योनि को टाइट करने के टिप्स

Vagina Tightening : योनि से जुडी यह एक ऐसी परेशानी है जिसके बारे में न तो महिला खुल कर बात कर सकती है, और न ही इस समस्या का समाधान किसी से ले सकती है। योनि का ढीला होना सेक्स के मज़े को खराब करता है, जिसके कारण कई बार महिला और पुरुष के सेक्स सम्बन्धो का आनंद नहीं उठा पाते है। योनि के ढीले होने का मुख्य कारण प्रेगनेंसी, डिलीवरी के बाद, उम्र का बढ़ना आदि हो सकते है। क्योंकि इस दौरान मांसपेशियों में खिंचाव उत्त्पन्न होता है।

और बाद में मांसपेशियां ढीली होने लगती है जिसके कारण स्किन पर असर पड़ता है और स्किन लूज़ हो जाती है। और इसका असर योनि पर भी पड़ता है। क्या आप भी योनि के ढीलेपन की समस्या का उपचार ढूंढ रही हैं? यदि हाँ तो आज हम आपको ऐसे ही कुछ आसान टिप्स देने जा रहें है जिनसे आपकी योनि को टाइट होने में मदद मिलती है। यदि आप इन उपाय में से किसी को भी करती है तो इससे आपकी योनि के ढीलेपन को दूर होने में मदद मिलती है।

योनि ढीली क्यों हो जाती है:-

  • शरीर के कमजोर या किसी बिमारी के कारण आपकी योनि की मांसपेशियों पर भी असर पड़ता है जिसके कारण योनि ढीली हो जाती है।
  • नार्मल डिलीवरी होने के बाद, और प्रेगनेंसी के समय भी योनि में ढीलापन आने लगता है।
  • बहुत ज्यादा सेक्स सम्बन्ध बनाने से भी आपकी योनि में ढीलापन आने लग जाता है।
  • यदि कोई आपसे जबर्दस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाने की कोशिश करता है तो इससे योनि की दीवारों को चोट पहुँचती है जिसके कारण आपको यह समस्या हो सकती है।
  • यदि आप अधिक खतरनाक सेक्स पोजीशन का इस्तेमाल ज्यादा करते है तो भी आपको यह समस्या हो सकती है।

योनि में कसाव लाने के उपाय : Tips for Vagina Tightening:-

योनि में कसाव लाने के लिए आपको आज हम कुछ घरेलू और आसान उपाय बताने जा रहे है। जिनका यदि आप इस्तेमाल करते है तो इससे आपकी योनि में कसाव लाने में मदद मिलती है, लेकिन ऐसा नियमित करने से ही आपको फायदा मिलता है एक बार उपाय करने से योनि में कसाव नहीं आएगा।

गरमा गरम है ये  सेक्स के समय योनि में लुब्रीकेंट की कमी के कारण और उपाय

एलोवेरा करे योनि को टाइट:-

नियमित ताजा एलोवेरा जेल निकाल कर नहाने से पहले आप इसे अपनी योनि पर लगाएं, और अच्छे से और थोड़ा अंदर तक मसाज करें। और उसके बाद इसे सूखने के लिए छोड़ दें उसके बाद नहा लें। ऐसा नियमित करें, इससे आपकी मांपेशियों को मजबूत होने में मदद मिलती है, साथ ही एलोवेरा में पुनरुत्पादन के गुण पाएं जाते है जो योनि की दीवार में आ रहे ढीलेपन को रोकने में आपकी मदद करते है।

योनि में कसाव लाए आंवला:-

आंवला न केवल आपके बालों और शरीर के लिए लाभदायक है, बल्कि इसके इस्तेमाल से आपकी योनि में कसाव भी लाया जा सकता है। इसके लिए आप आधे पतीले पानी में दस या बारह आंवले लेकर अच्छे से उबाल लें। और पानी को जब तक उबालते रहे जब तक की आंवला गल न जाए। उसके बाद इसे छान कर बोतल में डालकर रख लें, और नियमित नहाने से पहले थोड़ा सा आरक निकाल कर अपनी योनि को अच्छे से साफ़ करें, और थोड़ी देर सूखने के लिए छोड़ दें।

स्क्वाट्स व्यायाम लाता है योनि की मांसपेशियों में कसाव:-

स्क्वाट्स व्यायाम करने से योनि में कसाव लाने में मदद मिलती है। लेकिन इसका फायदा तभी मिलता है जब आप इसे सही ढंग से करते है गलत तरीके से करने पर आपको यह फायदा नहीं करती है। इसके लिए आप अपने पैरों को हिप्स से बाहर करते हुए फैला कर खड़े हो जाए। उसके बाद इस तरह पोजीशन लें की जैसे आप कुर्सी पर बैठे हैं, और उसके बाद अपनी यदि पर जोर डालकर खड़े हो जाएँ। ऐसा नियमित सुबह थोड़ी देर करें इससे आपको योनि की मांसपेशियों को टाइट करने में मदद मिलती है।

