Home » देसी सेक्स कहानी » दोनों बहनो की एक साथ सील टूटी फिर बार बारी से चोदा हम दोनों को

दोनों बहनो की एक साथ सील टूटी फिर बार बारी से चोदा हम दोनों को

Threesome Sex Story in Hindi : मेरा नाम पूर्णिमा है और मेरी बहन का नाम काजल है। हम दोनों की उम्र ज्यादा है इसका कारण ये है मेरे पापा नहीं है और ना कोई भाई है। तो हम दोनों बहनो ने मिलकर डिसाइड किये की हम दोनों शादी नहीं करेंगे। अगर हम दोनों शादी कर लेंगे तो माँ की देखभाल कौन करेगा। इसलिए अभी तक कुंवारी हूँ। और आगे भी रहूंगी। एक सेक्स की बात आती है तो कल ही दोनों बहनो की सील टूट गयी है ऊपर फ्लोर पर रहने वाला लड़का ने हम दोनों बहनो को चोदा कल रात।

दोस्तों कौन ऐसी लड़की होगी जो चुदना नहीं चाहती है। चुदने का मन सभी को करता है। एक सीमा होती है किसी चीज को इग्नोर करने का आप भूखे नहीं रह सकते इस तरह से आप बिना चुदाई के भी नहीं रह सकते। हम दोनों बहनो के साथ भी यही हुआ।

दिल्ली में रहती हु। हम दोनों ही बहन एक स्कूल में टीचर है। आजतक कोरोना की वजह से स्कूल बंद है तो ऑनलाइन बस दो घंटे का क्लास देती हु और पूरा दिन खाली रहती हूँ। और आपको तो पता है खाली दिमाग सैतान का वही हाल है। हम दोनों बहनो की बॉन्डिंग बहुत ही अच्छी है हम दोनों जो भी करते है साथ करते हैं। साथ रहते है साथ खाते हैं साथ सोते है।

तो सोच हम दोनों की एक जैसी है। मम्मी है तो वो ज्यादा अपने आप में ही मगन रहती है। बड़ा सा फ्लैट है वो एक कमरे में रहती है और हम दोनों बहन दिन रात एन्जॉय करते हैं। सच पूछिए तो किसी चीज की कमी नहीं है बस एक नहीं है वो शादी शुदा नहीं हु परमानेंट लंड और चुदाई का जुगाड़ नहीं है। बस यही एक कमी है वो भी मै कल पूरी कर ली हूँ वही आज मैं आपको बताने जा रही हूँ।

असल में कुछ दिनों से ही हम दोनों बहनो को नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर सेक्स कहानियां पढ़ने का आदत लग गयी। रोजाना हॉट कहानियां पढ़कर ऐसी कौन महिला या लड़की होगी जिसकी चुत गीली नहीं होती होगी। यही हाल मेरे साथ भी हुआ हम दोनों बहने रोजाना कहानियां पढ़ने लगे और फिर कामुक हो जाते। एक कहानी पढ़ी की लड़कियां लड़कियां आपस में सेक्स करते है जिसको लेस्बियन कहते हैं। वो भी किया एक दिन हम दोनों बहन अपने अपने कपडे उतार लिए दोनों एक दूसरे की चूचियां दबाई एक दूसरे के चूत चाटे ऊँगली भी की एक दूसरे के चूत में और गांड में पर कोई फर्क नहीं पड़ा यहाँ तक की चुदाई की प्यास बढ़ने ही लगी थी।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  बेवफा पत्नी सेक्स कहानी जब पति का लंड खड़ा नहीं हुआ

यानि की हम दोनों बहनो को अपने से कुछ नहीं हुआ था। हम दोनों को लंड के बिना और हम दोनों की चूचियों पर मर्द का या लड़के का हाथ पढ़ना जरुरी था तभी हम दोनों की कामुकता और अन्तर्वासना शांत होगी। इसलिए और भी ज्यादा हम दोनों एक दूसरे को भड़का देते थे। पर होता कुछ नहीं था। हम दोनों प्यासी की प्यासी ही रह जाते थे।

हम दोनों की आदत इस वेबसाइट पर पढ़कर ख़राब होने लगी थी दोनों दिन भर ही लड़को को देखते आदमी को देखते और हम दोनों आपस में ही बात करते की वो आदमी हम दोनों को खुश कर सकता है। या उसका लंड कितना बड़ा होगा यही सब बात करते थे। एक दिन हम दोनों बहन बालकनी में खड़े थे तभी मेरे ऊपर वाले फ्लोर का लड़का निचे से ऊपर चढ़ा। उसके मम्मी पापा दोनों मुंबई चले गए क्यों की वह उनका बदली हो गया सरकारी नौकरी में है। पर ये लड़का यही रह गया क्यों की वो दिल्ली में ही थर्ड सेमेस्टर है पढाई कर रहा है।

मेरी बहन बोली क्यों ना हम इस लड़के को पटा ले इससे अच्छा और कोई नहीं हो सकता है। क्यों की ये अकेले रहता है और ऊपर ही है तो हम दोनों का काम बन जाएग। पर मेरी बहन बोली और अगर इसने मना कर दिया चोदने को तो। तो मैं बोली अरे ऐसा हो सकता है क्या कोई लड़का और आदमी चुत को छोड़ दे। कोई भी चोदने को राजी हो जाएगा एक बार आंख मार कर तो देख। तो हम दोनों ने ही प्लान किया की कल सैटरडे है कल ही इसको रात को बुलाते हैं और फिर दोनों अपनी वासना को शांत करते हैं।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  Mama ji ke saath sex : By Sanjna

