साले की बीवी को प्रेगनेंट किया लॉक डाउन में

Best Hot Desi Porn Story in Hindi : मेरा नाम नीरज है। लॉक डाउन मेरे लिए सही से बीता। रंगीन हो गई मेरी दुनिया जब एक नई नवेली दुल्हन को चोद कर प्रेगनेंट कर दिया। आज मैं आपको ये कहानी आप नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम के पाठकों को सुनाने जा रहा हूँ। ये मेरी पहली कहानी है और हॉट और सेक्सी भी है।

कुछ दिन पहले ही साले की शादी हुई है। शादी के तीसरे दिन भी साले साहब अपने ऑफिस काम से वापस अबू धाबी चले गए। वो फिर से सात दिन बाद वापस आते और दिल्ली से ही अपनी बीवी को लेकर वो होनीमून के लिए बैंकाक जाते। मैं दिल्ली में रहता हूँ। और साले की बीवी कटक में रहती है। तो उन्होंने मुझे ही भेजा था कटक की, जीजाजी आप ही कुसुम को ले आइये तो मैं चला गया।

क्या पता था दोस्तों उसी दिन जनता कर्फ्यू हो गया और दूसरे तीसरे दिन ही भारत बंद यानी लॉक डाउन। मैं फंस गया कटक में। अब कटक में मैं मेरी सास और साले की नई नवेली बीवी जो मुश्किल से तीन दिन ही चुदी थी अपने पति से।

अब मैं करता था फंस गया, लॉक डाउन ख़तम होने का इंतज़ार करता है पर हरेक पंद्रह दिन में भाइयों और बहनो हो जाता। पर सच तो यही था की मैं भी चाहता था की लॉक डाउन ख़तम ही नहीं हो।

अब मैं सीधे कहानी पर आता हूँ। जिसदिन से बंद हुआ सब कुछ उस दिन से ही मेरे प्रति सास और साले की बीवी का केयर बढ़ गया था। वो लोग मेरी खूब खातिरदारी कर रहे थे ताकि मुझे कोई दिक्कत नहीं हो। इसी क्रम में मेरी नजदीकियां साले की बीवी स्वीटी से हो गई।

स्वीटी है बड़ी ही मस्त माल गदराया हुआ बदन तीखे नैन नक्स गोल गोल सॉलिड चूचियां गोल गांड और मस्त चूतड़ का उभार गोरा बदन, लम्बे काले कर्ली बाल होठ पिंक कजरारी आँखे बिना काजल लगाए।

असल में हुआ ये की वो तीन दिन चुदी अपने पति से लंड का स्वाद चख चुकी थी पर पेट भर नहीं मिला था इसलिए वो मेरे तरफ आकर्षित हो गई। मैं भी रिश्ते में ही था मजाक कर लेता था इसलिए खुलकर कई बातें पहले बोल चूका था इसलिए वो मेरे करीब आ गई।

सासु माँ निचे फ्लोर पर रहती थी मैं ऊपर फ्लोर पर और मेरे ही फ्लोर पर वो दूसरे कमरे में रहती थी। रात को हम दोनों टीवी देखते थे दो तीन दिन तक, फिर एक दिन मैंने उनको नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर कहानिया पढ़ते देख लिया। उसी समय पूछ लिया आप क्या इस वेबसाइट को रोज देखती हो और कहानियां पढ़ती हो उन्होंने कहा हां।

क्या करूँ इसी वेबसाइट को देखकर काम चला रही हूँ। पति होते तो कुछ और बात होती। तो मैं तुरंत बोल उठा क्या मैं आपकी मदद कर सकता हूँ। तो वो कुछ भी नहीं बोली। मैं समझ गया वो भी चाहती है।

मैं फिर से पूछा वो कुछ नहीं बोली मैं करीब जाकर बैठ गया और उनका हाथ पकड़ लिया और बोला। हम दोनों चाहते तो इस लॉक डाउन का फायदा उठा सकते हैं। तो वो बोली किसी को पता तो नहीं चलेगा। मैं बोला नहीं नहीं कौन कहेगा मैं तो कभी शेयर नहीं करूंगा बस अपना देख लो आप किसी से मत कहना।

वो चुप रही धीरे धीरे मैं उनके बदन को सहलाने लगा। वो मुझे कजरारी निगाहों से देखने लगी मैं जैसे ही उनके होठ के करीब अपने होठ को ले गया वो खड़ी हो गई। मैं बोला क्या हुआ ? वो बोली अभी आती हूँ फ्लोर का दरवाजा बंद करके और देख के।

तो कमरे से बाहर गई निचे से ऊपर आने के लिए भी एक गेट था वो उसी को बंद करने चली गई। मैं खुश हो गया अब समझ गया की कोई दिक्कत नहीं है हरी झंडी मिल गई है।

वो तुरंत ही आ गई और मैं उनको अपनी बाहों में भर लिया वो फिर से छुड़ा ली और बोली दरवाजा तो बंद कर लूँ !मैं फिर रुक गया वो कमरे का दरवाजा बंद कर ली अब वो खुद ही मेरे ऊपर हावी हो गई। वो मुझे पकड़ ली मेरे होठ को किस करने लगी मेरे लंड को पकड़ने लगी मेरे शरीर को सहलाने लगी।

मैं अपना हाथ उनके गांड के दोनों चूतड़ पर लगाया और जोर से अपने तरफ खींच लिया वो आह की आवाज निकली अपने मुँह से और मेरे से सट गई. अब मैं उनके होठ को अपने दांतों से दबाने लगा। दोनों भी वाइल्ड हो गए थे। तुरंत ही दोनों ने अपने अपने कपडे उतार दिए। दोनों नंगे हो गए।

गजब की माल है स्वीटी क्या बताऊँ दोस्तों आपको ? ऐसे तो मैं कई लड़कियों को महिलाओं को चोद चुका हु पर स्वीटी जैसी कोई नहीं। मेरे मुँह से वाओ वावो शब्द निकला और मैं टूट पड़ा उनके ऊपर। मैं तुरंत ही उनको बेड पे गिरा दिया और चढ़ गया। बूब्स से खेलने लगा, पीने लगा पुरे शरीर को सहालने लगा होठ चूमने लगा बालों को सहलाने लगा छूट पर हाथ फेरने लगा.

मैं बहुत ही ज्यादा कामुक हो गया था। अब वो खुद ही सिसकारियां ले रही थी। वो आह आह आह आह कर रही थी। अपने होठ को अपने ही दॉंत के अंदर दबा रही थी। उससस आआ ओह्ह्ह्ह की आवाज निकाल रहे थी।

वो बैठ गई मुझे लिटा दी और लैंड को अपने मुँह में ले ली। चूसने लगी ,मैं उनके चूचियों को दबाने लगा। गांड सहलाने लगा। गजब की लग रही थी नंगी होकर। मैं जल्दी में था की चोद दूँ तो तुरंत ही उनको सुलाया और मैं ऊपर चढ़ गया दोनों पैरों को अलग अलग किया उनके और चूत पर लंड सेट किया और जोर से दे दिया अंदर।

वो आआआआ की आवाज निकलने लगी गरम गरम साँसे चलने लगी मेरी भी धड्कण बढ़ गई। जैसे ही लैंड अंदर जाए उनके मुँह से एक ही बात निकलता था “हाय हाय हाय “उनकी ये सेक्सी आवाज मेरे लंड की लम्बाई को और बढ़ा रहा था। मैं अब जोश में आ गया था वो खुद ही जोश में आ गई थी।

वो निचे से धक्के देने लगी मैं ऊपर से धक्के देने लगा अब शुरू हो गया जोर जोर की चुदाई। वो आह आह आह आह करती और मैं जोर जोर से पेलता। दोस्तों अब वो मुझे निचे लिटाई और खुद ही मेरे लौड़े पर बैठ गई। अपने चुत में लेकर, अब वो उछलने लगी। पूरा लौड़ा उनके चुत में सटक सटक जा रहा था मेरे लौड़े के चारों और सफ़ेद क्रीम लग रहा था जो उनके चूत से निकल रहा था।

फिर उन्होंने मेरे सीने को सहलाया और मेरे होठ को चूसा। फिर अपने हाथ में थूक लगा कर मेरे लंड को गिला कर दिया। आप अपने गांड के छेद पर सेट किया और बैठ गई। मैं तो हैरान था एक बार में ही पूरा का पूरा लौड़ा अपने गांड में ले ली अब हिलने लगी गोल गोल।

उसको दर्द हो ना हो मुझे तो दर्द होने लगा था क्यों की उनकी गांड बहुत ही ज्यादा टाइट थी। वो मुस्कुरा रही थी और नशीली आँखों से मुझे देख रही थी। मैं खुद ही कामुक और भी ज्यादा हो रहा था क्यों की ऐसा एक्सपीरियंस पहली बार हो रहा था।

करीब पांच मिनट तक वो ऐसे ही लेती रही मेरे लौड़े को अपने गांड में। फिर वो डॉगी स्टाइल में आ गई। मैं तुरंत ही उठा और उनके गांड के तरफ से चूत में लौड़ा देने लगा वो हिलने लगी और मैं पीछे से ठोकने लगा।

दोस्तों पूरी रात ऐसा लग रहा था मेरी पहली रात हो जैसा की मुझे अपनी शादी के दिन लगा था। क्यों की दुलहन की तरह ही थी। बस मैं दूल्हे की तरह नहीं था। रात को हम दोनों ने तीन बार सेक्स किया गांड मारे।

फिर क्या था दोस्तों मैं तो लॉक डाउन में खूब चुदाई की अपने साले की बीवी की। पर एक गड़बड़ हो गई। उनको माहवारी नहीं आई है वो बोली की पेट में आपका बच्चा है। अब क्या करूँ मुझे समझ नहीं आ रहा है। सोच रहा हूँ टेबलेट खिलवा दूँ या ये बच्चा साले के सिर डाल दूँ। अब देखिये क्या होता है।

खैर आपको मेरी ये सेक्स कहानी कैसी लगी साले की बीवी की चुदाई की कहानी ? फिर अपनी दूसरी कहानी जल्द ही पोस्ट करने वाला हूँ। धन्यवाद.