फिर 2 जनवरी को पहली बार चुदवाई पोस्ट थी। मुझे इस कहानी को पढ़ना था को मैं दामाद को बोली मुझे दस मिनट तो। मुझे कुछ जरुरी काम करने हैं ये कहकर दूसरे कमरे में चली गई। कहानी पढ़ने के बाद मैं कामुक हो गई क्यों की बहुत ही सेक्सी स्टोरी थी।

वापस आई तो मैं ठंडी हो चुकी थी पर दामाद गरम हो चुका था मेरे हाथ पैर ठंढे पड़े थे पर वो गरम था। मैं उसका हाथ पकड़ी तो बोली अब तो तुम्हे ही गरम करना पडेगा। वो मेरा हाथ पकड़ लिया। और मेरे से चिपक गया। उसने अपना हाथ मेरे बूब पर रखा। मैं कुछ भी नहीं बोली पर वो धीरे धीरे कर दबाने लगा। मुझे उसका छुअन बहुत ही हॉट लग रहा था क्यों की मैं थोड़े शराब के नशे में भी थी और एक जवान लड़का मेरे साथ सोया था घर में कोई नहीं और वो मेरे करीब मेरी चूचियों को सहला रहा था। मैं धीरे धीरे कामुक हो गई। मेरी चुत तो पहले से ही गीली थी। क्यों की सेक्सी कहानियां पढ़ चुकी थी नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर.अब तो वो आग लगा दिया थे मेरे बदन में।

मैं बोली तुमने मुझे गरम कर दिया है। अब मैं शायद रह नहीं पाऊँगी तुम थोड़े देर और सोये मेरे साथ तो इसलिए मैं कहती हूँ चले जाओ अपने बेड पर मैं अपनी बेटी को चीट नहीं करना चाहती। तो वो बोला मम्मी जी कोई देख थोड़े ना रहा है मैं आपको हालात देख रहा हूँ आपको अब कुछ बोलने की जरुरत नहीं और ना ही कुछ छुपाने को जरुरत ना किसी को कुछ बताने की जरुरत। रात गई बात गई क्यों ने आज रात मैं आपको खुश कर दूँ।

इतना कहते ही मैं उसको होठ पर अपना होठ रख दी। वो मेरे होठ को मैं उसके होठ को चूसने लगी। आग दोनों तरह लग चुकी थी। वो मेरी चूचियों को दबाने लगा और मैं उसके माथे को पकड़ कर चुम रही थी उसमे कंधे गाल होठ सीना, उसने मेरी सेक्सी ड्रेस उतार दी और मुझे नगा कर दिया उसने खुद भी अपना कपड़ा उतार फेंका। अब वो मेरे ऊपर चढ़ गया और मेरे दोनों पैरों को फैला दिया और बिच में लौड़ा पकड़कर मेरे चूत में घुसा दिया। मैं अपना पैर और फैला ली और निचे से हौले हौले धक्के देने लगी। पर वो जोर जोर से अपनी गांड उछाल उछाल कर चूत में लौड़ा पेल रहा था।

दोस्तों अब मैं काफी ज्यादा कामुक हो गई मैं अपनी चूचियों खुद ही दबाने लगी मेरे होठ खुद व खुद मेरे दांतों के अंदर आ रहे थी। मैं आह आह कर रही थी और वो जोर जोर से मुझे चोद रहा था। अब उसने मुझे पेट के बल लिटा दिया और पीछे से ही मेरी चूत में लौड़ा घुसाने लगा मैं अपने कमर को थोड़ा ऊपर कर दी ताकि उसका लौड़ा अंदर तक जा सके अब वो मेरी गांड के तरफ से मुझे चोदने लगा.

दोस्तों अब मैं ऊपर आ गई और वो निचे मैं पहले उसको अपना चूत चटवाई सफ़ेद क्रीम जो मेरी चूत से निकल रहा था वो उसके पुरे मुँह में नाक पर और होठ पर लग गया था। वो मेरी चूत चाट रहा था। मैं अपने मुँह से आह आह आह उफ़ उफ़ उफ़ की आवाज निकाल रही थी पर वो चुपचाप अपना काम कर रहा था। वो जोर जोर अपनी जीभ मेरी चूत में डाल रहा था। उसके बाद मैं निचे सरक गई और उसका लौड़ा पकड़ पर अपने चूत में ले ली और जोर से उठने बैठने लगी मेरी चूचियां फुटवाल की तरह हिल रही थी और पूरा कमरा फच फच कर रहा था और बिच बिच में मेरी आवाज निकल रही थी आह आह आह आह।

दोस्तों तब तक मेरी गांड भी काफी गीली हो गई थी। मैं अपने चूत से लौड़ा निकाल कर गांड पर सेट की और बैठ गई। पूरा लौड़ा मेरी गांड में घुस गया पर अब वैसे नहीं उछाल पा रही थी क्यों की काफी दर्द होने लगा था। पर धीरे धीरे करके गांड में भी नार्मल हो गई। और फिर चुदवाने लगी। दोस्तों रात में हम दोनों फिर से दारु पिए और फिर चुद वाये बहुत ही हसीं रात थी वो सर्दी की। दूसरे दिन ही दामाद जी चले गए। अब मैं चुदना चाह रही हु पर कोई जुगाड़ नहीं बन रहा है। मैं जल्द ही आपको दूसरी कहानी इस वेबसाइट पे लिखूंगी आप जरूर पढियेगा.

महिला या लड़की ऐसे होती है संतुष्ट चुदाई में

सेक्स के दौरान केवल पुरुष ही आनंद नहीं लेता है। बल्कि महिलाएं भी सेक्स का पूरा आनंद लेती हैं। या आप ऐसा कह सकते हैं की पुरुषों से ज्यादा महिलाएं सेक्स को अच्छे से एन्जॉय करती है। लेकिन ऐसा तभी होता है जब पुरुष महिला को चरम सीमा तक ले जाए और महिला को संतुष्ट करें। और महिला को संतुष्ट करने में पुरुष के लिए भी फायदा होता है। क्योंकि जब महिला सेक्स को खुलकर एन्जॉय करती है तो पुरुष को भी सेक्स का दुगुना मज़ा लेने में मदद मिलती है। और ज्यादातर पुरुष इस बारे में जानने की इच्छा रखते है की आखिर अपनी महिला पार्टनर को वो किस तरह से खुश कर सकते है। तो आइये आज हम इस आर्टिकल में आपको विस्तार से बताने जा रहे हैं की किस तरह सेक्स के दौरान महिला को संतुष्ट किया जा सकता है।

महिला की करें तारीफ

  • आपने यह तो सुना होगा की किसी काम की शुरुआत अच्छी हो तो अंत भी अच्छा होता है।
  • तो ऐसे में यदि पुरुष सम्बन्ध बनाने की शुरुआत अच्छे से करने के लिए महिला की तारीफ करें।
  • और महिला के चेहरे व् कपड़ों के साथ महिला का सेक्स के लिए मूड बनाने के लिए महिला के सभी अंगो की तारिक करें।

महिला को सेक्स में संतुष्ट करने के लिए कुछ सेक्सी करें गिफ्ट

  • तारीफ के बाद महिला को कुछ सेक्सी गिफ्ट करें।
  • रोजाना नहीं लेकिन कभी कभी ऐसा जरूर करें।
  • और सेक्स कस मूड बनाने के लिए कुछ सेक्सी ही गिफ्ट करे।
  • जैसे की ब्रा पैंटी, सेक्सी नाइटी, कोई नेट की ड्रेस आदि। और फिर महिला को उसे पहनने के लिए कहें।

फिर करें डर्टी टॉक

  • उसके बाद जब महिला वो ड्रेस पहनकर आये।
  • तो महिला को अपने पास बिठाएं और उन्हें अपनी बाहों में समेट ले।
  • उसके बाद महिला से सेक्स से जुडी बातें करें।
  • उनसे पूछे की बदन के किस हिस्से पर आपका छूना उन्हें पसंद है।
  • उसके बाद आप चाहे तो सेक्स के मूड को बनाने के लिए पोर्न मूवी भी देख सकते हैं।

महिला को सेक्स में संतुष्ट करने के लिए फोरप्ले से बढ़ाएं उत्तेजना

  • फिर एक कदम आगे बढ़ाएं और फोरप्ले की शुरुआत करें।
  • फोरप्ले के लिए सबसे पहले महिला के कान को हलके से काटें।
  • उसके बाद गालों पर किस करते हुए होंठों से होंठों को मिलाएं।
  • और एक दूसरे को जोरो से पकड़ते एक दूसरे में गुम हो जाएँ।
  • अब पुरुष अपनी जीभ और होंठों से महिला की ठोड़ी को चूमते हुए गर्दन को चूमें।
  • उसके बाद महिला के बूब्स को दबाते हुए निप्पल पर किस करें।
  • अब आप देखेंगे की महिला किस तरह मदहोश हो रही है।
  • अब महिला के पेट को चूमते हुए वजाइना पर किस करें या अपनी ऊँगली को महिला को योनि में घुमाएं।
  • इससे महिला पूरी तरह उत्तेजित हो जाएगी।
  • और अब हो सकता है की वो आपके बदन पर फोरप्ले के जलवे बिखेरे।
  • फोरप्ले के आनंद को बढ़ाने के लिए केवल पुरुष को ही महिला के साथ नहीं बल्कि महिला को भी पुरुष के साथ फोरप्ले करना चाहिए।
  • इससे सेक्स का मज़ा दुगुना बढ़ जाता है।

थोड़ा वाइल्ड हो जाए

  • हर दम महिला के साथ केवल प्यार और कोमलता से पेश आना महिला को सेक्स के दौरान पसंद नहीं होता है।
  • इसीलिए सेक्स के दौरान महिला को संतुष्ट करने के लिए पुरुष का थोड़ा वाइल्ड होना बहुत जरुरी होता है।
  • और वाइल्ड होने का मतलब है की आप महिला के कोमल बदन को तेजी से अपनी मजबूत बाहों में जकड़ते हुए उन्हें प्यार करें।

महिला को सेक्स में संतुष्ट करने के लिए लव बाईट दें

महिला के किसी न किसी अंग पर पुरुष द्वारा की गई लव बाईट भी सेक्स के दौरान महिला को उत्तेजित करने में मदद करती है।

और पुरुष को महिला को सेक्स में संतुष्ट करने के लिए पुरुष को लव बाईट भी महिला को जरूर करनी चाहिए।

जी स्पॉट पर ले आनंद

  • जब पुरुष महिला के साथ सेक्स के दौरान फोरप्ले कर रहा होता है।
  • तो फोरप्ले के दौरान जिस अंग पर पुरुष के किस करने व् हाथ लगाने से महिला सबसे ज्यादा उत्तेजित होती है।
  • वही महिला का जी स्पॉट होता है।
  • और पुरुष यदि महिला को सेक्स में संतुष्ट करना चाहता है।
  • तो पुरुष को महिला के जी स्पॉट को सेक्स के दौरान अपने प्यार की बरसात ज्यादा और तेजी से करनी चाहिए।

महिला की पसंद की हो सेक्स पोजीशन

  • यदि पुरुष महिला को सेक्स में संतुष्ट करना चाहते तो इसके लिए महिला की पसंद की सेक्स पोजीशन ट्राई करना चाहिए।
  • और महिला की पसंदीदा सेक्स पोजीशन होती है बेसिक सेक्स पोजीशन, डॉगी स्टाइल, वुमन ऑन टॉप, आदि।
  • तो पुरुष को महिला को सेक्स में संतुष्ट करने के लिए इन सेक्स पोजीशन को ट्राई करने चाहिए।
  • और सेक्स पोजीशन को और मज़ेदार बनाने के लिए फोरप्ले भी करते रहना चाहिए।

रुक रुक कर ले आनंद ताकि लम्बे रहे बेड पर साथ

  • सेक्स के दौरान महिलाएं अपने पार्टनर के साथ बेड पर लम्बे समय तक रहना पसंद करती है।
  • इसीलिए पुरुष को यदि ऐसा महसूस हो की अब उसका वीर्यपात होने वाला है।
  • तो उसे महिला की योनि में से लिंग को निकाल लेना चाहिए।
  • और फोरप्ले करना चाहिए ताकि सेक्स की उत्तेजना व् रोमांच को बरकरार रखा जा सके।
  • उसके बाद रूककर दोबारा से लिंग को योनि में डालकर मूव करना चाहिए।
  • फिर जब ऐसा लगे की अब दोनों थक रहे हैं तब चरम सुख का आनंद लेना चाहिए।

महिला को सेक्स में संतुष्ट करने के लिए चरम सुख तक पहुंचाएं

  • महिला को सेक्स के दौरान संतुष्ट करने के लिए महिला को चरम सुख तक ले जाना बहुत जरुरी होती है।
  • इसीलिए पुरुष को इस बात का ध्यान रखना चाहिए की वो सेक्स के दौरान महिला को चरम सुख तक जरूर पहुंचाएं।

आखिर में भी जिस्मों की न हो दूरी

  • सेक्स के दौरान पूरी तरह से महिला को संतुष्ट करने के लिए चरम सीमा तक पहुँचने के बाद भी महिला से अलग न हो।
  • यदि पुरुष ऐसा करते हैं तो महिलाओं को यह पसंद नहीं आता है।
  • क्योंकि महिलाएं सेक्स में फ्री होने के बाद भी पुरुष के जिस्म की गर्माहट में रहना ही पसंद करती है।

तो यह हैं कुछ टिप्स जिन्हे ट्राई करने से महिलाओं को सेक्स में संतुष्टि मिल सकती है। और इन टिप्स को ट्राई करने से आपको महिला की सेक्स इच्छा को बढ़ाने स सेक्स के रोमांच को बरकरार रखने में मदद मिलते हैं। तो यदि आप भी अपनी महिला साथी की सेक्स के प्रति इच्छा को नहीं समझ पाएं हैं तो यह टिप्स आपकी मदद करेंगे। और आपको अपनी फीमेल पार्टनर के साथ सेक्स को बेहतर तरीके से एन्जॉय करने में मदद करेंगे।

चोदने के तरीके, सेक्स कैसे करें

वर्जिन सेक्स स्टोरी

चुदाई कैसे करें, सेक्स करने के तरीके, सेक्स कैसे करें, चोदा चोदी कैसे करें, चुदाई करने के तरीके, Sex Kaise Karen, Sex Tips, Chudai Method, Sex Karne ke Tarike,

सेक्स कैसे करें, महिला हो चाहे पुरुष चाहे वो पहले सेक्स कर चुकें हो। लेकिन उन्हें हमेशा यह जानने की इच्छा रहती है की आखिर सेक्स को किस तरह से किया जाए। की वो सेक्स का दुगुना रोमांच उठा सकें। क्योंकि कई बार पोर्न मूवी देखकर या अपने दोस्तों से जानकारी लेकर आप सेक्स को उसी तरीके से करने की सोचते हैं। लेकिन उस चक्कर में आप अपने सेक्स के मज़े को खराब भी कर सकते हैं। इसीलिए सेक्स करने के लिए आपको वो चीज करनी चाहिए जो आपको पसंद हो और आपके पार्टनर को पसंद हो।

आप दोनों को अपनी सेक्स के प्रति इच्छा व् जानकारी एक दूसरे से शेयर करनी चाहिए। और पहली बार सेक्स की शुरुआत में तेजी नहीं बल्कि अपने जोश और होश को थोड़ा धीमा रखना चाहिए। उसके बाद रोजाना एक कदम आगे बढ़ते हुए कुछ नया और रोमांचक ट्राई करना चाहिए। ताकि आपके पार्टनर और आपको सेक्स लाइफ के मज़े को बरकरार रखने में मदद मिल सके। तो अब आप यह सोच रहें होंगे फिर सेक्स कैसे करें और किस तरीके से करें? की आप सेक्स का आनंद उठा सके। तो लीजिये अब हम आपको इन सवालों का जवाब ही देने जा रहें हैं की सेक्स कैसे करें।

पहली बार सेक्स कर रहें हैं? तो जानिए की सेक्स कैसे करें

  • यदि आप पहली बार सेक्स कर रहें हैं तो इस बात का ध्यान रखें की आपको होश में रहना है।
  • और केवल एक ही इच्छा नहीं रखनी है की महिला की योनि में अपने पेनिस को डालना है।
  • बल्कि पहली बार सेक्स में आपको अपनी और अपने पार्टनर की शर्म, डर, झिझक को दूर करना चाहिए।
  • और उसके बाद ही दूसरे कदम पर बढ़ना है।
  • तो आइये अब जानते हैं की सेक्स को कैसे करना और किस तरीके से करना है की आपके आनंद को बरकरार रखा जा सके।

मूड बनाना है जरुरी

  • सेक्स एक ऐसी शारीरिक जरुरत है जिसे असल में तभी पूरा किया जा सकता है।
  • जब आप इसे एन्जॉय करें और दोनों पार्टनर इसका मज़ा बढ़ाने के लिए एक दूसरे का सेक्स में साथ दें।
  • और एन्जॉय करने के लिए सबसे जरुरी है की आप अपना मूड और अपने पार्टनर का मूड बनाएं।
  • मूड बनाने के लिए आप कमरे की लाइट को थोड़ा कम रखें।
  • अपने पार्टनर को कोई सेक्सी ड्रेस गिफ्ट करके उन्हें पहनने के लिए कहें।
  • ड्रेस शॉट होने के साथ सिल्की या नेट की होगी तो ज्यादा अच्छा होगा।
  • उसके बाद आप अपने एक हाथ से अपने पार्टनर की उँगलियों में अपनी उँगलियों को डालकर उनके साथ बैठें।
  • और सिर्फ बैठना नहीं है बल्कि मूड बनाने के लिए सेक्स से जुडी बातें करें, कोई पोर्न मूवी देखें।
  • पार्टनर के साथ बातें करते या मूवी देखते हुए आप अपने हाथों को थोड़ा अपने पार्टनर के अंगो पर घुमाएं, उन पर थोड़ा प्यार से दबाव ड़ालें।
  • उनकी ड्रेस को खोलने का प्रयास करें, और फिर मूड बनाने के लिए दोनों बिना कपड़ो के एक साथ हो जाएँ।
  • फिर जब दोनों के शरीर आपस में एक दूसरे के छूते हैं तब देखिये आपका मूड सेक्स के लिए बनना शुरू हो जाता है।

थोड़ा आगे बढ़ें

  • मूड को थोड़ा सेट करने के बाद पुरुष को महिला के गालों पर चूमते हुए उनके होंठों तक पहुंचना चाहिए।
  • और होंठों पर किस करते ही उन्हें छोड़ना नहीं है बल्कि उन्हें और ज्यादा तेजी से अपने होंठों से जोड़कर रखना है।
  • लेकिन याद रखें की हाथों से से लगातार अपने पार्टनर के अंगो को छूते रहें।
  • क्या अब आपको अपनी फीमेल पार्टनर में थोड़ा जोश महसूस कर रहें हैं?
  • यदि हाँ, तो अब होंठों के बाद अपने पार्टनर के कानों को अपने होंठों से चूमते हुए उनकी गर्दन पर जाएँ।
  • गर्दन भी महिला का संवेदनशील अंग होता है।
  • पुरुष को महिला की गर्दन पर किस करना महिला को बहुत अच्छा लगता है।

अब थोड़ा और नीचे आएं

  • स्तन, यह महिला का सबसे कामुक अंग होता है।
  • अब पुरुष को महिला के स्तन को दबोचते हुए निप्पल पर किस करना चाहिए।
  • अब आपका काम लगभग पूरा हो गया क्योंकि निप्पल पर संवेदना करते ही आपकी फीमेल पार्टनर आपको खुद अपनी और खींच लेती है।
  • उसके बाद दोबारा से महिला के होंठों पर किस करें, उसके बाद फिर से नीचे आएं।
  • अब महिला के पेट पर किस करते हुए महिला की वजाइना पर जाएँ, वजाइना पर केवल उँगलियों से नहीं बल्कि होंठों से भी अहसास दें।
  • फिर अपने हाथों से महिला की कमर को पकड़ते हुए उल्टा करके महिला की पीठ को चूमें, और पीछे से महिला को पकड़कर महिला के बूब्स पर दबाव बनाएं।
  • अब आपकी पार्टनर सीधा होकर अपने आप ही आपको अपने ऊपर लिटाना चाहेगी।
  • और वो भी आपके सीने को चूमती हुई आपकी कमर को तेजी से पकड़ेगी।
  • जो इस बात का इशारा होता है की अब वो सेक्स के लिए पूरी तरह से तैयार है।

सेक्स पोजीशन

  • पहली बार सेक्स यदि आप करने जा रहें हैं तो बेसिक सेक्स पोजीशन ही ठीक होती है।
  • इसमें महिला नीचे और पुरुष ऊपर होता है।
  • उसके बाद पुरुष को धीरे धीरे महिला की योनि में अपने पेनिस को डालना चाहिए।
  • अब धीरे धीरे मूव करें, यदि आपकी फीमेल पार्टनर उत्तेजित होगी तो आप देखिएगा की वो भी नीचे से मूव करेगी।
  • इस समय आप चाहे तो अपनी पार्टनर के साथ थोड़ा वाइल्ड भी हो सकते हैं क्योंकि ऐसा करना आपकी पार्टनर को पसंद आ सकता है।
  • उसके बाद धीरे धीरे आप अपनी पार्टनर को चरम सीमा तक लेकर जाएँ।
  • फिर धीरे धीरे आप चाहे तो सेक्स का मज़ा बढ़ाने के लिए नई नई सेक्स पोजीशन को भी ट्राई कर सकते हैं।

बेड पर लम्बे समय तक रहें

  • एक बात का ध्यान रखें की योनि में पेनिस को डालने के बाद जल्दी से फ्री होने की न सोचें।
  • बल्कि रुक रुक कर इसका आनंद लें।
  • क्योंकि बेड पर जितना लम्बे समय के लिए आप अपने पार्टनर के साथ रहते हो उतना ही वो सेक्स को ज्यादा एन्जॉय करती है।
  • और चरम सीमा तक पहुँचने के बाद आप अपने पार्टनर के साथ बिना कपड़ो के एक दूसरे को अपनी बाहों में समेटकर सो जाएँ।

तो यह हैं सेक्स कैसे करें और किस तरह से करें उससे जुड़े कुछ टिप्स। पहली बार सेक्स के दौरान यह आपकी बहुत मदद करते हैं। और आपके सेक्स के पहले एक्सपीरियंस को मज़ेदार बनाने में मदद करते हैं। इसके अलावा सेक्स लाइफ को हमेशा जवान रखने के लिए आपको सेक्स करने में ज्यादा गैप नहीं रखना चाहिए।

हॉट सेक्स पोजीसन और सेक्स करने के तरीके

चुदाई का तरीका, चुदाई कैसे करें, सेक्स पोजीसन, सही तरीका सेक्स करने का, कैसे चोदें, बूर कैसे चोदें, चोदने का तरीका,

सेक्स पोजीशन, सेक्स इंसान की एक ऐसी जरुरत है जिसे केवल शारीरिक रूप से पूरा करना ही जरुरी नहीं होता है। बल्कि उसके आनंद और रोमांच को महसूस करना भी जरुरी होता है। क्योंकि सेक्स केवल महिला और पुरुष को शारीरिक रूप से ही करीब नहीं लाता है। बल्कि यह उनकी लाइफ में हमेशा प्यार, उत्साह, जोश और एन्जॉयमेंट को बरकरार रखने में मदद करता है। लेकिन सेक्स लाइफ को हमेशा कैसे जोरदार और मज़ेदार रखा जाए इसके बारे में जानना बहुत जरुरी होता है।

क्योंकि एक ही तरीके से रोजाना यदि आप सेक्स करते हैं तो इससे केवल पुरुष का ही नहीं बल्कि महिला की भी सेक्स के प्रति रूचि कम हो सकती है। तो आप अपनी सेक्स लाइफ के रोमांच को कैसे बरकरार रख सकते हैं। किस तरह से सेक्स को रोजाना नए तरीको से एन्जॉय कर सकते हैं। और कैसे बेड पर अपने पार्टनर के साथ लम्बा समय बिताकत सेक्स में अपनी और अ पने पार्टनर की ख्वाहिश को पूरा कर सकते हैं। आइये आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपके साथ शेयर करने का रहें हैं।

सेक्स के लिए यह हैं बेस्ट पोजीशन

यदि आप चाहते हैं की आप सेक्स को बेहतर तरीके से एन्जॉय कर सकें। और सम्बन्ध बनाने के दौरान रोजाना एक नया अनुभव ले सके। तो इसके लिए आपको अपने पार्टनर के साथ सम्बन्ध बनाते समय रोजाना एक ही बोरिंग पोजीशन को नहीं ट्राई करना चाहिए। बल्कि आप अपने पार्टनर के साथ अलग अलग सेक्स पोजीशन को ट्राई कर सकते हैं। और इस बारे में बहुत से लोग जानना भी चाहते हैं की आखिर सेक्स के लिए सबसे अच्छी पोजीशन कौन सी है। तो आइये आज हम आपको सेक्स की सबसे बेहतरीन पोजीशन के बारे में बताने जा रहें हैं।

बेसिक पोजीशन से करें शुरुआत

  • यदि कोई महिला या पुरुष पहली बार सेक्स करने का रहें हैं तो उन्हें इसी पोजीशन से ट्राई करनी चाहिए।
  • इस पोजीशन में महिला को पुरुष अपने नीचे लिटाए और खुद उनके ऊपर लेट जाए।
  • लेकिन सेक्स करते समय एक बात का ध्यान रखें की उत्तेजना को बनाये रखें और कपडे न पहनें।
  • उसके बाद पुरुष अपने लिंग को महिला की योनि में डालें और मूव करें। और मूव करते समय पुरुष को इस बात का ध्यान रखना है की वो अपने हाथों को कण्ट्रोल में न रखें।
  • यानी की महिला के स्तन के साथ छेड़खानी करें उन्हें चूमें, महिला को लगातार होंठ, कान, गर्दन पर किस करे, महिला को कमर की तरफ से जोरो से पकड़ें।
  • ताकि महिला की सेक्स में उत्तेजना बनी रहें। और महिला भी नीचे की तरफ से मूव करे।
  • यदि महिला को नीचे की तरफ से सहारा चाहिए तो पुरुष को महिला के हिप्स के नीचे तकिया रख देना चाहिए। इससे पुरुष और महिला का मज़ा थोड़ा और बढ़ जाता है।
  • यह सेक्स पोजीशन आसान होने के साथ महिला व् पुरुष को चरम आनंद की प्राप्ति करवाने में मदद करती है।

