रील शूटिंग के दौरान बहन को चोदा भाई

Bhai Bahan Sex Story, मैं प्रिया 19 साल की लड़की हूं। खूबसूरत हूं गोरी हूं, 34 साइज की ब्रा पहनती हूं। वेस्टर्न ड्रेस मुझे बहुत अच्छा लगता है। पहले मैं टिक टॉक पर वीडियो बनाती थी पर जब से टिक टॉक बंद हुआ उसके बाद मैं इंस्टाग्राम के लिए फेसबुक के लिए और यूट्यूब के लिए वीडियो बनाती हूं। मैं जो रील बनाती हूं, उसमें मेरा चेहरा नहीं दिखाई देता है सिर्फ मैं अपने बदन को दिखाती हूं। क्योंकि आजकल सभी लोग वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं तो जब तक आपका वीडियो हॉट नहीं होगा तब तक आपके वीडियो को कोई नहीं देखेगा इसलिए कुछ नया करने के चक्कर में मुझे अपना अंग प्रदर्शन करना होता है। इस वजह से मैं अपना फेस नहीं दिखाती हूं क्योंकि भागे मुझे शादी भी करना है।

जब तक मैं सेक्सी अदाएं दिखाती हूं तब तक यूजेस बहुत ज्यादा आता है मेरी वीडियो पर और जब मैं नॉर्मल वीडियो बनाती थी तो बहुत कम यूजर रहता था। मेरे घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने के कारण मैं अपने भाई के साथ वीडियो बनाना शुरू की और आजकल में बहुत पैसा कमा रही हूं वीडियो बनाकर। आजकल मेरे घर की आर्थिक स्थिति अच्छी हो गई है। इस वजह से मैं काफी अच्छे-अच्छे ड्रेस पहन रही हूं। और मैं कोशिश कर रही हूं कि ज्यादा से ज्यादा सेक्सी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालो ताकि लोग हमें ज्यादा देखें और मैं ज्यादा पैसे कमा सकूं।

बस में अच्छाई होती है उसे बुराई भी होती है। वीडियो बनाने वाला तो सामने सूट करता है वह मेरा भाई है मेरे से 1 साल बड़ा है। वीडियो बनाता एडिट करता है और मैं करती हूं। इसके लिए मैं और मेरा भाई दोनों मिलकर एक फ्लैट के लिए हैं। मेरे पापा मम्मी को लगता है कि मैं सिर्फ अच्छा वीडियो बनाती हूँ। कौन देखता है दोस्तों अच्छा वीडियो। मैं दोनों मिलकर मम्मी पापा से बात कर लिया था। कि हम एक फ्लैट किराए पर लेना पड़ेगा ताकि अच्छा से अच्छा बना सकूं और लोगों को पसंद आएगा तभी मैं ज्यादा पैसे कमाऊंगी। किसको लालच नहीं होता है पैसे का पैसे आते हैं तो हर काम आसानी से हो जाता है इसलिए मेरे मम्मी पापा दोनों हां बोल देता कि मैं अलग से कमरा लेकर वीडियो शूट कर सकूं।

गरमा गरम है ये  गर्लफ्रेंड की माँ की रंगीली चूत चोदने में बड़ा मजा आया

अब सीधे कहानी पर आती हूं। 1 दिन की बात है, मुझे शूट करना था बनाना था जिसमें लाल रंग की ब्रा और पेंटी में एक गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड के सामने डांस कर रही है। मेरा भाई बॉयफ्रेंड का रोल करने लगा और मैं उसके गर्लफ्रेंड का रोल करने लगी थी। मैं लाल कलर के ब्रा और सेक्सी पेंट पहनी हुई थी। जिससे मैं बहुत ही ज्यादा हॉट लग रही थी ऊपर से अपने बाल खुले रखे थे और होंठ को लाल रंग से रंग लिया था जिसे मैं काफी ज्यादा सेक्सी लग रही थी। आजकल ऐसे भी मेरी चूचियां बड़ी बड़ी हो गई है मेरी गांड का उधार बाहर की तरफ निकल आया है इस वजह से मेरा भाई भी मेरे पर फिदा रहने लगा था।

भोजपुरी गाने की तर्ज पर मैं नाच रही थी और मेरा भाई मेरा साथ दे रहा था उसमें मुझे ऐसा रोल करना था कि मेरे बूब्स पर हाथ रखकर नीचे तक आना था फिर बूब्स पर दो बार हाथ घुमाने थे फिर चूतड़ को सहलाना था। मेरी अदाएं सेक्सी थी मैं अपने भाई मैं बार-बार लिपट रही थी। एक से एक सेक्सी पोज दे रही थी। वीडियो धांसू बना था बेहतरीन कह सकते हैं उसको। पर क्या बताऊं मेरे नॉनवेज story.com के दोस्तों मेरे भाई से रहा नहीं गया और उसने मुझे अपनी बाहों में भर कर मेरे होंठ को चूमने लगा। मैं अपने भाई को बोली थी कि तुम ऐसा मत करो हम लोग बस एक्टिंग करते हैं और एक्टर कुछ भी कर सकता है। इसलिए हम दोनों कभी बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड का तो कभी पति पत्नी का रोल करते हैं इसी वजह से तो हम लोग नहीं दिखाते हैं।

जब मैंने अपने भाई को रोकने की कोशिश की तो वह नहीं रुका। वह कहने लगा जब हम लोग रोल कर सकते हैं तो हम दोनों एक दूसरे से प्यार क्यों नहीं कर सकते। मैंने कहा भाई बहन में ऐसे प्यार नहीं होता है। तो वह बोला भाई बहन में ऐसे एक्टिंग भी नहीं होता है। उसने कहा कि तू इतनी हॉट और सेक्सी रोल करने लगती है अपने अंग को प्रदर्शन करने लगती है अपने बूब्स को मेरे छाती में लगाते हैं मुझे चूमने की कोशिश करते हैं मुझे बांहों में भरते हैं तो आप खुद बताओ कि मैं अपने आपको कितना बर्दाश्त कर सकता हूं। मैंने कहा पर मैं तुम्हें कुछ भी अपने करने नहीं दूंगी बस में रोल करते हो पैसा कमाने के लिए।

गरमा गरम है ये  मैंने अपनी जवान बहन को चोदकर उसका जवानी का रस पिया

तुम्हारा भाई बोला कि ठीक है तुमको रोना है करो मैं कल से तुम मुझे वीडियो बनाने के लिए मत कहना ना मैं कोई रोल प्ले करूंगा। मुझे लगा कि अगर उसने ऐसा किया तो वीडियो कैसे बनेगा मैं किसी और को बोल भी नहीं सकता। मैंने हां भर दिया कि ठीक है कर लो आज जो तुम्हें करना है पर हां बस आज के लिए ही और 1 दिन के लिए ही कल से मुझे कुछ तुम मत बोलना। उसने बोला ठीक है आज तो कुछ होने दो कल का कल देखा जाएगा। मेरा बड़ा भाई था इस वजह से मैंने कुछ नहीं बोला नहीं तो मुझे लगा बहुत गालियां दूं। हरी झंडी मेरे तरफ से मिलते ही उसने तुरंत ही मेरे ब्रा का हुक खोल दिया। मेरे पेंटी तुरंत उतार दी। मुझे नंगा करके तुरंत ही फर्श पर लिटा दिया।

और मेरे बूब्स को दबाने लगा मेरे निप्पल को दबाने लगा मुझे चूमने लगा मुझे अपनी बाहों में भरने लगा उसका लंड तुरंत ही खड़ा हो गया था। जब उसने मेरे बूब्स को हाथ लगाया था उसी समय मैं भी अंगड़ाई लेना शुरू कर दी थी जैसे ही उसका हाथ मेरे चूत के ऊपर पड़ा मैं भी वासना की आग में जलने लगी और मैंने अपनी टांगें फैला दी और उसके बाल को पकड़कर अपने चूत में सटाकर उसको चाटने के लिए बोली। मैं अपने चूत से गरम गरम पानी छोड़ने लगे और मेरा भाई चूत के पानी को पीने लगा। मैं अंगड़ाइयां लेने लगी मेरे मुंह से सिसकारियां निकलने लगी मैं पागल हो गई थी।