दोस्तों तीन में ही हम दोनों ने रात के लिए प्लान बना लिया। माँ सात बजे ही सो जाती है। उसके बाद वो सुबह आठ बजे ही उठती है। उनको ना सुनाई देता है ना दिखई देता है तो डर भी नहीं था किसी चीज का। वो जल्दी ही सोने चली गयी। रात को आठ बजे मेरी बहन उसके फ्लैट का दरवाजा खटखटाई और बोली क्या आप मेरी मदद कर देंगे मेरा टीवी नहीं चल रहा है। वो वो तुरंत ही निचे आ गया था। मैं कनेक्शन टीवी का खोल दी थी। वो आया और टीवी को ठीक कर दिया। हम ने बैठने बोला ठंढा पिलाया और फिर बातचीत करने लगे।

तभी मैं बाथरूम में चली गयी और मेरी बहन उसके करीब बैठ गयी। उसको निहारते हुए उसमे होठ पर किस कर ली। वो लड़का बोलने लगा दीदी ये क्या कर रही हो। तो मेरी बहन बोली कुछ मत बोलो। आज तुम्हारा दिन है आज जो मर्जी तुम मुझे कर सकते हो। तो वो लड़का बोला पर तुम्हारी बहन है घर में वो बाथरूम गयी है। और आपकी माँ भी घर में है। तो वो बोल दी माँ सो गयी है सुबह उठेगी। और मेरी बहन अलग नहीं है। बस वो भी आ रही है हम तीन एक दूसरे को जम कर खुश करेंगे। तुम्हे कोई दिक्कत तो नहीं। वो लड़का बोला नहीं नहीं जब आप दोनों को कोई दिक्कत नहीं तो मुझे क्यों।

और फिर शुरआत हो गयी किश की। चूमने लग। तब तक मैं भी आ गयी और बगल में बैठ कर उसके होठ को चूसने लगी। दोनों ने उसकेकपडे उतार दिए और फिर बैडरूम में ले गयी। हम दोनों बहनो ने अपने अपने कपडे उतार दिए और नंगी हो गए बदन पर कोई भी कपड़ा नहीं था हम तीनो के। हम दोनों तो मोटे लग रहे थे पर वो लड़का पतला गठीला बदन बाला लग रहा था। हम दोनों शरीर से भरे पुरे थे बड़ी बड़ी चूचियां चौड़ी गांड बाहर की तरफ निकली हुई गोल गोल जांघ गोरी होठ गुलाबी और मस्त गाल और गर्दन। उसपर से दोनों बहन के बड़े बड़े बाल देखकर वो लड़का तो पागल ही हो गया।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  Chudaee ki Raat Kahani tight Choot ki

वो टूट पड़ा हम दोनों पर कभी मेरी चूचियां कभी बहन की चूचियां कभी मेरी चूत चाटता तो कभी बहन की चूत चाटता कभी वो मेरी चूचियों कोई पीता तो कभी बहन की चूचियों को सहलाते हुए पीता। दोस्तों हम तीनो भी बहुत ज्यादा गरम हो गए थे। अब उसको लिटा दी निचे उसका लंड पकड़ कर अपने चूत पर सेट की और बैठ गई मेरी बहन उसके मुँह पर बैठ गयी और चूत चटवाने लगी और मैं उठने बैठने लगी पूरा का पूरा लंड मेरी चूत में जा रहा था। वो लड़का कामुक हो गया था सिसकारियाँ ले रहा था हम दोनों बहन आह आह आह आह आह आह चोददे दोनों बहनो को खुश कर दे आज।

वो भी यही कह रहा था मैं कितना खुशनशीब हूँ एक साथ दो दो बहनो की चुदाई और सील तुड़ाई क्यों की मेरी चूत से खून निकल रहा था पर सेक्सी इतनी ज्यादा हो गयी थी की दर्द भी गायब था।
फिर मेरी बहन निचे लेट गयी वो लड़का अपना लौड़ा उसकी चूत पर सेट किया और जोर से घुसा दिया बहन को बहुत तेज दर्द हुआ फिर दो तीन मिनट में ही वो शांत हो गयी और भी जोर जोर से चुदवाने लगी।

अब दोनों बहन एक एक करके उसके लंड को चूत में ले रही थी और अपनी चूचियां पीला रही थी उसको और गांड सहलवा रही थी। और जोर जोर से अपनी सेक्स की भूख मिटा रही थी।

रात में करीब दो घंटे तक उसने मुझे और मेरी बहन को चोदा फिर झड़ गया। हम तीनो ने बहुत मजे किये। रात में हम दोनों बहनो के साथ ही सोया फिर सुबह गया।

अब तो वो हम दोनों बहनो को चोदने रोजाना आता है या हम दोनों एक एक करके उसके फ्लैट पर ही चली जाती हु और चुद कर आ जाती हूँ। ये मेरी पहली कहानी थी नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर दूसरी कहानी जल्द ही लिखूंगी।