अपने स्कूल की जूनियर की चुदाई

loading...

हेलो दोस्तों मैं भी नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम का रेगुलर पाठक हु, मैं राजू आपको एक नयी सेक्स की कहानी सुनाता हू. सो फ्रेंड्स मैं अपने बारे मे बता दू मेरा नाम राजू ऐज 22 साधारण बॉडी पर देखने मे हॅंडसम हू मैं जानता हू की लड़कियों को कैसे चोदा जाता है. मैं अपने लाइफ में कई सारे मस्त लड़कियों को और भाभी को आंटी को चोदा हु,

ये स्टौरी 2014 की ह जब मे फ़ेसबुक पर रोज चेट किया करता था. एक दिन मुझे एक जिया नाम की लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई. मैने उसका फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली और हम रोज चेट करने लगे. दो दिन मे ही हम इतने घुल मिल गये की हमने अपने मोबाइल नंबर भी एक्सचेंज कर लिए और मोबाइल से बात करने लगे. एक साप्ताह बाद मैने उससे मिलने के लिए बोला तो वो रात 9 बजे मुझे एक बाजार में एक सिनेमा हाल के बाहर मिलने आई.

जब उसने अपना दुपट्टा उतरा तो उससे देख कर दंग रह गया इसलिए नही की वो सेक्सी थी बल्कि इसलिए क्योकि वो मेरे स्कूल की जूनियर थी. उसका सेक्सी बदन काफी अच्छा था, वो सावली थी और मुझे सावली लड़की या भाभी बहूत पसंद है.

उस दिन के बाद मैने अपनी बातों को सेक्स की तरफ बात चित शुरू कर दिया. उसने बताया की वो पहले भी चुद चुकी है तो मेरा मूड ऑफ हो गया. क्योकि मैने आज तक सील पॅक लड़की यानी वर्जिन को नही चोदा एक बार मैं वर्जिन लड़की जो आज तक चुदी ना हो मैं चोदना चाहता हूँ मेरे दिल की इच्छा है.

धीरे धीरे हम फोन सेक्स करने लगे. एक दिन की बात है रविबार का दिन था और उसने मुझे अपने घर पे बुलाया तो मे चला गया तो जाते ही उसको पकड़ कर मस्ती करने लग गया और उसका टॉप उपर केरके उसके बूब्स चूसने लगा. उसका फिगर था 32 28 32. उसके बूब्स ज़्यादा बड़े नही थे लेकिन बहुत सॉफ्ट था उसने उस दिन बूब दब्बाने और चूसने के अलावा कुछ भी करने नहीं दिया पर पहला दिन मेरे लिए बहुत था मैं तुरंत चुदाई तक नहीं पहुचना चाहता था..

2 दिन बाद मैं अपने ऑफीस मे कामकर रहा था तो उसका कॉल आया और उसने मुझे फिर अपने घर बुला लिया तो उस दिन उसकी मम्मी सो रही थी तो मई उसके साथ 1 घंटा मस्ती करी और उसकी चूत मे भी उंगली करी लेकिन उसने मुझे चोदने नही दिया बोल रही थी मां घर पर है कुछ देर बाद मैं गुस्सा करके वहाँ से चला गया और उसका कॉल आया तो मे ठीक से उससे बात नही कर रहा था तो वो समझ गयी की मैं उससे चोदना चाहता हूँ और वो भी मुझसे चुदना चाहती थी पर नखरे कर रही थी.

उसने मुझे बताया की नेक्स्ट दे उसकी मों कहीं सत्संग मे जा रही ह और वो घर पर अकेली रहेगी तो मैने उससे बोला की कल मे तुझे चोदूंगा पर वो नहीं मानी तो मैने कॉल कट कर दिया. उसका फिर कॉल आया मैने नहीं उठाया तो उसका एस एम एस आया की तुम जो चाहो कर लेना तो मैने उससे कॉल किया और बोला की अपनी चूत का बाल रिमूव कर लेना मुझे बिना बालो की चूत बहुत पसंद ह और मे बहुत देर तक चूत चूसना पसंद करता हूँ तो वो मान गयी और मे अगले दिन का इंतजार करने लगा.

नेक्स्ट दे उसका कॉल 2 बजे आया और मे अपने ऑफीस से काम का बहाना बना कर चला गया उसके घर जाते ही मे उसके बेडरूम मे घुस गया और बेड पर सो गया वो नहा कर आई और मेरे पास बैठ कर रोने लगी की तुम मुझसे प्यार नहीं करते, तुम मुझे टाइम नहीं देते तो मैने उससे बोला आज मे तुझे प्यार देने ही आया हूँ और उससे चुप कराया.

फिर मैने उससे अपने पास किया और हम स्मूच करने लगे. फिर धीरे 2 मैने उसके सारे कपड़े उतार दिया उसने अपने उपर बेडशीट ले की और मैने खुद ही मेरे सारे कपड़े उतार दिए और पूरा नंगा होके बेड शीट मे घुस गया अब हम दोनो नंगे थे और एक हिंदी मूवी में जिस तरह से सेक्स सीने होते है हम दोनों उस हालत मे थे और एक दूसरे को किश कर रहे थे और पलट रहे थे कभी वो मेरे ऊपर चढ़ती तो कभी मैं उसके ऊपर चढ़ता, हमने काफी देर तक उसके बूब्स चूसे और फिर जब मे उसकी चूत को चाटने को नीचे गया तो मुझे उसने रोक दिया और माना कर दिया तो मैने भी ज्यादा नहीं बोला और उसने लंड चूसने को भी मना कर दिया था.

फिर मैने अपने लंड पर कंडोम क्योकि मे एक कॉंडम अपने वॉलेट मे रखता हूँ हुमेशा तो मैने खुद ही कॉंडम चढ़या और लंड को उसकी चूत पर रख कर एक जोर का धक्का मारा लंड आसानी से अंदर चला गया तब मुझे पता चला की ये तो बहुत बार चुदवाचुकी है तो मैने भी जोर जोर से उसके चूत में अपना मोटा लंड को अंदर बाहर धक्का दे रहा था वो कहने लगी छोड़ो ना प्लीज मुझे काफी दर्द हो रहा है, पर मैं सब समझ रहा था वो सिर्फ नखड़ा कर रही थी. बाद में वो भी धक्के देने लगी और गांड उठा उठा के चुदवाने लगी.

मैने उससे आधे घंटे तक चोदा और फिर हम दोनो पसीने मे भीग चुके थे क्योकि मे में बहूत गर्मी होती है इसलिए. मैं उसके उप्पर ही लेट गया और वो बहूत ज़ोर ज़ोर से रोने लगी मैने उससे जैसे तैसे समझाया और वहाँ से निकल गया. रात को जब उससे कॉल से बात करी तो मुझे बोलती है की मेरे ब्लड निकल गया था तुमने बहूत बेरेहमी से चोदा है.

उस चुदाई के बाद मैं कुछ टाइम के लिए अपनी हॉलिडेज़ बिताने शिमला चला गया आके फोन किया तो उसका फोन स्विच ऑफ था. पर मैं उसे लगातार कॉल कर रहा हु, क्यों की आज २ महीने से कोई भी माल नहीं मिला है, आपको ये कहानी कैसी लगी जरूर स्टार पे रेट करे,

loading...