मैंने उसके लंड को तुरंत अपने मुंह में ले कर चाटना शुरू कर दिया। उसके बाद मैं लेट गई और अपनी टांगों को फैला दी अपने हाथ को ऊपर कर दी। उसने मोटा लंड निकाल कर मेरे चूत के छेद पर रखा और घुसाने की कोशिश करने लगा पर उसका लैंड करीब 9 इंच का था और 3 इंच मोटा था जो आसानी से मेरी छोटी चूत में नहीं जा रही थी। पर तीन चार झटके लगाने के बाद उसका पूरा का पूरा लंड मेरी चूत के अंदर प्रवेश कर गया। मुझे दर्द भी हो रहा था और अच्छा भी लग रहा था। कमरे में सेक्सी आवाज निकलने लगी थी। मेरा भाई मुझे गालियां दे दे कर चोद रहा था।

गरमा गरम है ये  Tight Choot ki chudai

उसने बोला कि क्या इसका भी वीडियो बनाकर कहीं डाल दें क्या। मैंने कहा नहीं ऐसा नहीं करेगा। हम लोग नॉर्मल वीडियो बनाएंगे हम लोग सेक्स वीडियो नहीं बनाएंगे। वह मान गया और फिर मुझे अपनी बाहों में लेकर मेरे चुचियों को दबाते हुए मेरे चूत में लंड को फैलने लगा। मैं भी गांड उठा उठा कर अपने भाई से चुदवाने लगी थी। मजा आ रहा था मुझे भी उसको भी बहुत मजा आ रहा था हम दोनों भाई बहन एक दूसरे के जिस्म के साथ खेल रहे थे मजे ले रहे थे। अब हम दोनों के बीच में कोई दूरियां नहीं रही। उसने मेरी गांड में भी अपना लंड थूक लगाकर घुसा दिया था। पहले तो बहुत दर्द हुआ फिर बाद में अपने आप ठीक हो गया।

उस दिन भाई ने मुझे काम सूत्रा के सारे पोज आजमा दिए थे। हम दोनों करीब 3 घंटे की चुदाई करके नंगे ही सो गए थे। 2 घंटे बाद उसे उसके बाद फिर से हम दोनों ने एक दूसरे के जिस्म को शांत किया था क्योंकि हम दोनों के ही वासना भड़क गई थी। अब हम दोनों भाई बहन वीडियो भी बनाते हैं एक दूसरे को चूमते भी हैं बूब्स भी दबाते हैं। हम दोनों के बीच में अब भाई बहन जैसा कुछ नहीं रहा है अब हम दोनों एक पति-पत्नी की तरह वीडियो बनाने लगे हैं।

मैं दूसरी कहानी में आपको अपने यूट्यूब इंस्टाग्राम और फेसबुक की आईडी दूंगी ताकि आप लोग भी वहां पर जाकर मेरे सेक्सी डांस को और मेरे सेक्सी नाटक को देख सको। मैं जल्द ही आपको नॉनवेज story.com पर पूरा एड्रेस बताने वाली हूं जहां पर जाकर आपको फ्री में मेरे सेक्स वीडियो भी आपको देखने को मिलेगा।

Hot Real Indian Bhabhi Sex Album – मस्त भाभी की सेक्सी फोटो जो आपको कामुक कर दे हॉट भाभी की सेक्सी फोटो देखो देवर जी आपके लिए तैयार हूँ एक बार तो बुला लो मुझे Gaand Ka Photo, Indian women Ass Pic, Ass Photo My Hot Pussy, चोदना है तो बताओ कपडे खोलकर बैठी हूँ।