66 सेक्स पोजीशन

  • इस सेक्स पोजीशन को लव फ्रॉम बैक साइड भी कहते हैं।
  • इस पोजीशन को ट्राई करने के लिए आप महिला के पीछे लेट जाएँ।
  • उसके बाद पुरुष पीछे से महिला को आगे की तरफ पकड़े।
  • ताकि पुरुष महिला के स्तन, पेट आदि पर अपना अहसास दे सके।
  • जिससे महिला की सेक्स के प्रति उत्तेजना बढे।
  • पुरुष महिला के निप्पल को पकड़कर उनपर लगातार हलचल करते रहना चाहिए।
  • क्योंकि निप्पल महिला का संवेदनशील अंग होता है।
  • फिर पीछे की तरफ से धीरे धीरे महिला की योनि में पुरुष अपने लिंग को डालें और धीरे धीरे मूव करें।
  • इस पोजीशन में पेनिस योनि के अंदर ज्यादा बेहतर तरीके से मूव करता है।
  • और लगातार इस सेक्स पोजीशन का आनंद लेते हुए महिला को पुरुष को चरम सुख की प्राप्ति होती है।

डॉगी स्टाइल

  • डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन महिलाओं की पसंदीदा सेक्स पोजीशन होती है।
  • इस सेक्स पोजीशन के लिए महिला को अपनी हथेली और घुटनों के बल डॉगी की तरह बन जाना चाहिए।
  • उसके बाद पुरुष पीछे की तरह से अपने पेनिस को महिला की योनि में डालकर आराम से मूव करें।
  • इस सेक्स पोजीशन से पेनिस आराम से महिला की योनि के पूरे अंदर तक मूव कर सकता है।
  • जिससे महिला और पुरुष दोनों के सेक्स का रोमांच बढ़ सकता है।
  • लिंग को मूव करने के साथ महिला की पीठ पर पुरुष को होंठों से चुम्बन करते रहना चाहिए।
  • या फिर अपने हाथों से महिला के स्तन भी पुरुष दबोच सकता है।
  • ऐसा करने से सेक्स में उत्तेजना बने रहने के साथ सेक्स को ज्यादा बेहतर तरीके से एन्जॉय करने में मदद मिलती है और चरम सुख की प्राप्ति भी हो सकती है।

वूमेन ऑन टॉप

  • हर सेक्स पोजीशन में पुरुष ही ऊपर रहें ऐसा कोई जरुरी तो नहीं है।
  • बल्कि एक ऐसी सेक्स पोजीशन है जिसमे महिला ऊपर रहती है।
  • और वूमेन ऑन टॉप पोजीशन महिला की बहुत ही पसंदीदा सेक्स पोजीशन होती है।
  • इस पोजीशन में सबसे पहले पुरुष को नीचे लेट जाना चाहिए।
  • उसके बाद महिला को घुटनों के बल बैठकर पुरुष की जांघो से थोड़ा आगे बैठना चाहिए।
  • फिर पुरुष को अपने लिंग को महिला की योनि में डाल देना चाहिए।
  • और महिला को ऊपर से मूव करना चाहिए, पुरुष भी नीचे से थोड़ा मूव कर सकते हैं।
  • हो सके तो महिला को अपने बालों को खोल देना चाहिए।
  • क्योंकि खुले बाल महिला को और सेक्सी बना देते हैं।
  • नीचे से पुरुष को अपने हाथों से महिला के बूब्स, पेट आदि को अपने हाथों से जोरो से दबोचते रहना चाहिए।
  • ताकि महिला ज्यादा उत्तेजित हो और तेजी से मूव करें इससे इस सेक्स पोजीशन का रोमांच और भी बढ़ जाता है और आप दोनों ही चरम सुख को प्राप्त करते है।

लैप डांस पोजीशन

  • यह सेक्स पोजीशन भी सेक्स के एन्जॉयमेंट को बढ़ाने के लिए बेहतरीन होती है।
  • और इस सेक्स पोजीशन में महिला और पुरुष दोनों ही एन्जॉय कर सकते है।
  • इस पोजीशन को ट्राई करने के लिए पहले पुरुष अपनी टांगो को सीधा करके बैठ जाए।
  • उसके बाद महिला पुरुष की लैप यानी की गोदी में बैठ जाए।
  • लेकिन ध्यान रखें की एक दूसरे के चेहरे को दूर रखें, उसके बाद पुरुष को लिंग महिला की योनि में डालना चाहिए। और दोनों को ही धीरे धीरे मूव करना चाहिए।
  • उसके बाद सेक्स की उत्तेजना को बढ़ाने के लिए महिला और पुरुष दोनों को लिप किस करना चाहिए।
  • पुरुष को महिला के बूब्स पर किस करना चाहिए उनके अपने हाथों से तेजी से पकड़ना चाहिए।
  • और महिला को भी पुरुष को जोरो से पकड़कर अपनी और खींचना चाहिए।
  • जैसे जैसे इस सेक्स पोजीशन का रोमांच बढ़ता है वैसे वैसे महिला व् पुरुष दोनों इसको एन्जॉय करते हैं सेक्स में चरम सुख को प्राप्त करते हैं।

