सेक्स का बेस्ट पोजीशन जिसमें लड़की सबसे ज्यादा कामुक होती है

सेक्स का बेस्ट पोजीशन जिसमें लड़की सबसे ज्यादा कामुक होती है, महिलाओं की पसंदीदा सेक्स पोजीशन, महिला को पसंद आती है यह सेक्स पोजीशन, सेक्स करते समय महिला किस पोजीशन में सबसे ज्यादा एन्जॉय करती है

सेक्स भी सभी की लाइफ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है, जिसके बारे में लोग खुलकर बात नहीं करते हैं। खासकर महिलाएं, लेकिन इसे बेहतरीन तरह से एन्जॉय जरूर करना चाहते हैं। सेक्स के दौरान हमेशा हर कोई यह कोशिश करता है की किस तरह से इसका भरपूर मज़ा लिए जा सकता है। ऐसे में सेक्स में भी हर किसी की पसंद अलग अलग होती है, जैसे की कोई हस्तमैथुन के दौरान ज्यादा एन्जॉय करता है, तो कोई फोरप्ले में भरपूर आनंद को प्राप्त कर लेता है, लेकिन ज्यादातर लोग योनि में लिंग को डालकर ही सेक्स का आनंद लेते है, और इसे रोमांचक बनाने के लिए अलग अलग सेक्स पोजीशन को ट्राई करते हैं।

तो आज हम सेक्स पोजीशन के बारे में बात करने जा रहे हैं जो की महिलाओं को बहुत पसंद होती है, सेक्स को लेकर कई महिलाएं अपनी इच्छा को खुलकर व्यक्त नहीं करती है। लेकिन वो भी सेक्स को अलग अलग तरह से एन्जॉय करना चाहती है, इसीलिए हर पुरुष को महिला के सेक्स से जुड़े इस राज़ का पता होना चाहिए ताकि दोनों आपका पार्टनर सेक्स करते समय खुद भी एन्जॉय करें और आपका साथ भी दें, क्योंकि यदि महिला और पुरुष दोनों सेक्स के दौरान खुलकर एन्जॉय करते हैं तो इससे चरम सुख तक तेजी से पहुँचने में मदद मिलती है।

महिलाओं की पसंदीदा सेक्स पोजीशन

Sexy women

पसंदीदा सेक्स पोजीशन

महिला भी सेक्स को रोमांचक और अलग अलग ढंग से एन्जॉय करना चाहती है। साथ ही बेहतर ओर्गास्म को भी पाना चाहती है, तो महिला सेक्स के दौरान किस किस पोजीशन में सबसे ज्यादा एन्जॉय करती है। आइये इस बारे में विस्तार से जानते हैं।

स्पून फिटिंग पोजीशन

इस पोजीशन में जिस तरह दो चम्मच आपस में एक साथ जुड़ जाते हैं, वैसे ही महिला और पुरुष आपस में सट जाते हैं। पीछे की तरफ से पुरुष जब महिला को पकड़ता है और उसके बाद सेक्स करता है तो महिला पुरुष की बाहों में पूरी तरह से खो जाती है, और उसे सेक्स के दौरान भरपूर आनंद आने लगता है।

66 सेक्स पोजीशन

इस पोजीशन में महिला पुरुष के ऊपर पीठ करके बैठ जाती है, और उसके बाद पुरुष अपना लिंग महिला की योनि में डालता है, उसके बाद महिला मूव करती है तो ऐसा करने में महिला को बहुत ज्यादा आनंद आता है। और वो ज्यादा से ज्यादा इस पोजीशन में अपने पार्टनर के साथ सेक्स को एन्जॉय करना चाहती है।

जांघो पर बैठकर सेक्स

महिला को पुरुष की जांघो पर बैठकर पुरुष के प्यार का करीब से अहसास करने में बहुत मज़ा आता है, इसमें पुरुष अपनी जांघो को फैला लेता है, और महिला उसकी जांघो पर बैठ जाती है, उसके बाद पुरुष आराम से मूव करने के साथ फोरप्ले का भरपूर आनंद लेता है, और इस दौरान महिला अपने आप को पुरुष के दिल के बहुत करीब महसूस करती है। और पूरी तरह से पुरुष की बाहों में खोकर सेक्स को एन्जॉय करती है।

बेसिक सेक्स पोजीशन

Sex Tips for Men

महिलाओं की पसंदीदा सेक्स पोजीशन

बेसिक सेक्स पोजीशन जिसमें की महोला नीचे और पुरुष ऊपर होता है, इस सेक्स पोजीशन को भी महिला बहुत ज्यादा एन्जॉय करती है। लेकिन महिला को सेक्स के दौरान पुरुष पर हावी होना बहुत पसंद होता है। ऐसे में महिला चाहती है की इस पोजीशन में महिला ऊपर और पुरुष नीचे हो और उसके बाद वो सेक्स करें, ऐसे में महिला इस दौरान महिला ऐसा सोचती है की वो पुरुष पर हावी होकर सेक्स का भरपूर आनंद ले रही है। इसीलिए कभी कभी ऐसा जरूर करना चाहिए।

टेबल सेक्स

इस सेक्स पोजीशन में महिला को आधा बेड के कोने पार या टेबल के सहारे लिटा दिया जाता है, और पुरुष खड़ा होकर महिला की योनि में लिंग को डालकर मूव करता है। यह भी बहुत ही बेहतरीन सेक्स पोजीशन होती है, जिसे महिला और पुरुष दोनों बहुत एन्जॉय करते हैं। और इसे करने से महिला और पुरुष को संतुष्टि भी मिलती है।

डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन

इस पोजीशन में महिला अपने घुटनों और हाथों के बल लेट जाती है, और पुरुष पीछे की तरफ से घुटनों के बल बैठकर सेक्स करता है। इस सेक्स पोजीशन को भी महिला और पुरुष दोनों बहुत एन्जॉय करते हैं। इस दौरान महिला की योनि में पुरुष का लिंग पूरी तरह से जाता है जिसे महिला बहुत ज्यादा एन्जॉय करती है। और इस दौरान आप चाहे तो सेक्स तेजी से न करके बल्कि आराम से और लम्बे समय तक अपने पार्टनर के साथ एन्जॉय भी कर सकते हैं।

टांगो को उठाकर

इस सेक्स पोजीशन में महिला अपनी टांगो को पुरुष के कंधो पर रख देती है, और उसके बाद महिला और पुरुष सेक्स करते हैं इस सेक्स पोजीशन में भी डीप पेनिट्रेशन होता है, जिसमें महिला बहुत एन्जॉय करती है, ऐसे में यदि आप यह सेक्स पोजीशन ट्राई करते हैं तो यह आसान होने के साथ आपके लिए काफी बेहतर भी होती है।

तो यह हैं कुछ बेहतर सेक्स पोजीशन जो की महिलाओं को बहुत ज्यादा पसंद होती है। और सेक्स करते समय यदि आप भरपूर मज़ा उठाना चाहते हैं और हमेशा अपनी सेक्स लाइफ को एन्जॉय करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको महिला को कौन सी सेक्स पोजीशन बेहतर लगती है। इस बारे में पता होना चाहिए।

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *