सेक्स के समय कौन सबसे ज्यादा उत्तेजित होता है? पुरुष या महिला

Bhai Behan Sex

सेक्स के समय कौन सबसे ज्यादा उत्तेजित होता है? पुरुष या महिला, सेक्स को कैसे बनाएं रोमांचक, सेक्स का असली मज़ा कब आता है, सेक्स के लिए कौन रहता है उतावला, सेक्स के दौरान महिला को उत्तेजित करने के टिप्स, Who is most excited about sex? Male or female, How to enjoy Sex

सेक्स के दौरान यदि आप मज़ा लेना चाहते हैं और उसे भरपूर एन्जॉय करना चाहते हैं तो इसके लिए जरुरी होता है की पुरुष और महिला दोनों खुलकर सेक्स करें। सेक्स के दौरान किसी तरह की शर्म न हो, दोनों को चाहिए की सेक्स के दौरान वो जो भी अपने पार्टनर से चाहते हैं उस बारे में खुलकर बात करें। तभी आप सेक्स का भरपूर आनंद ले सकते हैं, सेक्स करने के लिए हमेशा पुरुष और महिला दोनों ही आतुर रहते हैं लेकिन महिलाएं कभी यह अपने मुँह से नहीं कहती है, और इशारा भी जरूर देती है। और पुरुष का जब सेक्स करने का मन होता है तो वो अपनी इच्छा को खुलकर कहता है।

शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए महिला को तैयार करना ज्यादा मुश्किल नहीं होता है क्योंकि यदि पुरुष उनके जी स्पॉट पर थोड़ी सी हलचल करते है। उस पर अपना सेक्सी अहसास महिला को महसूस करवाते हैं तो महिला सेक्स करने के लिए तैयार हो जाती है, और पूरी तरह उत्तेजित होने के बाद वो सेक्स का भरपूर आनंद उठाती है। लेकिन यदि पुरुष महिला की इच्छा को छोड़ अपने काम में रहता है तो महिलाएं न तो सेक्स का भरपूर आनंद उठाती है, और सेक्स से परहेज करने लगती है। तो आइये अब जानते हैं सेक्स सम्बन्धो से जुडी कुछ ख़ास बातें।

सेक्स के लिए कौन रहता है उतावला महिला या पुरुष?

सेक्स करने के लिए महिला और पुरुष दोनों ही उतावले रहते हैं लेकिन पुरुष अपनी इच्छा को खुलकर व्यक्त करते हैं जबकि महिलाएं थोड़ा हिचकिचाती हैं। लेकिन एक शोध के अनुसार जहां पुरुष को ऑर्गज्म पाने के बाद दुबारा सेक्स करने के लिए तैयार होने में समय लगता हैं। वहीँ महिलाएं एक बार सेक्स के दौरान दो बार भी ऑर्गज्म के लिए तैयार रहती है, और ऑर्गज्म पाने के बाद महिलाएं और सेक्सी हो जाती है। और खुलकर सेक्स को एन्जॉय करती है, साथ ही ऐसे में वो अपनी इच्छाओं को भी व्यक्त करती है, वैसे की वो अपने पार्टनर को मुख मैथुन के लिए कहती है, ताकि वो और उत्तेजित हो सके।

ऐसे में आप कह सकते हैं बेशक सेक्स की शुरुआत में पुरुष उत्तेजित होता है, लेकिन एक बार जब महिला सेक्स के लिए उत्तेजित हो जाती है, तो कई बारे पुरुष पर हावी भी हो सकती है। और सेक्स का असली मज़ा भी तभी आता है जब दोनों उत्तेजित होकर सेक्स को भरपूर एन्जॉय करें, चरम सुख को प्राप्त करें। ऐसे में आप केवल महिला और पुरुष में से चुनाव नहीं कर सकते क्योंकि सेक्स की शुरुआत अगर पुरुष करता है तो उसका असली मज़ा महिला के उत्तेजित होने के बाद ही आता हैं। ऐसे में आपको सेक्स का भरपूर मज़ा लेने के लिए की आप सेक्स के लिए सबसे पहले महिला को पूरी तरह से तैयार करें, तभी आप सेक्स का भरपूर आनंद उठा सकते हैं।

