मेरी खूबसूरत बेटी मुझसे चुदवाकर खुश हो गयी

बेटी की खूबसूरती के आगे मैं फिदा हो गया और जब मेरी बीवी ऑफिस गयी तो हम दोनों में संबंध बन गए। मैंने अपनी जवान बेटी को दिन भर जम कर चोदा

बाप बेटी की सेक्स कहानी – अगर आप सेक्स कहानी का शौक रखते हैं। तो आप कई सारे ऐसे सेक्स कहानियां पढ़े होंगे जो काफी ज्यादा हॉट और सेक्सी होगा। आज जो आपको कहानी मैं नॉनवेज story.com पर सुना रहा हूं वह सब कहानी से हॉट और सेक्सी है यह मेरा वादा है। मैं खुद इस कहानी को लिखने के लिए 1 महीने से तड़प रहा हूं। क्योंकि मैंने भी आप सब की कई सारी कहानियां पर ही है जो आप भेजा करते हैं इस वेबसाइट पर पब्लिश होने के लिए। तो आज मेरी बारी है इसलिए मैं आपके सामने लेकर आया हूं। तो आइए मजा लेते हैं बेटी की खूबसूरती के आगे मैं फिदा हो गया और जब मेरी बीवी जब ऑफिस गयी तो हम दोनों में संबंध बन गए। मैंने अपनी जवान बेटी को दिन भर जम कर चोदा।

पिछली साल कोरोना में मेरी बीवी का निधन हो गया। मैंने दूसरी शादी की। मेरी उम्र 45 साल है। नई बीवी की उम्र 43 साल है। मेरी बीवी की साथ उसकी बेटी रूपा भी आई है। यानी की बीवी के साथ बेटी ही आई है। जो 21 साल की है। हॉट और सेक्सी है। सच पूछिए तो मैंने ये शादी इसलिए की ताकि अपनी बीवी के साथ साथ बेटी के साथ भी सेक्स सम्बन्ध बना सकूँ। ये मैं पहले से ही सोच कर रखा था इसलिए ज्यादा हिचक नहीं हुआ अपनी सौतेली बेटी के साथ सेक्स करते हुए।

मैं मेरठ में रहता हूँ। मेरठ में मेरा बहुत बड़ा व्यापर है। किसी चीज की कमी नहीं है। एक कमी थी बीवी की वो भी अब पूरी हो गयी है और उसके साथ खूबसूरत बेटी जो चुदाई के लिए हमेशा तैयार रहती है। इससे बढ़िया ज़िंदगी किसकी हो सकती है। इसी को कहते हैं दसो ऊँगली घी में। यानी में मैं खूब मजे में हूँ। मेरी बेटी बहुत ही हॉट और सेक्सी है। डांस सिखाती है जिम जाती है। यूट्यूब पर उसके लाखों फॉलोवर है। पर है बहुत सीधी किसी लड़के से उसका कोई चक्कर नहीं है। ना उसका कोई बॉयफ्रेंड है। ऐसी लड़की जो पहले से कभी चुदी नहीं हो उसको चोदने का मजा कुछ और ही होता है।

मेरी पत्नी एक कॉलेज में प्रोफेसर है। उसके पास वर्क लोड बहुत ज्यादा होने की वजह से घर में काफी कम ही रहती है। मैं भी ऑफिस के काम से बाहर रहता हूं। मेरी बेटी डांस सिखाते हैं तो वह भी सुबह और शाम को घर पर नहीं रहती है। उसकी छुट्टी बुधवार को होती है। इसलिए मैंने बुधबार के दिन अपने आप को फ्री रखा था। क्यों की बहुत दिन हो गया था अपनी बेटी तो ताड़ते हुए। धीरे धीर उसको अपने वश में और अपने जाल फांस लिए था अपनी रहीसी दिखाकर। बस मुकाम तक पहुंचना बाकी था। इसलिए प्रण कर लिया था की इस बुधवार को काम हो ही जाने चाहिए। मैं पहले से ही फुल कॉन्फिडेंस में था।

गरमा गरम है ये  अपनी माँ को चुदते देखा ट्रैन में

सुबह मेरी बीवी आठ बजे ही ऑफिस चली गयी। रूपा को बर्थडे विश कर के। मैंने सुबह ही उसको जन्मदिन मुबारकवाद दिया था। रात को बाहर खाना खाने जाना था और वही पर केक काटने का भी प्लान था। दिन में मैंने छुट्टी कर ली थी ताकि मैं अपनी बेटी को चोद सकूँ। सुबह दस बजे ही मैं अपनी बेटी को लेकर मॉल गया और उसके लिए अच्छे अच्छे ड्रेस दिलवाये। जो जो उसको पसंद आया वो सब दिलवाया। फिर उसको एक सेक्सी नाईट ड्रेस दिलाया वो बहुत ही हॉट था उसके बदन साफसाफ दिख रहे थे उसमे। करीब 30 हजार शॉपिंग करवाया था उस दिन ताकि वो खुश हो जाये।

हुआ ही ऐसा ही वो काफी खुश हो वो मॉल में ही गले लगकर थैंक्यू बोली उसी समय उसकी चूचियां जब मेरे सीने से टकराया तभी मेरा लंड खड़ा गया था। घर जल्दी जल्दी आया। अपने बैडरूम में गया वही मैं पलंग पर लेट गया। फिर मैंने रूपा को बोलै की जो कपडे ख़रीदे हो वो सब पहन कर दिखाओ। वो खुश होकर दूसरे कमरे में गयी एक सेट पहनकर आई मैंने आगे इस पीछे से देखा और मुझे दिखाई और मैंने कमेंट किया बहुत सेक्सी ड्रेस। फिर दुसरा तीसरा उसने एक एक करके सारे ड्रेस को मेरे सामने पहन कर आए और मुझे दिखाई। वह वाकई में बहुत हॉट और सेक्सी लग रही थी। मैं उसके कपड़े से ज्यादा उसकी बड़ी-बड़ी चुचियों को और उसके उभरे हुए गांड को देख रहा था।

लास्ट में मैंने उसको नाइट ड्रेस पहन कर आने को कहा। पर वो शरमाते हुए बोली नाईट ड्रेस में आप मुझे देख कर क्या करोगे। मैंने कहा दिखाओ तो सही कैसे लगती हो तुम। क्योंकि ड्रेस जितनी खूबसूरत है उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत तुम हो। मैंने कहा यह ड्रेस के अंदर कुछ और पहनने का नहीं है इसलिए इसके अंदर कुछ मत पहनना सिर्फ ड्रेस पहन कर आना। आप समझते हो कि मैं उसको क्या कहना चाह रहा था मैं यह कहना चाह रहा था कि वह बिना ब्रा के ही इस ड्रेस को पहने और मेरे सामने आए। पहले तो उसने मना किया फिर वह मान गई क्योंकि मैंने उसको याद दिलाया कि तेरे लिए आज मैं इतना ज्यादा शॉपिंग किया हूं। तो मेरा भी हक बनता है कि हर एक ड्रेस को देख सकूं कि तुम्हारे ऊपर कैसा लगता है।

गरमा गरम है ये  पापा ने मेरी चूत चोदी 18वे जन्मदिन पर

आखिरकार वह दूसरे कमरे में गए और वह लाल कलर का नाइट सूट एक छोटा सा था पूरा बदन साफ साफ दिखाई दे रहा था वह पहन कर मेरे सामने आ गई। जैसे मेरे सामने आई मेरा मुंह खुला का खुला रह गया उसके बड़ी-बड़ी चूचियां साफ़ साफ़ दिखाई दे रही थी। गांड का उभार पीछे से और आगे से बूब्स और नाभि साफ़ साफ़। ओह्ह्ह्हह्ह्ह्हह मैं तो वही फ़िदा हो गया। मेरी सांसे तेज तेज चलने लगी थी। मैं खड़ा हो गया और अपना हाथ फैला दिया ताकि वह मेरे से गले मिल सके तो आ गई मेरे बाहों में समा गई। मैंने उसके माथे को पहले चुम्मा उसके बाद उसके गाल को चुम्मा। उसके पेट को सहलाना शुरू किया। पहले तो उसके मुंह से कुछ भी आवाज नहीं निकला फिर बाद में वह बोली कि यह गलत हो रहा है।

मैंने कहा गलत क्या है इसमें तुम इतनी खूबसूरत हो इतनी हॉट और सेक्सी हो कि कोई भी फिसल जाएगा। आज के बाद तुम्हें किसी चीज की कमी नहीं होने दूंगा वह सब लाकर दूंगा जो तुम्हें जरूरत है उससे भी ज्यादा दूंगा। इतना कह कर मैंने अपना हाथ उसके चूतड़ पर ले गया और सहलाने लगा। वह बोली कि अगर यह बात मम्मी को पता चल जाएगा तो। मैंने कहा मम्मी को कैसे पता चलेगा। वह ऑफिस में रहते हैं हम दोनों घर में रहते हैं हम दोनों चाहे तो घर में रोजाना मजा कर सकते हैं। वह बोली रोजाना नहीं रोजाना अच्छी बात नहीं है।

मैंने कहा ठीक है। मैंने उसको अपनी बाहों में कस के दबा लिया मैंने उतार दिया उसके नाईट सूट को और उसकी बड़ीबड़ी चूचियों को मसलने लगा। वो आआआ आआ करने लगी। बड़ी बड़ी चूचियों को मसलते हुए मैं उसके होठ को चूसने लगा। मैंने उसको पलंग पर लिटा दीया और उसके ऊपर चढ़ गया। उसके दोनों टांगों को अलग अलग करके उसके चूत को चाटने लगाए। कभी चूत चाटता कभी बूब्स पीता वो भी अब कामुक हो चुकी थी वो भी वो मेरे लंड को पकड़ ली और अपने मुँह में ले ली। मैं अपना लंड उसके मुँह में घुसा दिया। वो मेरे लंड को अच्छे से चूसने लगी।

गरमा गरम है ये  छोटी भतीजी की छोटी चूचियां मसल मसल चोदा चाचा ने

फिर मैंने उसके गांड को चाटना शुरू किया तो वो पागल हो गयी। उसने कामुकता भरे अंदाज में बोली मुझे खुश कर दो। मुझे चोद दो मैं कब से आपके लंड को चूसने के लिए और चूत में लेने के लिए बेक़रार हूँ। मैंने मम्मी को रोजंना चुडते देखती हूँ दरवाजे के छेद से जैसे आप मोटे लंड उनकी गांड में अउ चूत में घुसाते हो वैसा ही मुझे आज चोद कर खुश कर दो। मैंने तुरंत ही अपना लंड उसकी चूत की छेद पर रखा और जोर से अंदर घुसा दिया। जैसे ही मेरा मोटा लंड उसकी चूत के अंदर घुसा कराहने लगी। और दर्द हो रहा है चिल्लाने लगी। मैंने उसकी चूत को सहलाते हुए समझाया की पहली बार चुदाई में दर्द होता है फिर ठीक हो जायेगा।

धीरे धीरे मैंने लंड को अंदर बाहर करने लगा। अब वो मजे लेने लगी और फिर दस मिनट के अंदर ही वो वाइल्ड हो गयी। वो अब पोर्न स्टार की तरह चुदवाने लगी और मैं भी उसको पोर्न हीरो को तरह चोदने लगा। अलग अलग तरीके से मैंने उसको एक घंटे तक चोदा फिर वो शांत हुई। हम दोनों एक दूसरे को पकड़ कर सो गए। चार बजे उठकर फिर से उसको चोदा क्यों की मेरी पत्नी पांच बजे आ जाती है। चार बजे फिर से उसको गरम किया और उसकी वासना फिर से शांत की।

उस दिन के बाद से तो दिन में एक बार तो चोद ही लेता हूँ वो भी अब मेरे से काफी ज्यादा खुश है। वो मुझे चिढ़ाती भी है रात को माँ को आप चोदते हो और दिन में बेटी को आपके जैसा तो नसीब वाला कोई नहीं। मैं दूसरी कहानी जल्द ही नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर लिखने वाला हूँ तब तक के लिए धन्यवाद।

Hot Real Indian Bhabhi Sex Album – मस्त भाभी की सेक्सी फोटो जो आपको कामुक कर दे हॉट भाभी की सेक्सी फोटो देखो देवर जी आपके लिए तैयार हूँ एक बार तो बुला लो मुझे Gaand Ka Photo, Indian women Ass Pic, Ass Photo My Hot Pussy, चोदना है तो बताओ कपडे खोलकर बैठी हूँ।