यूट्यूब वीडियो के लिए साथ डांस करने वाली बहन की चुदाई

झारखण्ड यूट्यूब डांसर बहन भाई सेक्स कहानी, YouTube Sex Video me Dance Karti Bahan Ki Chudai, Jharkhand Sex Story : आजकल हर एक लोग यूट्यूब का वीडियो बना रहे हैं। और सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो को डालकर अपना नाम कमा रहे हैं पैसा कमा रहे हैं आप में से भी कई लोग ऐसा होंगे जो कि यूट्यूब पर वीडियो बना रहे होंगे। राज में जो बात करूंगी वह एक अलग होगी। यह मेरी पहली कहानी है नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर। आज मैं आपको अपनी कहानी बताने जा रही हूं। यह सेक्स कहानी मेरे और मेरे भाई के बीच के हैं। उम्मीद करते हैं आज तक आपने ऐसी कहानियां नहीं पढ़ी होगी।

तो आइए जानते हैं इस सेक्स कहानी के बारे में एक भाई अपने डांसर बहन को जो कि यूट्यूब के लिए वीडियो बनाती है उसमें भाई भी डांस करता है और झारखंड का रहने वाला है वह कैसे अपनी बहन को चोदता है। पहले मैं आपको अपने बारे में बता देती हूं। मेरा नाम सुषमा है और मेरे भाई का नाम राजेश है। मेरी उम्र 21 साल है और मेरे भाई की उम्र 22 साल है। हम दोनों यूट्यूब पर वीडियो बनाते हैं सोशल मीडिया के लिए भी जैसे इंस्टाग्राम और यूट्यूब के लिए भी हम लोग वीडियो बनाते हैं। पर आजकल इतना ज्यादा कंपटीशन हो गया है दोस्तों आजकल लोग अपना शरीर दिखाने लगे। और अगर आप शरीर नहीं दिखाएंगे सेक्सी अदा नहीं दिखाएंगे तो आपके वीडियो को कोई भी लाइक करेगा ना शेयर करें गाना देखेगा।

मजबूरी हो गई है हम लोग को ऐसा वीडियो बनाना जिसमें तड़क-भड़क हो जिसमें जिसमें दिखाया जाए। मैंने भी वही किया दोस्तों। जब से हम भाई-बहन अपने जिस्म को दिखाने लगे एक दूसरे के करीब आने लगे तो लोग बहुत ज्यादा देखने लगा। आजकल हम दोनों का वीडियो काफी ज्यादा पसंद लोग कर रहे हैं और देख भी रहे इसका बस यही कारण है कि हम दोनों जो आजकल वीडियो बना रहे हैं उसमें थोड़ा सेक्सी पोज दे रहे हैं।

अब सीधे कहानी पर आती हूं कि ऐसा हुआ क्या था। 1 दिन की बात है हम दोनों एक भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे थे। और भोजपुरी गाने में ऐसा सीन था। की हीरोइन के चुचियों को नीचे से होले होले उठाना। मेरा भाई यही कर रहा था। मेरे चुचियों को होले होले छूकर वह ऊपर उठाने का इशारा कर रहा था। हम दोनों भाई बहन ऐसे ही गाने को सूट कर रहे थे। अच्छा-अच्छा पोज दे रहे थे बहुत सेक्सी लग रहा था। ऐसा आपको भी नहीं लगेगा कि एक भाई बहन इस वीडियो को सूट कर रहा है। बहुत सेक्सी पोस्ट था बहुत हॉट था। दोस्तों मुझे भी कुछ कुछ होने लगा था। मेरी बात सुनो धीरे-धीरे धधक रही थी। पर मुझे यह पता था कि सामने वाला मेरा सगा भाई है तो मैं कुछ नहीं करूंगी।

गरमा गरम है ये  पति देखता रहा और मैं भैया से चुदती रही

पर जब सीन खत्म हुआ। तो भाई का बदला हुआ मूड दिखा। मैं हैरान हो गई। वीडियो की शूटिंग तो बंद हो चुकी थी दोस्तों पर मेरे भाई की शूटिंग अब शुरू हुई थी वह मुझे अपनी बाहों में ले लिया। मुझे चूमने लगा मुझे किस करने लगा। पहले मेरे चुचियों को वह नीचे से होले होले उठा रहा था पर अब वह कस कस के दबाने लगा। मैं हैरान हो गई मैं कुछ नहीं बोल पा रही थी मैं कहती क्या करते क्या क्योंकि आधे 1 घंटे से यह चीज पहले से हो रहा था। अब वही चीज असली में होने लगा। मैं पहले आपको बता चुकी हूं कि मेरी भी वासना धड़क रही थी।

अब मैं भी सहयोग करने लगी। वह जो कर रहा था करने दे रही थी घर में कोई था नहीं। और ऐसे भी जब शूटिंग करते हैं तो मेरे परिवार में मेरी मां है और मेरे पापा हैं वह दोनों नहीं रहते हैं। अक्सर वह दोनों खेत पर जाते हैं और जब हम लोग शूटिंग करते हैं तो ऐसे भी वह घर से बाहर ही रहते हैं। पर दोस्तों दोनों तरफ से आग लग चुकी थी इसलिए। हम दोनों एक दूसरे को चूमने लगे किस करने लगे अब एक दूसरे के जिस्म को सहलाने लगे।

मेरी चूत गीली होते देर नहीं लगी। मेरे होठ लाल लाल हो गए थे। मैं सिसकारियां लेने लगी। शरीर मेरा टूटने लगा इसलिए मैं अंगड़ाइयां लेने लगी। मेरा भाई मेरे टॉप को उतार दिया और मेरे ब्रा के हो को खोल दिया। ऐसे भी दाने के हिसाब से मैं यही पहनी हुई थी और एक छोटा स्कर्ट। स्कर्ट को ऊपर करके मेरी पेंट नीचे सरका दिया। मेरी चूचियों को वह ऐसे पीने लगा मानो आइसक्रीम चूस रहा हो। मेरे से रहा नहीं गया दोस्तों मैं भी उसके पैंट को नीचे कर दे और खोलने के लिए खुद बोले कि खोलो उसने तुरंत अपना जान दिया और अपना पेंट खोल दिया।

गरमा गरम है ये  बहन की बेटी की चुदाई की सच्ची कहानी

मैंने तुरंत ही उसका मोटा लंड पकड़ कर अपने हाथ में ले ली और मुंह में ले ली। अब मेरा भाई सीसी की आवाज निकालने लगा। रह रह कर वह दांत पिस्ता और फिर मेरी चूचियों को मसलने लगता दबाने लगता मेरे चूतड़ को वह अपनी तरफ खींचने लगा था दोस्तों। मेरे होंठ को ऐसे वह काटने लगा जैसे कि वह आज का ही जाएगा। मैं उसके लंड को पकड़ कर ऐसे खींच रही थी ऐसा लग रहा था मैं आज उखाड़ दूंगी।

उसे तुरंत मुझे नीचे ही पटक दिया मेरे टांगों को अलग अलग किया अपना मोटा लंड निकाला और मेरे चुत के छेद पर रख कर जोर से धक्का दे दान देकर अपना पूरा लंड मेरी चूत के अंदर डाल दिया। उसका लंड जैसे ही मेरे चूत के अंदर गया दोस्तों मैं पागल हो गई मैं गांड को घुमाने लगी। उसके ल** को अंदर तक लेती नीचे से धक्के लगाती ऊपर से वह धक्के देता। फच फच की आवाज आने लगी और हम दोनों एक दूसरे को अपने बाहों में लेकर एक दूसरे के होंठ को चूसते हुए। बदन को सह लाते हुए गर्दन पर किस करते हुए चूमते हुए। वह मुझे चोदने लगा और मैं चुदवाने लगी।

उसने तुरंत मुझे घोड़ी बना लिया और पीछे से अपना लंड मेरी चूत के अंदर डाल दिया। मुझे झूठ से मेरे चूतड़ पर थप्पड़ मारता था मेरे चुचियों को मसल तथा और मेरे बाल को पकड़कर खींचता था। मैं भी खूब मजे ले रही थी। उसके बाद वह नीचे लेट गया मैं उसके ऊपर बैठ गई और पूरा लंड अपनी चूत के अंदर ले ली। मेरी चूत काफी गीली हो गई थी सफेद कलर का मक्खन निकालने लगा था। भाई को देखकर उसका मन लालच गया वह तुरंत ही उल्टा हो गया यानी कि 69 पोजीशन में आ गए।

गरमा गरम है ये  पहली बार जब कॉल गर्ल बनकर अपने कस्टमर के पास गई थी

वह मेरी चूत चाट रहा था मैं उसके लंड को चूस रही थी। जब उसने मेरी चूत को साफ कर दिया चाट चाट के। फिर उसने मेरे गांड के नीचे तकिया लगाया और फिर से चुदाई करने लगा। करीब 1 घंटे तक हम दोनों ने एक दूसरे के जिस्म को नाचते रहे। चोदते और चुदवाते रहे। फिर जाकर कहीं शांत हुए। नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर जल्द ही में एक और कहानी लिखने वाली हूं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी है दोस्तों। और मैं एक वेबसाइट का नाम भी बताऊंगी जहां पर मैं और मेरे भाई आजकल वीडियो बनाकर पोस्ट कर रहे हैं। ताकि आप लोग अब यूट्यूब पर डांस के साथ साथ नॉनवेज का भी मजा ले सकें।

उम्मीद करती हूं आप लोग फिर से मेरी कहानियां पढ़ने जरूर आएंगे यहां पर। तब तक आप मुझे इजाजत दीजिए।

Hot Real Indian Bhabhi Sex Album – मस्त भाभी की सेक्सी फोटो जो आपको कामुक कर दे हॉट भाभी की सेक्सी फोटो देखो देवर जी आपके लिए तैयार हूँ एक बार तो बुला लो मुझे Gaand Ka Photo, Indian women Ass Pic, Ass Photo My Hot Pussy, चोदना है तो बताओ कपडे खोलकर बैठी हूँ।