Home » अन्तर्वासना सेक्स कहानी » किट्टी पार्टी की औरतों ने मुझे बंदी बनाकर चोदा

किट्टी पार्टी की औरतों ने मुझे बंदी बनाकर चोदा

kitty party sex story : नोएडा आजकल ऐसा शहर हो गया है जहाँ पर भारतीय सभ्यता और संस्कृति की बात करना बेमानी होगी। आजकल बड़े घर की औरतें जो किटी पार्टी करते हैं। और जमकर रंगरेलियां मनाते हैं। आज मैं आपको अपनी एक सच्ची सेक्स कहानी सुनाने जा रहा हूं। 8 औरतों ने मिलकर मुझे बंदी बनाया अंदर से दरवाजे में ताला लगाया और सभी ने एक-एक करके अपने जिस्म की गर्मी को शांत की। आज मैं आपको नॉनवेज story.com पर पूरी कहानी बताने जा रहा हूं ताकि आपको भी पता चल सके कि आजकल के लोग कैसे-कैसे हो गए हैं।

मेरा नाम सुनील है मैं स्टूडेंट हूं मैं नोएडा में रहकर पढ़ाई करता हूं। मैं बहुत बड़े घर का बेटा हूं इस वजह से मेरे मम्मी पापा फ्लैट में ही रहने को बोले हैं इसलिए मैं एक फ्लैट किराए पर लेकर रहता हूं और मैं अकेला ही रहता हूं। मम्मी पापा मेरे सप्ताह में 1 दिन आते हैं बाकी मैं पढ़ाई करता हूं और जिम जाता हूं और जिंदगी को बेहतर तरीके से जीने की कोशिश करता हूं।

मैं 24 फ्लोर पर रहता हूं उसी फ्लोर पर रेखा आंटी रहती है। वह आंटी की तरह लगती नहीं है फिर भी मैं उनको आंटी ही बोलता हूं जो कि उन्होंने कई बार मुझसे कहा कि तुम मुझे भाभी बोला करो पर मैं आंटी बोल देता हूं पर वह भी ज्यादा बुरा नहीं मानती है। बुरा नहीं मानने का कारण यह है कि उनका पति भी यहां नहीं रहता है वह विदेश में रहते हैं और आंटी ही रहती है और खूब घूमती फिरती है और मौज करते हैं।

उस दिन की बात है रेखा आंटी के यहां किटी पार्टी था। कितनी पार्टी में महिलाएं हर 1 महीने 11 मेंबर के यहां जाते हैं और वहीं पर वह डांस करते हैं तंबोला खेलते हैं पार्टी करते हैं। और फिर रुपयों पैसों का भी लेनदेन होता है हर 1 महीने कंट्रीब्यूशन करते हैं यह लोग और फिर एक इंसान को पर्ची निकाल कर उनको पैसे दे दिया जाता है। तो मिलने जुलने का यह बहाना है और मौज मस्ती करने का बहाना है। औरतें जब घर से बाहर निकलते हैं तो कई बार वह गलत मार्ग पर चले जाते हैं वहीं हुआ था उसने।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  Santa Singh Jokes Sex Kya Hota Hai?

उस दिन उन्होंने दारू की पार्टी भी रखा था। औरतें सब दारू पी रही थी इतने में मैं उनके घर पर चला गया। क्योंकि मैं कॉलेज गया हुआ था तो एक मेरा कोरियर आने वाला था मैंने उसको बोल दिया था कि तुम नंबर भी दे देना मैं यही पूछने गया था। रेखा आंटी ने दरवाजा नहीं खोला था किसी और ने खोला था मैंने जब उस औरत को देखा तो देखते ही रह गया जबरदस्त सेक्सी ड्रेस पहनी हुई थी होठ लाल थे गोरी थी। सेक्सी औरत थी औरतों में अंदर से पूछो क्या बात है मैंने कहा रेखा आंटी है क्या। अंदर से ही उन्होंने आवाज लगाया रेखा तुमसे कोई मिलने आया है ? और साथ में यह भी बहुत हॉट और सेक्सी लड़का है। मैं चौक गया ऐसी बात किसी ने आज तक नहीं बोला था मेरे सामने और वह भी एक मेरे से ज्यादा उम्र की औरत।

रेखा आंधी आई दरवाजा खोली मुझे अंदर बुला लिया। मैं अंदर गया वहां का माहौल कुछ अलग था सब औरतें दारु पी रही थी और सेक्सी ड्रेस पहनी हुई थी वहां पर कोई मर्द नहीं था। मैंने कहा मैं अभी जाता हूं फिर बाद में आ जाऊंगा दूसरी औरत बोली अब तुम कहां जाओगे अब तो तुम गिरफ्तार हो गए हो तुम बंदी बना लिए गए हो अब तुम मुझे खुश करो तब जाने दूंगी। मैं समझ नहीं पाया कि क्या बोल रही है रेखा आंटी बोली कि तुम्हारा तो लॉटरी लग गया है ऐसा किसी लड़के को या मर्द को ऐसा मौका मिल जाए तो वह कभी नहीं छोड़ेगा इसलिए तुम भी इस मौके को मत छोड़ो और मजे करो खुश कर दो इन औरतों का पति इन लोगों को खुश नहीं कर पाता है तो आज तुम कुछ अपना जलवा दिखा दो।

और फिर रेखा आंटी मुझे अपने सीने से लगा ले और मेरे जिस्म को टटोलने लगे। मैं समझ गया कि आज मैं फंस चुका हूं आज औरतें मुझे छोड़ेगी नहीं। ऐसा ही हुआ दो तीन औरतें आ गई और मेरे जिस्म को छूने लगी मेरे गाल को कुछ होने लगे मेरे गांड को मेरे लंड को धीरे-धीरे करके मेरे कपड़े उतार दे मुझे बेडरूम में ले जाया गया। और फिर क्या बताऊं दोस्तों तीन औरतें अपने सारे कपड़े उतार कर मेरे ऊपर चढ़ गई मुझे चूमने लगे कोई मेरे लंड को चूसने लगी। मेरा लंड भी खड़ा हो गया था मैं भी सोच लिया था क्या जो होगा देखा जाएगा पर आज मैं इन लोगों को पेल के ही रहूंगा।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  मेरी चूचियों को मसल कर गर्म किया फिर पापा ने मुझे चोदा

इतने दिनों तक मैं मुट्ठ मार कर चला रहा था आज मैं इन लोगों की चूत फाड़ दूंगा और फिर यही हुआ एक औरत तुरंत ही मेरे ऊपर चढ़ गई और मेरा लंड लेकर अपने चूत के छेद पर लगाकर पूरा लंड अपनी चूत के अंदर ले लिया। दूसरी और उस समय अपनी चुचियों को पकड़कर मेरे मुंह में दे रही थी मैं एक औरत की सूचियों को पी रहा था। एक औरत मेरे होंठ को चूम रही थी तीन औरतें तीनों मेरे जिस्म के साथ खेल रही थी और एक को मैं पेल रहा था। इतने में तीन और आ गई अब औरत हो गई औरत अकेला मर्द अब हर एक को मेरा लंड चाहिए था पर देता एक बार में एक को ही।

उन लोगों ने अपने आप से डिसाइड किया की एक-एक करके वह हम सबों को चोदेगा। जो दो औरत बाहर थे वह भी अंदर आ गई। फिर सब ने मेरे लंड को एक एक मिनट के लिए अपने अपने मुँह में लिया। फिर एक-एक करके मैं चोदना शुरू किया। हर एक औरत को 5 मिनट का समय था हर एक औरत मेरे सामने लेट जाती थी और मैं दोनों टांगों को अलग-अलग करके अपना लंड उसकी चूत के छेद पर लगाकर उसकी चूचियों को मसलते हुए मैं जोर-जोर से चोदता था। इस तरह से मैंने 8 औरतों को 1 घंटे में चोदा मैं बहुत थक चुका था मेरा लंड दर्द करने लगा था पर वह औरतें और भी ज्यादा भयानक रूप ले ली थी वह कह रहे थे मुझे चोदो मुझे चोदो पर मैं कैसे चोद सकता था।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  यूट्यूब वीडियो का हीरोइन बनाकर बेटे ने माँ को चोदा

मैं बहुत थक गया था मेरा लंड अब खड़ा नहीं हो रहा था क्योंकि दो तीन औरतें ऐसी थी जिसकी चूत काफी टाइट थी उसके चूत में जब मेरा लंड गया था तो बहुत छोटा छेद होने के कारण मेरा लंड दर्द करने लगा था। फिर भी मैंने 1 घंटे तक सब को चोदा और फिर वही प्लेट में अपना वीर्य निकाल दिया सभी औरतें उंगलियों से मेरे वीर्य को चार् गई। फिर मैं वापस अपने फ्लैट पर आया नहाया और फिर सो गया मेरा लंड काफी दर्द कर रहा था।

उसी रात रेखा आंटी मेरे कमरे में आ गई और फिर मेरे साथ सेक्स संबंध बनाए उस दिन के बाद से किसी ना किसी को मैं रोजाना चोदता हूं वह सारी औरतें बहुत चुडक्कड़ किस्म की है। सबका मेरे पास फोन आते रहता है और जब भी मैं फ्री होता हूं कोई ना कोई रोजा जाती है मेरे से सेक्स करवाने के लिए मैं भी मजे कर रहा हूं पर मैंने एक बात के लिए मना कर दिया कि मैं ग्रुप में नहीं चोद पाऊंगा अकेले-अकेले चोद पाऊंगा। उस दिन के बाद से रोजाना मैं किसी ना किसी को चोद देता हूं और बहुत मजे कर रहा हूं।

अब दूसरे के घरों में कितनी पार्टी नहीं होता है रेखा आंटी के यहां ही किटी पार्टी होता है और मैं किसी पार्टी के दिन जाता हूं और मैं नंगा नाच करता हूं सब औरतें बैठकर दारू पीती है और मजे करते हैं पर मैंने उस दिन ही कह दिया था कि मैं सब को नहीं छोडूंगा मैं नाचूंगा और तुम लोग मजे करना पर मैं सबको नहीं चोद पाऊंगा। अब मैं दूसरी कहानी जल्दी लिखने वाला हूं तब तक के लिए धन्यवाद।