मैडम की गोरी चूत को काले और मोटे लंड से चोदा

gori chut kala land, Driver Malkin Sex Story : मेरा नाम मोहन लाल है।  मैं 32 साल का हूं दिल्ली में रहता हूं और जगुआर की गाड़ी चलाता हूं।  यह गाड़ी मेरी मालकिन की है जो दिल्ली के पंजाबी बाग में रहती है।  मैं नारायणा गांव में रहता हूं।  आज मैं आपको एक अपनी सच्ची कहानी सुनाने जा रहा हूं।  यह कहानी मेरे और मेरे मालकिन के बीच की है।  आपको हैरानी होगी कि बड़े घर की औरतें हैं क्या चाहती हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अगर आपको अपनी मालकिन की चुत  मारने है तो आप आराम से मार सकते हैं।  पहले आपको विश्वास जमाने होंगे जैसा कि मैंने जमाया था।  फिर तो दोस्तों मालिक कहीं और और मालकिन कहीं और आप मालकिन के पति बन सकते हैं इसलिए आज मैं आपको नॉनवेज story.com पर अपनी कहानी लिख रहा हूं। 

 सीधे में कहानी पर आता हूं। यह कहानी रक्षाबंधन के दिन की है जिस दिन मैंने मैडम की   चुदाई  की।  कई बार ऐसा होता है दोस्तों जैसा आप चाहते हैं वैसा हो जाता है जिसके साथ ऐसा होता है उसको जिंदगी की सारी खुशियां मिल जाती है।  मुझे भी रक्षाबंधन के दिन यह खुशियां मिल गई मैंने मैडम की गोरी चुत  को खूब चोदा।  मेरी मैडम 35 साल की है बहुत हॉट और सेक्सी है।  बड़े घर की है तो हॉट और सेक्सी होगी ही।  मैडम की चार चार कंपनियां है पैसों की कोई कमी नहीं है लाखों रुपए ब्यूटी पार्लर पर खर्च करती है जिम जाती है।  कपड़े एक से एक पहनती हैं हम लोग को कई बार सरमा जाते हैं  हैं जब उनके कपड़े देखता हूं तो। कपड़े से ही पहनती है जिससे लिंग अपने आप खड़ा हो जाए। 

और वह कपड़े खोल दे तो आप खुद सोचिए क्या होगा आपका लंड   अगर 6 इंच का है तो 9 इंच का हो जाएगा दोस्तों।  बहुत सेक्सी होती हैं मालकिन।  कभी गरीबी देखी नहीं होती है खूबसूरती तो भगवान कूट-कूट कर भरी देते हैं जिसमें उनका हरा भरा रहता है सेक्सी चाल और रहन-सहन ऐसे तो कोई भी खूबसूरत लगेगा और सेक्सी लगेगा दोस्तों।  और बड़े घर की औरतों की चूचियां बड़ी टाइट हो तो गोल गोल होती है।  मालकिन लाखों में एक है  सुंदरता में और सेक्स में।  अब मैं सीधे कहानी पर आता हूं और आपको अपनी कहानी सुनाता हूं। 

 रक्षाबंधन के दिन मैं तो जो मालिक है वह अपनी बहन के यहां गुड़गांव चले गए थे।  मुझे मालकिन को लेकर नोएडा जाना था उनका भाई नोएडा में ही रहता है।  पर किसी कारण बस उनके भाई का फोन आ गया कि शाम को 6:00 बजे मैं खुद पंजाबी बाग आऊंगा और राखी बंधवा लूंगा।  तो दिन में मैं कुर्सी पर ही था मैडम घर पर थी मैडम का कोई बच्चा है यहां नहीं रहता है वह लोग हॉस्टल में रहते हैं।  तो दिन में मैं अकेला ही उनके कोठी पर बैठा था।  क्योंकि उस दिन फैक्ट्री की छुट्टी थी तो कहीं जाना नहीं था। 

गरमा गरम है ये  सच्ची कहानी : 18 साल की लड़की को चोदने का अनुभव

 दिन के करीब 2:00 बजे मैडम ने मुझे बुलाया और खाने को दिया ऐसे वह खाने के लिए देती कभी नहीं है खुद ही मैं घर से खाना लेकर आता हूं रक्षाबंधन का दिन था मेरी पत्नी भी अपने भाई के यहां चली गई थी तो मैं बिना खाए ही आ गया था।  मैडम बोली मोहनलाल तुम खाना खा कर आराम कर लेना हो सकता आज रात को देर हो जाए हम लोग बाहर कहीं कहीं जाने वाले हैं मालिक के साथ तो तुम थोड़ा आराम भी कर लो। 

 मैं छत पर बने सर्वेंट क्वार्टर में चला गया और वहीं पर आराम करने लगा।  शक्ल से मैं थोड़ा काला हूं दोस्तों क्योंकि गरीब घर का हूं पर बॉडी से  बहुत हॉट और सेक्सी हूं।  क्योंकि मेरा गठीला बदन है मैं पहाड़ी हूं इसलिए मेरे उम्र का पता भी नहीं चलता।  खाना खाकर मैं लेटा हुआ था और अपने मोबाइल फोन पर नॉनवेज story.com की वेबसाइट को खोलकर सेक्स कहानियां पढ़ रहा था।  ड्राइवर और मालकिन की चुदाई  की कहानी।  और लंड   निकाल कर सहला रहा था थूक लगा कर ऊपर नीचे कर रहा था। ना जाने कहां से मालकिन आ गई और वह मुझे देख ली,  दोस्तों मैं बहुत डर गया।  मुझे लगा कि आज मेरा अंतिम दिन है मेरे नौकरी का। 

 मैं छत पर खड़ा हो गया अपने पेंट का चेन बंद किया। और मैडम के सामने हाथ जोड़कर खड़ा हो गया कि माफ कर दो मैडम गलती हो गया मुझे लगा कि आप नहीं आएंगे पर आप आ गई।  उन्होंने कहा क्या तो मोबाइल में ब्लू फिल्म देख रहे थे मैंने कहा नहीं मैडम मैं सेक्स कहानियां पढ़ रहा था।  मैडम ने मेरे से मोबाइल फोन ले लिया और चेक किया तो मैं सच में नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर कहानियां पढ़ रहा था।  मैडम बोली क्या तुम भी इस वेबसाइट की कहानियां पढ़ते हो। 

मैं भी पढ़ती हूं।  रोजाना पढ़ती हूं इससे तो आजकल मेरी जिंदगी थोड़ी हसीन हुई है।  क्योंकि तुम्हारी मालिक के पास आजकल समय नहीं है।  पूरी रात जागती रहती हूं तो करूं क्या यही करती हूं कि सेक्स कहानी पढ़ते रहते हैं।  तब तो मैं डरने की कोई जरूरत नहीं है जो तुम कर रहे थे वह मैं भी करती हूं।  पर यह बता तुमने यह काम कर क्यों रहे थे क्या तुम्हारी पत्नी तुम को सेक्स करने नहीं देती है जो तुम अपना वीर्य  बर्बाद कर रहे हो।  मैंने कहा नहीं मैडम आजकल वह 3 महीने से यहां नहीं है इस वजह से हमें हर एक सप्ताह ऐसे ही निकाल देता हूं ताकि आराम से  रह सकूं। 

गरमा गरम है ये  ससुर जी ने अपने पहलवान दोस्त को बुलाकर लाया मुझे चोदने

 मैडम बोली थी तुम हॉट हो सेक्सी हो तुम ऐसे अपने रस को बर्बाद मत करो। आजा मैं तुम्हें जन्नत की सैर करवाती हूं।  मैडम मुझे नीचे ले गई अपने बेडरूम में।  बेडरूम तो पता है इतना शानदार था कि मेरे लंड   तो खड़ा क्या होंगे सिकुड़ गए थे वह सब चीज को देखकर उन्होंने कहा लेट जा  बेड पर।  पर दोस्तों में कहां बैठ कर लेता हूं मैंने कहा नहीं मैडम मैं बेड पर नहीं दे दूंगा आप लेट जाओ।  मैडम बेड पर लेट गई उन्होंने एक लाल कलर की नाइटी टाइप की पहन रखी थी उन्होंने उसको खोल दिया अब वह   पेंटी और ब्रा में आ गई पेंटी और ब्रा का कलर लाल था। 