69 सेक्स पोजीशन

  • सम्बन्ध बनाने की यह प्रक्रिया थोड़ी अलग है लेकिन यदि सेक्स का बहुत ज्यादा आनंद लेना चाहता है तो वो इसे ट्राई कर सकता है।
  • इस सेक्स पोजीशन में महिला व् पुरुष एक दूसरे के ऊपर लेट जाते हैं।
  • लेकिन पुरुष का मुँह महिला की वजाइना की तरह और महिला का मुँह पुरुष के लिंग की तरफ होता है।
  • इस पोजीशन में महिला नीचे व् पुरुष ऊपर होता है।
  • और इसमें महिला पुरुष के लिंग को अपने मुँह में लेती है और पुरुष महिला को वजाइना में जादू बिखेरता है।
  • और दोनों ही सेक्स के चरम सुख को इस पोजीशन से आसानी से प्राप्त करते हैं।

तो यह हैं सेक्स के लिए सबसे बेस्ट पोजीशन, तो आप भी चाहे तो इन्हे ट्राई कर सकते हैं। लेकिन इस बात का ध्यान रखें की ज्यादा तेजी और कोई गलती न करें। क्योंकि इससे आपके रोमांस में रूकावट आ सकती है। तो करें इन सेक्स की बेहतरीन पोजीशन को ट्राई और हमेशा अपनी लाइफ को रोमांच से भरपूर रखें।

टाइट योनि में लिंग डालने का तरीका और टिप्स(Opens in a new browser tab)

ऐसे चोदने से लड़कियों और महिलाओं को मजा आता है

सेक्स करने के तरीके

चुदाई कैसे करें, बूर की चुदाई, सेक्स कैसे करें, औरत को संतुष्ट कैसे करें, सेक्स करने के तरीके, महिला को उत्तेजित कैसे करें, लड़की को संतुष्ट चुदाई में, चुदाई का टिप्स,

सेक्स को लेकर यदि बात की जाए तो अक्सर पुरुष इस बात को जानने के लिए उत्सुक रहते है। की किस तरह से सम्भोग के दौरान वह अपनी महिला पार्टनर की उत्तेजना को बढ़ा सकते हैं। और कैसे महिला को सेक्स को बेहतर तरीके से एन्जॉय करवा सकते हैं। क्योंकि यह बात सच है की सेक्स का लुत्फ़ और रोमांच तभी आता है जब महिला और पुरुष दोनों खुलकर एन्जॉय करें। और दोनों बेड पर एक दूसरे का साथ दें। लेकिन अधिकतर पुरुष को समझ नहीं आता है की आखिर महिलाओं और लड़कियों को सेक्स में सबसे ज्यादा मज़ा कब और कैसे आता है। ये टिप्स आप नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं।

तो आपको इसके लिए परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज इस आर्टिकल के माध्यम से आपको महिलाओं को सेक्स के दौरान कैसे मज़ा आता है। और महिला बेड पर अपने पार्टनर के साथ सबसे ज्यादा किस चीज को एन्जॉय करती है। इसके बारे में बताने जा रहें हैं। और यह टिप्स आपकी महिला पार्टनर को सेक्स के दौरान खुश करने में मदद करते हैं। और लड़की हो चाहे महिला सेक्स के दौरान इन टिप्स से संतुष्ट भी हो सकती है।

लड़कियों को सेक्स का में उत्तेजित करने के लिए करें होंठों से शुरुआत

जब आप अपनी महिला पार्टनर के साथ सेक्स करना चाहते हैं। और चाहते हैं की वो खुलकर सेक्स में आपका साथ दें। तो इसके लिए पहले उनकी उत्तेजना को बढ़ाएं। और इसके लिए आप शुरुआत होंठों से करें। जब पुरुष महिला को के होंठों को धीरे से अपने होंठों के बीच दबा लेता है। होठों को चूसते हुए, गालों को चूमते हुए होठ को हलके से काटते हुए महिला के बालों को उँगलियों से सहलाता हुआ अपने और करीब खींचता है।

और दूसरे हाथ से महिला के बूब्स को दबाते हुए, अपना हाथ इधर उधर करते हुए वजाइना को सहलाते हुए एक दूसरे के करीब खींचता है और हलकी मुस्कान अपने होठ पर लाता है तो खुद ही खुद दोनों की साँसे तेज तेज चलने लगेगी।

जब गरम गरम साँसे और एक दूसरे से टकराती हो तो उस समय का माहौल कामुक हो जाता है और फिर यही से ही शुरुआत होती है एक दूसरे को खुश करने की एक दूसरे को शांत करने की ये पहली सीढ़ी होती है सेक्स की, जहाँ ना चाहते हुए भी एक के लेने देने के लिए तैयार हो जाते हैं।

निप्पल ही महिला में जोश को भरता है

स्तन को महिला का सबसे कामुक अंग माना जाता है। और निप्पल स्तन का वो हिस्सा है जहां पुरुष द्वारा महिला पर की गई हल्की सी छुअन महिला की उत्तेजना को बढ़ा सकती है। और जैसे जैसे पुरुष पहले अपने हाथों से निप्पल को छूता है। और फिर अपने होंठों से निप्पल पर किस करता है और उन्हें अपने होंठों के बीच ही रखकर किस करता रहता है। तो यह महिलाओं और लड़कियों को बहुत पसंद आता है। जिससे वो बहुत जल्दी उत्तेजित भी हो जाती है। तो पुरुष को चाहिए की निप्पल और बूब्स के साथ ऐसा लगाव लगाने चाहिए ताकि आपकी पार्टनर मदहोश हो जाये और फिर खुद ही खुद सेक्स के लिए आतुर हो जाये।

वजाइना के साथ छेड़छाड़

महिलाएं कभी इस बात को शायद अपने मुँह से नहीं कहती हैं। लेकिन वजाइना महिला के शरीर का वो हिस्सा है जहां पुरुष की छुअन उन्हें सबसे ज्यादा पसंद होती है। केवल पुरुष द्वारा लिंग की छुअन ही महिला को पसंद नहीं होती है। बल्कि पुरुष यदि अपनी उँगलियों या होंठों से वजाइना को सहलाता हैं। तो इससे आपकी महिला साथी दो मिनट भी नहीं लेती। और उत्तेजित हो जाती है साथ ही आपसे ज्यादा बेहतर तरीके से सेक्स को एन्जॉय भी करती है। ऐसे में सेक्स के लिए महिला की उत्तेजना को बढ़ाने के लिए वजाइना पर भी पुरुष को जरूर हलचल करनी चाहिए। आप जितना ज्यादा वजाइना के साथ खेलेंगे चूमेंगे, उतना भी ज्यादा गीला होगा और ये गीलापन खुद आपके पेनिस को आमंत्रित करता है अब बहुत हो गया है एक दूसरे में समा जाएँ।

फोरप्ले

सेक्स का एक अहम हिस्सा फोरप्ले होता है। क्योंकि यदि आप महिला की योनि में लिंग को प्रवेश नहीं करते हैं। और सेक्स के दौरान फोरप्ले बेहतर तरीके से करते हैं। तो इसी से आपकी महिला साथी खुश हो जाती है। और चरम सीमा तक भी पहुँच जाती है। तो आइये अब जानते हैं की फोरप्ले में आप क्या कर सकते हैं।

ऐसे करें फोरप्ले के दौरान

  • महिला को फोरप्ले के लिए हो सके तो महिला को नीचे लिटायें और फिर उनके ऊपर लेट जाएँ।
  • आप दोनों के बीच कोई भी नहीं होना चाहिए यहां तक की कपडे भी नहीं।
  • यदि आपकी महिला पार्टनर थोड़ा हिचकिचा रही है तो कमरे में लाइट को बंद कर दें।
  • ताकि उन्हें घबराहट न हो और वो खुलकर एन्जॉय करें।
  • फिर उनके हाथों की उँगलियों में अपनी उँगलियों को डालकर उनके हाथों को सिर से ऊपर करके पकड़ लें।
  • अब उनके शरीर के अंग जैसे की कान पर अपने होंठों से किस करें, और उन्हें अपने मुँह में रखकर अपनी जीभ से सहलाएं।
  • कान के बाद गर्दन पर आएं गर्दन पर भी महिला पुरुष की संवेदना को बहुत ज्यादा एन्जॉय करती है।
  • अब धीरे धीरे थोड़ा नीचे आये और स्तन को अपने हाथों से पकड़ें और अपने होंठों से उन पर किस करें।

लड़कियों को सेक्स का में उत्तेजित करने के लिए करें थोड़ा रूककर फिर यह करें…

  • फिर पेट के चारों तरफ महिला को हाथ से सहलाने के साथ होंठों से किस भी करें और अपने एक हाथ को पेट और एक को जांघो के बीच में रखें।
  • उसके बाद महिला को उल्टा करके महिला की पीठ पर अपने होंठों का जादू बिखेरे।
  • उसके बाद जाँघे, पैर आदि पर भी अपने होंठों का चुम्बन दें।
  • यह फोरप्ले होता हैं यदि आप इसमें बेहतर तरीके से अपनी महिला पार्टनर के साथ परफॉर्म करते हैं।
  • तो यकीन मानियें न केवल आपकी महिला पार्टनर खुश होगी बल्कि यह अंग महिला को सेक्स के दौरान उत्तेजित करेंगे और महिला को सेक्स का भरपूर मज़ा भी दिलाएंगे।

तो यह हैं महिला को सेक्स में भरपूर मज़ा दिलाने के कुछ टिप्स। और ऐसा करने से ही महिला सेक्स के दौरान खुश भी होती है। क्योंकि महिला के लिए केवल अपने पार्टनर को केवल शारीरिक रूप से करीब नहीं चाहती है। बल्कि उसे महसूस करना चाहती है और जब पुरुष महिला को ऐसा महसूस करवा देता है तो महिला सेक्स का आनंद ले पाती है। इसीलिए यदि आप भी अपनी महिला पार्टनर को खुश करना चाहते हैं तो इसे जरूर ट्राई करें।

Daily Updated Hindi Sex Kahani Website Must Read Sexy Hot Sex Story at Nonveg Story Hindi Sex Kahaniyan