गरमा गरम है ये  सेक्स जिंदगी का एक अहम हिस्सा होता है कोई काम नहीं

योनि की दीवारों में कसाव लाने के लिए माजूफल:-

माजूफल एक थाई जड़ी बूटी होती है, जो की योनि की मांसपेशियों में कसाव लाने में मदद करती है। इसके लिए आप थोड़े से पानी में एक माजूफल को अच्छे से उबाल लें। अब उस अर्क का इस्तेमाल करके अपने प्राइवेट पार्ट को नहाने से पहले अच्छे से साफ़ करें। ऐसा नियमित करें इससे आपकी योनि की दीवारों में कसाव आता है।

जंगली रतालू का उपयोग करें:-

जंगली रतालू की जड़ का अर्क लगाने से भी आपकी योनि को टाइट करने में मदद मिलती है। क्योंकि इसमें ऐसे तत्व पाए जाते है जो की योनि के उत्तको के पुनरुत्पादन में मदद करते है। और इस अर्क को यदि आप नियमित अपने प्राइवेट पार्ट पर लगाते है तो धीरे धीरे आपको इस परेशानी से राहत मिलती है, और योनि टाइट होने लगती है।

योगासन करने से मांसपेशियों पर पड़ता है असर:-

योगासन करने से मांसपेशियों को टोन करने में मदद मिलती है। जिससे पेल्विक फ्लोर की मांसपेशियां भी टाइट होती है, इसके लिए आप सेतुबंधासन, बालासन, आदि कर सकते है। यदि आप नियमित सुबह शाम यह योगासन करते हैं तो इससे आपकी योनि की मासपेशियां धीरे धीरे टाइट होने लगती है। और हमेशा फिट रहने के लिए भी आपको योगा को अपनी दिनचर्या में जरूर शामिल करना चाहिए।

पुदीना भी है योनि को टाइट करने का नुस्खा:-

पुदीने के पत्तों को पानी में उबाल लें, अब उस पानी के गुनगुना रहने पर अब इसे एक तब में डाल दें, और थोड़ा पानी में डाल दें। अब इस पानी में इस तरह बैठ जाएँ की आपकी योनि में इसमें पूरी तरह हो। इससे आपकी योनि को गर्माहट मिलती है, ऐसा नियमित करने से आपकी योनि भी टाइट होने लगती है।

गरमा गरम है ये  पति जब सेक्स नहीं कर पाए तो क्या करें

Curcuma comosa योनि को करता है टाइट:-

यह अदरक की तरह दिखने वाले एक पौधा होता है, जिसके उपयोग से आपकी योनि को टाइट करने में मदद मिलती है। इस पौधे की जड़ का रस निकाल कर अपनी योनि में लगाएं, इसके नियमित इस्तेमाल से आपको योनि से जुडी इस परेशानी को दूर करने में मदद मिलती है।

कीगल व्यायाम करें:-

कीगल व्यायाम भी आपकी योनि की मांसपेशियों को टाइट करने में आपकी मदद करता है। कीगल व्यायाम की शुरुआत में आपको दस बार और उसके बाद धीरे धीरे इसे बढ़ाते रहने चाहिए। इस व्यायाम को यदि आप नियमित थोड़े दिनों तक करते हैं तो इससे आपको बहुत फायदा मिलता है।

तो लीजिए आज हम महिलाओ की समस्या का समाधान करने के लिए भी कुछ दे रहें है, यदि आप भी इससे परेशान है और किसी से भी इस विषय में बात नहीं करती है। तो ऊपर दिए गए टिप्स का इस्तेमाल करें इससे आपकी योनि को टाइट होने में मदद मिलती है। जिससे आपको अपने पति के साथ सम्बन्ध बनाने में भरपूर सहयोग देने, और सेक्स लाइफ का भरपूर मज़ा उठाने में मदद मिलती है।

हॉट भाभी की सेक्सी फोटो देखो देवर जी आपके लिए तैयार हूँ एक बार तो बुला लो मुझे Gaand Ka Photo, Indian women Ass Pic, Ass Photo My Hot Pussy, चोदना है तो बताओ कपडे खोलकर बैठी हूँ। Hot XXX Bhabhi Sex Photo : एक बार तो नजर भर के देख लो मुझे फिर कैसे आग लगाती हूं तेरे दिल में हॉट भाभी का मस्त सेक्सी फोटो – Bhabhi Nude Pic