महिला को सेक्स में संतुष्टि कब मिलती है

महिला को सेक्स में संतुष्टि कब मिलती है, महिला सेक्स में कैसे संतुष्ट होती है, महिलाओं की फेवरेट सेक्स पोजीशन, महिला को सेक्स में ऐसे दिलाएं चरम सुख, महिला कैसे करती हैं सेक्स को एन्जॉय, When woman gets satisfaction in sex


सेक्स के दौरान पुरुष को जिस तरह से चरम सुख की प्राप्ति होती है उसी तरह महिलाओं को भी होती है। और एक रिसर्च के अनुसार एक महिला सेक्स करते समय बीस बार ऑर्गज्म तक पहुँचती है तो वो शारीरिक सम्बन्धो से संतुष्ट होती है। सेक्स करते समय महिला की योनि का गीला होना उसकी उत्तेजना को दिखाता है, और सेक्स के दौरान वह लुब्रीकेंट का काम करता है। ऐसे में महिलाएं कई बार पुरुष के संतुष्ट होने के बाद आपने पार्टनर से कहती नहीं है की अभी वो संतुष्ट नहीं हुई है, लेकिन यदि आप अपनी सेक्स लाइफ को हेल्दी बनाना चाहती है तो इस बारे में आपको आपने पार्टनर से बात करनी चाहिए।

कई महिलाएं दस से बारह बार ऑर्गज्म तक पहुँचने के बाद भी संतुष्ट हो जाती है ऐसे में महिलाओं को सम्भोग करते समय संतुष्ट करने का सबसे आसान तरीका होता है की आप महिला को उत्तेजित करें, जैसे जैसे महिला की योनि से चिपचिपा पदार्थ निकलता है उतनी जल्दी महिलाओं को सेक्स के दौरान संतुष्ट करने में मदद मिलती है। इसके अलावा यदि आप महिला की पसंदीदा सेक्स पोजीशन, फोरप्ले, मुखमैथुन आदि करते हैं तो भी आप महिला को संतुष्ट कर सकते हैं। और सेक्स का असली मज़ा तभी आता है और आपकी सेक्स लाइफ तभी बेहतर होती है जब आप सेक्स के दौरान आपने पार्टनर को संतुष्ट करते है। तो आइये जानते हैं अब सेक्स के दौरान महिला की संतुष्टि होने के लिए कुछ खास टिप्स।

सेक्स के दौरान महिला कैसे होती है संतुष्ट

Women Satisfacction during sex
महिलाएं सेक्स में कैसे संतुष्ट होती है

सेक्स महिला के लिए केवल शारीरिक सम्बन्ध नहीं होता है बल्कि इस दौरान वो आपने पार्टनर से भावनात्मक रूप से भी जुड़ जाती है। ऐसे में सेक्स का असली मज़ा तभी आ पाता है जब सेक्स के दौरान महिला भरपूर आनंद लेती है। और सेक्स के दौरान उनका पार्टनर उन्हें संतुष्ट कर पाता है। तो आइये अब विस्तार से जानते हैं की सेक्स के दौरान आप अपने पार्टनर को किस तरह संतुष्ट कर सकते हैं।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  31 दिसबर बेटे को गले लगाई और दे बैठी सब कुछ

मुखमैथुन करने पर

वजाइना महिला का सबसे उत्तेजित अंग होता है यदि पुरुष महिला को सेक्स के लिए उत्तेजित करना चाहता है, और सेक्स करते समय महिला को संतुष्ट करना चाहता है तो इसका सबसे आसान तरीका होता है की महिला की वजाइना में आप अपनी जीभ, होंठ या हाथ से अहसास दें, फिर देखिएगा की किस तरह सेक्स के दौरान महिला बेड पर अपना जादू बिखेरती है। और सेक्स के दौरान आपका कैसे आपका भरपूर साथ देकर सेक्स को और मज़ेदार बनाने में मदद करती है। साथ ही सेक्स के समय ऐसा करने से महिलाओं को बहुत जल्दी और मज़े के साथ चरम सुख तक पहुंचाया जा सकता है।

फोरप्ले करने से

ऐसा कहा जाए की सेक्स फोरप्ले के बिना अधूरा होता है तो गलत नहीं होगा क्योंकि सेक्स के लिए आपके पार्टनर का उत्तेजित होना बहुत जरुरी होता है। और सेक्स के लिए आपके पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए फोरप्ले सबसे अच्छा तरीका होता है फोरप्ले का मतलब होता है की आप महिला की योनि में लिंग को डालने से पहले महिला के शरीर पर अपने प्यार का अहसास दें, उनके अंगो के साथ एन्जॉय करें, उन्हें अपने होंठो की छुअन और हाथों का अहसास दें, इससे महिलाओं को सेक्स के लिए उत्तेजित किया जाता है और उत्तेजित होने पर महिला सेक्स के दौरान आपका पूरा साथ देती है जिससे आप दोनों को सेक्स करते समय चरम सुख को पाने में मदद मिलती है।

महिला की पसंद की हो सेक्स पोजीशन

यदि आप ऐसा सोचते हैं की सेक्स के लिए कामोत्तेजना केवल पुरुषों में होती है तो यह बिल्कुल गलत होता है बल्कि सेक्स में नयापन लाने के लिए महिलाएं भी हमेशा उत्सुक रहती है। ऐसे में महिला के लिए भी कुछ खास सेक्स पोजीशन होती है जो वो सेक्स के दौरान करना चाहती है, और यदि महिला की पसंदीदा सेक्स पोजीशन होती है तो वो सेक्स के लिए और ज्यादा उत्तेजित होकर सेक्स को एन्जॉय करती है और सेक्स के दौरान आसानी से संतुष्ट भी हो जाती है। और महिलाओं की पसंदीदा सेक्स पोजीशन होती है डॉगी स्टाइल, पुरुष नीचे और महिला ऊपर, गोदी में बैठकर सेक्स करना, टेबल सेक्स आदि यह महिलाएं बहुत एन्जॉय करती हैं।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  क्या-क्या बदलाव आते हैं सेक्स के बाद

पार्टनर रहे लम्बे समय तक बेड पर साथ

सम्भोग के दौरान महिला एक से ज्यादा बार ऑर्गज्म को पाने के बाद पूरी तरह से संतुष्ट होती है इसीलिए पुरुष को सेक्स के दौरान तेजी न करते हुए पार्टनर के साथ लम्बे समय तक बेड पर रहना चाहिए ताकि महिला को सेक्स के दौरान पूरी तरह से संतुष्ट करने में मदद मिलती है। इसके लिए पुरुष को जैसे ही लगे की वो फ्री होने वाला है तो महिला की योनि में से लिंग को निकालकर फोरप्ले का आनंद लेना चाहिए इससे आपको उत्तेजित रहने के साथ लम्बे समय तक पार्टनर के साथ बेड पर रहने में मदद मिलती है।

चुम्बन भी है जरुरी

Best-Sex-Postion
सेक्स के लिए बेस्ट पोजीशन

तेजी से महिलाओं के बालों को पकड़कर होंठो को चूमना भी महिलाओं को बहुत पसंद होता है और जब चुम्बन थोड़ा बड़ा यानी थोड़ा ज्यादा देर तक हो तो यह माहौल को रोमांटिक बना देता है। और चुम्बन करते समय हल्की हल्की बाईट भी चुम्बन के मज़े को बढ़ा देती है। चुम्बन भी सेक्स का एक अहम हिस्सा होता है जो सेक्स के दौरान पार्टनर को भरपूर एन्जॉय करवाने में मदद करता है, साथ ही इससे महिला सेक्स के लिए उत्तेजित होती है जिससे सेक्स के दौरान संतुष्ट होने में मदद मिलती है।

जी स्पॉट पर उत्तेजना है जरुरी

जी स्पॉट महिला के शरीर का एक ऐसा हिस्सा होता है जहां पर छूने से महिला को बहुत जल्दी उत्तेजित करने में मदद मिलती है। यदि पुरुष को महिला का जी स्पॉट जैसे की कान है या पीठ, वजाइना है या ब्रेस्ट, जाँघे हैं या गर्दन उसका पता चल जाता है और उसके बाद पुरुष महिला को सेक्स के लिए तैयार करने के लिए यदि उसके जी स्पॉट पर हलचल करता हैं अपने होंठो से उसको दबाता है तो ऐसा करने से महिला को सेक्स के लिए उत्तेजित करने के साथ सेक्स के दौरान आसानी से चरम सुख तक पहुंचाने में मदद मिलती है।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  सेक्स करते समय महिला आपसे यह करवाना चाहती है

थोड़ा वाइल्ड होना भी है जरुरी

महिला को सेक्स में संतुष्ट करने के लिए पुरुष को ज्यादा प्यार नहीं बल्कि थोड़ा वाइल्ड होना जरुरी होता है। क्योंकि जब पुरुष महिला के बदन को अपने हाथों से तेजी से पकड़ता है, अपने पैरों की उँगलियों से उनकी उँगलियों को दबाता है, उनके बालों को पकड़कर किश करता है, लव बाईट देता है तो इससे महिला उत्तेजित होती है और सेक्स के हर पल को भरपूर एन्जॉय भी करती है, जिससे उसे सेक्स के दौरान आराम से संतुष्ट किया जा सकता है।

तो यह हैं कुछ खास और मज़ेदार टिप्स जिनसे महिला के संतुष्ट होने के साथ आपको भी अपनी सेक्स लाइफ के भरपूर मज़े को उठाने में मदद मिलती है। इसके अलावा सेक्स के दौरान आप लम्बे समय तक अपने पार्टनर के साथ एन्जॉय कर सके इसके लिए आपको सेक्स करते समय तेजी न करते हुए आराम सेइसे एन्जॉय करना चाहिए और सेक्स को बेहतर और एन्जॉयफुल कैसे बनाया जाए इस बारे में अपने पार्टनर से बात करनी चाहिए ताकि सेक्स करते समय दोनों की इच्छाओं का ध्यान रखते हुए इसे मज़े को और बढ़ाया जा सके।