सेक्स को रोमांचक कैसे बनाएं

सेक्स का असली मज़ा तभी आता है जब उसमे कुछ नयापन हो एक ही तरीके से सेक्स करने पर वो बात नहीं रहती है। ऐसे में सेक्स को रोमांचक बनाने के लिए आप सेक्स से पहले पोर्न देख सकते हैं, कुछ नई सेक्स पोजीशन को ट्राई कर सकते हैं, शॉवर सेक्स का आनंद उठा सकते हैं, गुदा सेक्स कर सकते हैं, आदि। क्योंकि सेक्स रोमांचक तभी होगा जब आप उसमे कुछ मसाला डालेंगे। ऐसे में आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए यदि आप ऐसा करते हैं तो ऐसा करने से आपकी सेक्स लाइफ को हमेशा जवान रहने में मदद मिलती है। साथ ही सेक्स को रोमांचक बनाने के लिए आपको एक बात का और ध्यान रखना चाहिए की आप बेड पर अपने पार्टनर के साथ लम्बे समय तक टिके रहें।

कब आता है सेक्स का असली मज़ा

Excited for sex

सेक्स के समय कौन सबसे ज्यादा उत्तेजित होता है? पुरुष या महिला

सेक्स का असली मज़ा तभी आता है जब महिला और पुरुष दोनों ही चरम सुख को सेक्स के दौरान प्राप्त करते हैं। और सेक्स में चरम सुख की प्राप्ति तभी होती है जब महिला और पुरुष दोनों ही एक दूसरे का भरपूर साथ देते हैं। सेक्स करते समय एक बात का खास ध्यान रखना चाहिए, की जब महिला को पुरुष के शरीर आपस में मिल जाते हैं तो बिना शर्म के महिला और पुरुष दोनों को ही इस पल में खो जाना चाहिए और एक दूसरे को अपने सबसे करीब होने का अहसास करवाना चाहिए, यदि आप ऐसा करते है और दोनों सेक्स को भरपूर एन्जॉय करते हुए संतुष्ट होते हैं तभी आप सेक्स का भरपूर आनंद उठा पातें हैं।

सेक्स के लिए महिला को उत्तेजित करने के कुछ खास टिप्स

  • पुरुष को महिला को उत्तेजित करने के लिए चाहिए की वो उसके जी स्पॉट पर एक खास अहसास करें।
  • महिला की वजाइना पर मुख मैथुन का जादू चलाएं ऐसा करने से महिला बिखर कर आपकी बाहों में आ जाती है और सेक्स को भरपूर एन्जॉय करती हैं।
  • नई नई सेक्स पोजीशन ट्राई करने के बारे में महिला से बातें करें क्योंकि डर्टी बातें करने से भी महिला उत्तेजित होती है।
  • महिला के होंठों पर अपने होंठों की छाप छोड़े, और सेक्स के साथ लिप किस का मज़ा उठायें इससे भी महिलाएं उत्तेजित होती हैं।
  • महिलाओं की पीठ पर अपनी जीभ से अहसास करवाएं क्योंकि महिला पीठ पर थोड़ी सी हलचल होने से उत्तेजित हो जाती है।
  • कान, पेट, जांघ भी महिलाओं का उत्तेजित अंग होता है आप अपने सेक्सी अंदाज़ को वहां पर दिखाकर भी महिला को बहुत जल्दी सेक्स के लिए तैयार कर सकते हैं।
  • हस्तमैथुन भी ट्राई करें यह भी सेक्स का एक तरीका है जिसे महिला और पुरुष दोनों भरपूर एन्जॉय करते हैं।
  • और यदि आप हमेशा महिला को सेक्स में संतुष्ट करना चाहते हैं तो एक बात का खास ध्यान रखें की सेक्स के बाद आप महिला को अपने आप से अलग न करें बल्कि दोनों एक दूसरे को अपनी बाहों में समेटकर रखें इससे यह पल और भी खास हो जाता है।
  • महिलाओं को सेक्स के लिए उत्तेजित करने के लिए फोरप्ले होता है सबसे अहम।

तो यह हैं कुछ खास टिप्स जिनसे पुरुष महिलाओं को उत्तेजित कर सकते हैं और सेक्स को और मज़ेदार बना सकते हैं। इसके अलावा सेक्स करते समय पुरुष को महिला की इच्छाओं का ध्यान रखना चाहिए ताकि दोनों सेक्स का भरपूर आनंद लेकर चरम सुख तक पहुँच सकें।

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *