खूब मजा आएगा चोदने में अगर अपनाएंगे ये तरीके तो

loading...

चाहे कोई अपने मुह से न कहे, परंतु शारीरिक सम्बन्ध भी शरीर की एक जरूरत की तरह हैं। जिस तरह भोजन के बिना व्यक्ति नहीं रह सकता हैं। उसी प्रकार शादी के बाद सेक्स यानि शरीरी सम्बन्ध भी शरीर की एक जरुरत बन जाता हैं। और सेक्स लाइफ के बेहतर न होने का सीधा असर आपकी शादीशुदा लाइफ पर भी पड़ता हैं। यदि आप सेक्स लाइफ का भरपूर आनंद उठाना चाहते हैं, तो आपके लिए जरुरी हैं की आपका साथी और आप दोनों ही सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने में सहयोग दें।

यदि आप सेक्स लाइफ का भरपूर आनंद उठा रहे है, और आप शरीरी संबंधों का दुगुना मज़ा उठा चाहते हैं आपको बहुत सी बातों का ध्यान रखना चाहिए। जैसे की सेक्स करते समय बेफिक्र होना चाहिए, किसी भी तरह का तनाव नहीं होना चाहिए, दोनों की रजामंदी होनी चाहिए, दोनों ही साथी को सेक्स करते समय एक दूसरे का भरपूर सहयोग देना चाहिए, आदि। सेक्स लाइफ का दुगुना मज़ा उठाने के लिए जरुरी हैं, की आप दोनों सबसे पहले सम्बन्ध बनाते समय किसी भी प्रकार के तनाव से दूर रहें।

सेक्स सम्बन्ध अच्छे होने के कारण किसी भी रिश्ते को और भी बेहतर बनाया जा सकता हैं। और यदि सेक्स सम्बन्ध अच्छे न हो तो किसी भी रिश्ते में मन मुटाव भी आ सकते हैं। सेक्स सम्बन्ध को बेहतर बनाने के लिए सबसे जरुरी होता हैं की सेक्स सम्बन्ध बनाते समय एक दूसरे को अच्छे से संतुष्ट कर सकें। और ये बात बिलकुल सच हैं सेक्स करने से सिर्फ शरीरिक संतुष्टि ही नहीं बल्कि ये मानसिक रूप से आराम देने में भी मदद करता हैं। और स्वास्थ्य के लिए भी ये बहुतय फायदेमंद होता हैं।

आइये आज हम आपको कुछ ऐसे ही टिप्स देने जा रहें हैं जिनसे आप शारीरिक संबंधों को दुगुना कर सकते हैं। और बेहतर सेक्स सम्बन्ध बनाने के लिए आपको अपने साथी के साथ किसी प्रकार की जबरदस्ती नहीं करनी चाहिए। बल्कि उसे सेक्स करने के लिए उसके मूड को बनाना चाहिए। तो आइये आप किन तरीको का इस्तेमाल करके अपने शारीरिक संबंधों के मज़े को दुगुना कर सकते हैं। और कैसे अपनी सेक्स लाइफ को और भी बेहतर बना सकते हैं इसके लिए कुछ टिप्स।

शारीरिक संबंधों का मज़ा दुगुना करने के लिए कुछ टिप्स:-

सेक्स पर ही रखें ध्यान:-

सेक्स करते समय आपका पूरा ध्यान सेक्स पर ही होना चाहिए। क्योंकि सेक्स करते समय महिलाएं हो या पुरुष दोनों ही चाहते हैं की वो पूरी तरह से प्यार का अहसास कर सकें। और वो एक दूसरे का काफी करीबी अहसास पा सकें, यदि आपका ध्यान सेक्स करते समय कई और होता हैं तो आप सेक्स का लुत्फ़ नहीं उठा पाता। इसीलिए यदि आप सेक्स का दुगुना मज़ा लेना चाहते हैं तो आपको सेक्स करते समय केवल सेक्स के बारे में ही सोचना चाहिए।
महिलाओ के नाजुक अंगो को को न डालें तकलीफ में:-
महिलाओ के अंग बढ़े कोमल व् नाजुक होते हैं, सेक्स करते समय उन्हें कभी भी तेजी से नहीं इस्तेमाल करना चाहिए। बल्कि इसे प्यार से सहलाना चाहिए ताकि सेक्स के प्रति आपकी उत्तेजना बढ़े। यदि आप महिलाओ के अंगो के साथ अच्छे से प्यार करते हैं, तो महिलाएं सेक्स के प्रति और भी उत्तेजित हो जाती हैं। इसीलिए यदि आप सेक्स के उत्साह को दुगुना करना चाहते हैं, तो आपको महिलाओ के अंगो को प्यार से सहलाना चाहिए।

सेक्स पोज़िशन्स का भी रखें ध्यान:-
सेक्स करते समय सेक्स पोजीशन का भी ध्यान रखना चाहिए। क्योंकि सेक्स करते समय ऐसी पोजीशन का इस्तेमाल करना चाहिए जिससे आपका और आपके साथी का मज़ा और भी बढ़ जाएँ, जैसे की जब महिला पुरुष के ऊपर होती हैं, तो दोनों ही सेक्स का भरपूर आनंद उठा सकते हैं। सेक्स की और भी ऐसी पोज़िशन्स होती हैं जिनका इस्तेमाल करके आप सेक्स के प्रति अपने उत्साह को और भी बड़ा सकते हैं। और साथ भी अपनी सेक्स लाइफ को भी बेहतर बना सकते हैं।

संतुष्टि का ध्यान रखें:-

सेक्स का आनंद तब आता हैं और सेक्स अपनी चरम सीमा पर तब पहुचता हैं, जब सेक्स करते समय दोनों को संतुष्टि हो जाएँ। यदि एक साथी भी असंतुष रह जाता हैं तो कही न कही सेक्स के प्रति उस साथी का उत्साह कम हो जाता हैं। इसीलिए यदि आप सेक्स का मज़ा भरपूर व् दुगुना उठाना चाहते हैं तो सेक्स को चरम सीमा तक ले जाएँ। जिससे आप और आपका साथी दोनों ही सेक्स का भरपूर आनंद उठा पाएं। और अपनी संतुष्टि के बारे में अपने साथी से भी कहे।

तनाव से मुक्त रहें:-
सेक्स करते समय किसी भी ही तरह का तनाव नहीं होना चाहिए यदि आप में से एक भी साथी किसी प्रकार के तनाव में होता हैं। तो सेक्स का न तो मज़ा आ पाता हैं। साथ ही सेक्स करते समय संतुष्टि भी नहीं होती हैं। इसीलिए यदि आप सेक्स का भरपूर आनंद उठाना चाहते हैं और अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाना चाहते हैं। तो सेक्स करते समय किसी भी तरह का तनाव या फिर मानसिक परेशानी से दूर रहें। ताकि आप सेक्स का दुगुना मज़ा उठा सकें।

सेक्स संबंधी बातें करें:-
सेक्स करते समय यदि इधर उधर की बातें करने की बजाय यदि आप सेक्स संबंधी बातें करते हैं। तो सेक्स के प्रति आपका उत्साह बढ़ता जाता हैं। सेक्स में आप अपने साथी से क्या चाहते हैं, और वो आपसे क्या अपेक्षा रखता हैं, और किस प्रकार आप अपनी सेक्स लाइफ को और भी बेहतर बना सकते हैं। इस विषय में जरूर चर्चा करनी चाहिए। ऐसा करने से आपकी सेक्स लाइफ को और भी बेहतर और साथ ही सेक्स करते समय एक दूसरे की अपेक्षा का ध्यान रखते हुए सेक्स का दुगुना मज़ा उठाया जा सकता हैं।

माहौल को बनाएं रोमांटिक:-
सेक्स करते समय मज़ा दुगुना हो जाता हैं यदि माहौल को भी रोमांटिक बनाया जाएँ। यदि आप किसी भी तरह की कोशिश करते हैं जिससे की सेक्स का दुगुना मज़ा उठाया जा सकें तो उसे करना चाहिए। जैसे की महिलाएं सेक्सी ड्रेस पहननी चाहिए। पुरुष भी अपनी तरफ से कोई न कोई कोशिश कर सकते हैं। दोनों मिल कर शावर बाथ ले सकते हैं, ऐसे ही कुछ तरीको का इस्तेमाल करके आप सेक्स के प्रति अपने मज़े को दुगुना कर सकते हैं।

कुछ सेक्सी बातें करें 

आप अपने गर्लफ्रेंड या पत्नी से सेक्सी बातें करें. कुछ शरीर के अंगो का नाम भी लें, जैसे क्या चूत है तेरा, क्या मस्त माल है तू, क्या गोल गोल चूतड है तेरे, क्या लगती है तू, तू बड़ी चुदक्कड है, इस तरह से आप आप और भी जोश में आ सकते है, और आप दोनों का मजा दुगुना हो जायेगा. आज ही आप ये ट्राई करके देखने और मजे ले सेक्स का

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *