सेक्स के दौरान महिलाएं सबसे ज्यादा आवाज़ कब और क्यों करती हैं

सेक्स के दौरान महिलाएं सबसे ज्यादा आवाज़ कब और क्यों करती हैं, सेक्स के दौरान क्यों करती है महिलाएं आवाज़, सेक्स करते समय महिला कब करती है आवाज़, सेक्स को महिला कब करती है एन्जॉय


क्या आपने कभी सोचा है की सेक्स करते समय महिलाएं आवाज़ क्यों निकलती है? यदि नहीं तो आज हम आपको इस बारें में कुछ बातें बताते है। सेक्स एक तरह का नशा होता है जिसमे महिला और पुरुष दोनों खो जाते हैं। ऐसे में सेक्स के दौरान आवाज़ महिला क्यों करती है शायद उन्हें भी नहीं पता होता है। लेकिन सेक्स के दौरान महिलाओं की सेक्सी आवाज़ सेक्स के मज़े को और भी बढ़ा देती है। और पुरुष महिला को और जोरो से पकड़कर सेक्स करने लगता है। साथ ही महिला की आवाज़ इस बात का संकेत भी हो होती है की अब सेक्स चरम सीमा तक पहुँचने वाला है और महिला को ऑर्गज़्म मिलने वाला है।

क्यों करती है महिलाएं सेक्स के समय आवाज़

सेक्स करते समय पुरुष और महिला दोनों को उत्तेजित करने के लिए फोरप्ले का सहारा लेते हैं। और उसके बाद धीरे धीरे सेक्स की किसी भी पोजीशन को ट्राई करते हुए पुरुष महिला की वजाइना में लिंग को डालता है, और महिला उसे एन्जॉय करते हुए पुरुष को पीठ पर से जोरो से पकड़ लेती है। उसके बाद जैसे जैसे सेक्स चरम सीमा तक पहुंचने वाला होता है, तो महिला और पुरुष दोनों ही सेक्स को भरपूर एन्जॉय कर रहे होते है। ऐसे में संतुष्टि होने से कुछ देर पहले महिला आवाज़ करने लगती है। लेकिन इस आवाज़ से सेक्स का मज़ा खराब नहीं होता है, बल्कि दोनों और अधिक उत्तेजित होकर सेक्स करने लगते हैं।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  पार्टनर धोखा कब और क्यों देता है, पढ़िए..

सेक्स करते समय कब करती है महिला आवाज़

Sex karte hue mahila aavaz kyon karti hai
महिलाएं सेक्स करते हुए क्यों करती है आवाज़

सेक्स करते समय महिला का आवाज़ करना भी सेक्स को और रोमांचक बना देता है। ऐसे में सेक्स करते समय महिला कब कब आवाज़ करती है आइये जानते हैं।

फोरप्ले के दौरान

फोरप्ले के दौरान जब पुरुष साथी महिला के अंगो के साथ छेड़खानी करता है, तो कई बार महिला आह, आऊच जैसी आवाज़ निकालती है। ऐसे में पुरुष का मन और अधिक करता है की वो महिला के अंगो को अच्छे से छेड़े जिससे उसमे उत्तेजना उत्त्पन्न हो जिससे सेक्स के मज़े को बढ़ाने में मदद मिल सके।

नई पोजीशन ट्राई करने के दौरान

कई बार हो सकता है की महिला किसी नई सेक्स पोजीशन को ट्राई करते समय दर्द का अनुभव करें, ऐसा होने पर भी कई बार महिला सेक्स के दौरान मुँह से आवाज़ निकाल सकती है। और यदि महिला उसे एन्जॉय करती है तो आवाज़ निकालने पर भी वो आपको सेक्स करने से नहीं रोकती है।

संतुष्टि होने पर

जब महिला सेक्स को अच्छे से एन्जॉय करते हुए चरम सीमा तक पहुँचने वाली होती है। तो महिला हल्की हल्की आवाज़ करना शुरू कर देती है। ऐसे में सेक्स का आनंद और बढ़ता है और इससे महिला और पुरुष दोनों ही अधिक उत्तेजित होते हैं। इसीलिए यदि महिला सेक्स करते हुए थोड़ी देर बाद आवाज़ करती है तो इसका मतलब होता है की वो सेक्स को अच्छे से एन्जॉय कर रही है।

सेक्स के मज़े को बढ़ाने के लिए

सेक्स करते समय महिला यदि आवाज़ करती है, या तेजी से सांस लेती है तो पुरुष को बहुत अच्छा लगता है। और वो सेक्स को अच्छे से एन्जॉय करता है। ऐसे में महिला सेक्स के मज़े को बढ़ाने के लिए कई बार महिलाएं आवाज़ करने लगती हैं।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  चुदाई मज़ाक - चुदाई का सबसे बड़ा फायदा चोदू जी की वाणी

वैसे तो कोई भी आज तक पता नहीं लगा पाया है की महिलाएं सेक्स के दौरान आवाज़ क्यों करती है, लेकिन कुछ महिलाओं से जब यह सवाल किया गया तो उन्होंने यही जवाब दिया जो हम आपको ऊपर बता चुके है। तो ऐसे में यह बात बिल्कुल साफ़ होती है की सेक्स को एन्जॉय करने के लिए महिला का सेक्स के दौरान आवाज़ करना बेहतर सेक्स की निशानी होती है।