भाभी को चोदकर प्रेगनेंट किया देवर – एक जबरदस्त हॉट और मजेदार सेक्स कहानी

यह घटना मेरे जीवन की सबसे यादगार और रोमांचक घटना है। मेरा नाम राज है और मैं एक अच्छा और सामान्य आदमी हूँ। हमारे गांव में हमारे पड़ोसी में एक बहुत ही सुंदर और आकर्षक भाभी रहती थी। उनका नाम रिता भाभी था। वे अपने पति के साथ अकेले रहते थे क्योंकि उनके बच्चे दूसरे शहर में पढ़ाई के लिए थे।

मैं रिता भाभी को देखकर हमेशा ही मदहोश हो जाता था। उनकी गोरी और चमकीली त्वचा, लंबे बाल और सुंदर मुस्कान मुझे बहुत आकर्षित करती थी। मैं उनके पास जाकर बातें करने का बहाना ढूंढ़ रहा था, लेकिन कुछ नहीं हो रहा था। एक दिन, मेरे दिल ने तोड़ दिया और मैंने रिता भाभी को अपनी भावनाओं के बारे में बता दिया।

रिता भाभी थोड़ी हैरान थी, लेकिन उन्होंने मुझे आश्वस्त किया और कहा कि वह मेरे भावनाओं को समझती हैं। हम दोनों ने एक-दूसरे के साथ रहने की योजना बनाई और रात को मिलकर एक अद्भुत रात बिताई।

दिन बितते गए और हमारी दिलचस्पी आपस में बढ़ती गई। हम दोनों जब भी एक-दूसरे के पास जाते, तो एक अलग सी ऊर्जा और ताकत महसूस करते थे। एक दिन, हम दोनों ने एक बार फिर संयोग से मिलने का मौका पाया। उस दिन हम दोनों ने अपनी भावनाओं को निभाने का निर्णय लिया।

यह कहानी और भी रोमांचक होती जाती है। हमारे बीच की ये अद्भुत रिश्ता कहीं न कहीं आगे बढ़ता गया। एक दिन रिता भाभी ने मुझसे कहा कि वह प्रेग्नेंट हैं। यह सुनकर मैं बहुत खुश हुआ। कुछ दिनों के बाद ही मैं और रीता भाभी दोनों वहां से भागकर किसी और शहर में चले गए ताकि हम अपने बच्चे को अच्छी तरह से रख सकें।

हम दोनों बहुत खुश थे एक दूसरे के करीब होकर। अब ना तो रीता भाभी को डर था की उनका पति आएगा ना मुझे किसी प्रकार का भय था। क्यों की रीता भाभी का पति कोर्ट में केस कर दिया की हम अब रीता को नहीं रखेंगे क्यों की वो किसी और के साथ भाग गयी है। मुझे ये बात सुनकर बहुत ख़ुशी हुई।

अब रीता भाभी और मेरे बिच कोई और नहीं था। रीता भी खुश है वो भी अब तैयार है अपने पति से तलाक लेने के लिए। अब हम दोनों बिना किसी डर के अपनी ज़िंदगी को जियेंगे और खुश रहेंगे।

सच बताऊँ तो हम दोनों एक दूसरे को पाकर बहुत खुश हैं। रीता भाभी का गदराया हुआ बदन पाकर मैं धन्य हो गया। जब वो पुरे कपडे खोलकर मेरे सामने लेटती है तो मैं अपनी किस्मत को धन्यवाद देता हूँ मुझे इतनी खूबसूरत औरत के साथ रात दिन बिताने का मौक़ा मिल रहा है और मैं उनके इस संगमरमर जिस्म के साथ खेल रहा हूँ। मुझे अब अपनी ज़िंदगी में कुछ नहीं चाहिए। मुझे रीता मिल गयी है।

मैं जल्द ही दूसरी कहानी नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर लिखने वाला हूँ तब तक के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।