फिर मैडम ने अपना ब्रा और पेंटी खोल दिया। गोरा बदन टाइट चूचियां  क्लीन शेव चूत   मैं देखकर हैरान रह गया कितने सेक्सी है मैडम अंदर से।  ऐसा लग रहा था संगमरमर मेरे सामने लेटा हुआ हूं।  मेरा लंड   तुरंत खड़ा हो गया और लंड   वह भी 9 इंच का और काला मोटा।  मैडम देख कर हैरान हो गई बोली रामलाल इतना मोटा लंड   और इतना लंबा और इतना काला।  मुझे पता नहीं था इतना   बड़ा लंड   है तेरा।  मैं तो तेरे लंड   की दीवानी हो गई हूं।  आजा मुझे खुश कर दे अपने मोटे काले लंड   मेरी गोरी चुत  को चोदने दे।  घुसा दे आज मेरे अंदर यह काले नाग को।  ले ले मजा तू भी अपनी जिंदगी का शायद तुम इस जन्म में ऐसी चुत  को नहीं चोद  पाता आज तू अपने सपने पूरा कर ले। 

 मैंने तुरंत अपने लंड   को पकड़ा मैडम को खींचकर थोड़ा साइड में किया और अपना लंड   मैडम के गोरे चुत  पर लगाया और जो उसे घुसा दिया। मैडम चीख गयी बोली धीरे करो। मैं डर गया पर मैडम बोली चोदो धीरे धीरे। मैं धीरे धीरे मैडम के चूत में लंड घुसा रहा था उन्होंने खुद कहा मेरी चूचियां मसलो मैं मैडम की गोल गोल गोरी चूचियां दबाने लगा। मैडम अअअअअअअ आआआ ओह्ह्ह्हह ओह्ह्ह्हह की आवाज निकलने लगी। 

गरमा गरम है ये  अपनी माँ को चोदा शराब पिलाकर

मैडम बोली ऊपर आओ मैं उनके बेड पर चढ़ गया। वो निचे लेट गई और वो मुझे अपने ऊपर लिटा ली खुद ही लंड पकड़ कर अपने चूत पर सेट किया और जोर से निचे से धक्के दी की पूरा लंड अंदर चला गया। 

अब मैडम गांड घुमा घुमा कर मेरे से चुदवाने लगी। बोली डरो नहीं जो मर्जी वो करो आज मैं कुछ नहीं बोलूंगी जैसा तू चाहे वैसे मुझे चोद। मैं आ गया अपने पर फिर क्या था मैडम को चुम्मा लेना लगा उनके होठ को चूसने लगा उनकी चूचियां दबाने लगा उनके बूब्स पर पिंक पिंक निप्पल को चूसने लगा। मैडम भी खूब सहयोग करने लगी। और टांगो से मुझे पकड़ लिया और मैं जोर जोरसे धक्के दे देकर अपना मोटा काला लंड पेलने लगा। 

फिर मैडम कुतिया बन गयी मैं उनके गांड के तरफ से उनकी चूत में लंड घुसाया और गांड पर जोर जोर से थप्पड़ मारता और जोर जोर से लंड घुसाता। फिर उनकी गांड में अपना ऊँगली घुसा दिया और लंड भी और ऊँगली भी एक साथ डालता… . लंड चूत में और ऊँगली गांड में। ओह्ह्ह्हह मैडम खुश हो गयी. बोली काश मेरी चुदाई  रोजाना ऐसी हो तो मजा आ जाये। मैंने कहा मैडम आपको जब भी लगे की आपको मेरी जरुरत है मुझे कह देना। रात दिन मैं हमेशा आपके लिए हाजिर रहूंगा। 

मैडम मेरे से करीब १ घंटे ३० मिनट तक चुदवाई फिर मैं झड़ गया। मैं कपडे पहन कर खड़ा हो गया। मैडम मुझे पैसे देने लगी तो मैं मना कर दिया बोला मैडम बस आप मुझे नहीं भूलना मुझे हमेशा याद रखना जब भी आपको इस काले लंड की जरुरत महसूस हो बता देना बंदा हाजिर हो जायेगा। 

Hot Real Indian Bhabhi Sex Album – मस्त भाभी की सेक्सी फोटो जो आपको कामुक कर दे हॉट भाभी की सेक्सी फोटो देखो देवर जी आपके लिए तैयार हूँ एक बार तो बुला लो मुझे Gaand Ka Photo, Indian women Ass Pic, Ass Photo My Hot Pussy, चोदना है तो बताओ कपडे खोलकर बैठी हूँ।