फिर से वर्जिन कैसे बने ताकि पति को पता नहीं चले की पहले सेक्स किया है

फिर से वर्जिन कैसे बने ताकि पति को पता नहीं चले की पहले सेक्स किया है, वर्जिन होने के टिप्स, वर्जिनिटी वापिस पाने के के तरीके, ऐसे पाएं वर्जिनिटी, Tips to get Virginity

वर्जिन शब्द का अर्थ होता है बिना टच हुआ, यानी अनछुआ, ऐसे में यदि आपने कभी भी सेक्स नहीं किया है तो आप वर्जिन है। और यदि आपने एक बार भी सम्भोग किया है तो आप वर्जिन नहीं है। और इसी कारण यदि किसी लड़की ने शादी से पहले सेक्स किया होता है तो उसकी योनि में ढीलापन आ जाता है। जिसके कारण उसे डर होता है की कहीं उसके पति को पता न चल जाए की उसने शादी से पहले सेक्स किया है। इसीलिए आज हम वर्जिनिटी से जुडी कुछ बातें आपको बताने जा रहें है, जैसे की यदि आप सोच रहे हैं की वर्जिन होने की की दवाई होती है तो ऐसा बिल्कुल नहीं होता है।

बल्कि आप हो सकता है सर्जरी के द्वारा वापिस से अपनी योनि को टाइट कर सकें। इसके अलावा कुछ और तरीके या व्यायाम आदि होते हैं जिनसे आपकी योनि की मांसपेशियों को टाइट होने में मदद मिलती है। क्या आपने भी शादी से पहले सेक्स किया है? और आप भी इस बात को लेकर परेशान हैं की कहीं आपके पति को यह बात पता न चल जाए तो आइये जानते हैं कुछ ऐसे आसान टिप्स जिनसे आपकी वर्जिनिटी को वापिस लाने में मदद मिलती है।

वर्जिन होने के टिप्स

Virgin
वर्जिनिटी वापिस पाने के टिप्स

यदि सच कहा जाए तो वापिस से वर्जिन होने की कोई दवाई या इलाज नहीं होता है लेकिन यदि आप हहै तो अपनी ढीली योनि को टाइट जरूर कर सकते हैं। क्योंकि यह जरुरी नहीं होता है की पहली बार सेक्स के दौरान खून आना ही आपको वर्जिन बताता है बल्कि आपका हाइमन कई और कारणों की वजह से भी टूट सकता है। तो आइये अब जानते हैं योनि को टाइट करने के कुछ तरीके।

गरमा गरम है ये  सेक्स की शुरुआत कैसे करें जानिए

वर्जिनिटी के लिए करें कीगल व्यायाम

कीगल एक ऐसी एक्सरसाइज है जिससे आपकी योनि की मांसपेशियों को टोन होने में मदद मिलती है। और यदि आप इसे नियमित करती है तो आपको योनि के ढीलेपन से धीरे धीरे निजात मिलता है, जिससे आप ऐसा कह सकती हैं की योनि के टाइट होने के कारण आपकी वर्जिनिटी वापिस आ रही है।

पेल्विक फ्लोर व्यायाम

पेल्विक फ्लोर व्यायाम करने के लिए यदि आप यूरिन को पास करते समय एक दम से पास करने की बजाय रुक रुक कर करते हैं। तो ऐसा करने से योनि की मांसपेशियों को टाइट होने में मदद मिलती है। जिससे धीरे धीरे आपको फायदा होता है।

एलोवेरा जैल

नहाने से बीस मिनट पहले यदि आप एलोवेरा जैल को अपनी योनि पर लगाती हैं तो इससे योनि की मांसपेशियों में संकुचन होने में मदद मिलती है। जिससे आपको योनि को टाइट करने में फायदा होता है।

माजूफल

यह एक तरह का फल होता है जिसे पीस कर यदि आप योनि पर लगाते हैं तो इससे भी आपकी योनि को टाइट होने में मदद मिलती है। क्योंकि इसे लगाने से योनि की मांसपेशियों को टोन करने में मदद मिलती है। जिससे आपको फायदा होता है।

तो यह हैं कुछ खास टिप्स जिनका इस्तेमाल करके आप वर्जिनिटी से जुडी अपनी इस परेशानी का समाधान कर सकती है। और योनि का अधिक टाइट होना भी इसी बात का प्रमाण देता है की आपने शादी से पहले सेक्स नहीं किया है और आप वर्जिन है, और साथ ही हाइमन की झिल्ली कभी भी वापिस से नहीं जुड़ती है। क्योंकि वह बहुत ज्यादा पतली होती है और हो सकता है की आपके अधिक व्यायाम करने से ही टूट जाएँ लेकिन आप अपनी योनि को टाइट जरूर कर सकते हैं।

गरमा गरम है ये  31 दिसबर बेटे को गले लगाई और दे बैठी सब कुछ

हॉट भाभी की सेक्सी फोटो देखो देवर जी आपके लिए तैयार हूँ एक बार तो बुला लो मुझे Gaand Ka Photo, Indian women Ass Pic, Ass Photo My Hot Pussy, चोदना है तो बताओ कपडे खोलकर बैठी हूँ। Hot XXX Bhabhi Sex Photo : एक बार तो नजर भर के देख लो मुझे फिर कैसे आग लगाती हूं तेरे दिल में हॉट भाभी का मस्त सेक्सी फोटो – Bhabhi Nude Pic