मेरी भाभी की बेटी चुदवाने लगी है मुझसे

Hot Indian Teen – आज मैं भी अपनी कहानी नॉनवेज स्टोरी पर लिखने जा रहा हूं।  इस वेबसाइट की सारी सेक्स कहानियां सेक्सी और हॉट होती है।  मुझे इस वेबसाइट पर आकर रोजाना रात को 10:00 बजे कहानियां पढ़ना बहुत अच्छा लगता है।  और मुझे बहुत मजा आता है जब मैं अपने लंड  को हाथ में लेकर धीरे-धीरे  हिलाता  और पूरी कहानी पढ़कर अपना पूरा वीर्य नीचे गिरा देता हूँ।  पर दोस्तों अब तो नीचे गिराने की नौबत नहीं आ रही है कहानियां तो रोजाना पढ़ता हूं पर अब मैं असली चूत  में  अपने गाढ़े वीर्य को गिराता हूँ। 

यह सब कैसे हुआ आज मैं आपको सही सही बताने जा रहा हूं कि कैसे मेरी भाभी की बेटी जो बहुत हॉट है सेक्सी है सुंदर है और मॉडर्न है मुझे मौका मिल गया उसे चोदने का तो आज अपनी की कहानी सुनाने जा रहा हूं। 

 मेरा नाम दीपक है।  मेरे भैया हैं जो शहर में रहते हैं और मैं गांव में रहता था।  पर मैं अब भैया के पास ही आ गया हूं ताकि अपनी पढ़ाई पूरी कर सकूं।  ग्रेजुएशन में एडमिशन करवाने के बाद में ट्यूशन पढ़ाने का काम करने लगा और भैया के पास ही रहने लगा।  भैया की सरकारी नौकरी है और मेरी भाभी एक हॉस्पिटल में नर्स है। 

 भैया भाभी का अलग कमरा है उनकी बेटी जिसका नाम सपना है उसका अलग कमरा है और मैं बाहर के कमरे में सोता हूं यानी कि उनके घर में 3 कमरे हैं और तीनों में हम लोग अलग-अलग कमरे में सोते हैं।  अक्सर रात को मेरी भाभी हॉस्पिटल ड्यूटी में रहते हैं और भैया भी हमारे दिन ड्यूटी में रहते हैं 15 दिन उनके दिन की ड्यूटी होती है और 15 दिनों की रात की ड्यूटी होती है। 

 सपना का बॉडी हॉट गोरी है 5 फुट 6 इंच की सेक्सी लड़की है उसकी बड़ी-बड़ी चूचियां उसके गोल गोल गांड उसके सेक्सी चाल और होठ पिंक लगता है  पटक कर चोद दूँ।  पर धीरे-धीरे ऐसा हुआ कि  वह खुद ही  चुदाने के लिए  आ गई।  यह सब कैसे हुआ अब मैं आपको बताने जा रहा हूं। 

 एक दिन भैया अपने आप इस काम के लिए कोलकाता गए हुए थे।  आजकल कोरोना वायरस चल  रहा है इसलिए भाभी  की ड्यूटी ज्यादा टाइट हो गया है और वह कभी दिन में नहीं आती तो कभी रात में नहीं आती यानी कि उनका कुछ पता नहीं चलता हॉस्पिटल से छुट्टी नहीं मिल पाती है। 

 तो भाभी का शाम को फोन आ गया था कि आज मैं नहीं आऊंगी।  सपना को वोट देकर तुम खाना खा लेना और अपने चाचा को भी खाना खिला देना और अच्छे से सो जाना।  वह मुझसे भी बात की मैं बोली कोई बात नहीं भाई आप चिंता मत करो मैं घर पर हूं मैं देख लूंगा सब। 

इसके बाद जरूर पढ़ें  वीर्य जल्दी न निकले क्या करें?

 रात को खाना खाकर नेटवर्क पर हम दोनों ड्राइंग रूम में ही मूवी देख रहे थे तभी एक ऐसा सीन आया जिसमें एक लड़का लड़की सेक्स कर रहा था।  तो सपना  बोली कैसा होता है शादी के पहले सेक्स किया जाता है क्या सभी लड़कियां ऐसा करते हैं।  तो मैं तुरंत ही बोल दिया कि हां आजकल तो यह फैशन हो गया है जो शादी के पहले सेक्स नहीं कि उसकी कोई वैल्यू नहीं होती है।  जो शादी के पहले सेक्स कर लेते हैं उसके बारे में कहा जाता है कि वह काफी मॉडल और हॉट और सेक्सी और कूल है। 

 इतना सुनते ही सपना मुस्कुराने लगे और मेरे तरफ कातिल निगाहों से देख।  मैं भी मौके को समझा और तुरंत ही कह दिया  क्या आज रात हम दोनों साथ सो सकते हैं।  तो सपना बोले ठीक है पर कुछ करूंगी नहीं मैं दूंगी नहीं।  मुझे लगा कि एक बार सोने के लिए राजी तो हो जाए मेरे कमरे में दे तो खुद ब खुद देगी जब मेरा मोटा लंड  इसके हाथ में जाएगा तो मैं खुद ही अपने आपको संभाल नहीं पाए और खुद ही अपने कपड़े खोलकर मुझे अपने जिस्म को हवाले कर  देगी। 

 ऐसा ही हुआ दोस्तों राजी हो गई कमरे में सोने के लिए हम दोनों तुरंत ही टीवी बंद कर और अपने कमरे में आ गए सबसे पहले हम लोग बाहर का सारे दरवाजा को लॉक किया उसके बाद सपना मेरे कमरे में आई पहले वो थोड़ा बेचने से मेरे बेड पर ही चर्चा रहे थे पर तुरंत ही वह कंफर्ट हो गई और बैठे थे। 

 तो मैंने तुरंत ही कह दिया क्या तुम मुझे एक चुम्मा दोगी किस करने दोगी तो बोले ठीक है बस किसी दूंगी करने के लिए इसके अलावा और कुछ नहीं दूंगी।  मैं तुरंत ही उसके वोट पर अपना रख दिया और होंठ को चूसने लगा मैं आंख बंद कर रखा था वह भी आंख बंद कर हम दोनों एक दूसरे के  सोच रहे थे।  तभी मेरा हाथ अचानक ही सपना के बड़े-बड़े बूब्ज़ पर चला गया।  जैसे अपना हाथ सपना के बूब्स पर रखा  बूब्स काफी टाइट था। 

 तभी सपना बोली कि मैं बोली थी आपको सिर्फ किस करने दूंगी पर आप तो आगे ही बढ़ रहे हो तो मैं बोला अरे कोई बात नहीं क्या होता है देखो कितना मजा आएगा आगे आगे तो सपना बोले चलो ठीक है बस यहीं तक इसके आगे कुछ नहीं दूंगी मैं बोला  ठीक है इसके आगे मैं  नहीं जाऊंगा जब तक कि तुम्हारी मर्जी ना हो जाए। 

इसके बाद जरूर पढ़ें  बरसात में बेटे ने चोदा मेरा भीगा बदन देख कर बर्दाश्त नहीं कर पाया

 मुझे पता था उसकी मर्जी हो ही जाएगी  धीरे मैं उस चूचियों को दबाने लगा हॉट को चूसने लगा गर्दन को अपने जेब से छूने लगा कभी होंठ कभी गाल कभी गर्दन उसके बालों को सहला ते हुए उसके चुचियों को से सहलाते  हुए ओह्ह्ह्हह मजा आ गया था दोस्तों। 

 सपना की आंखें लाल हो गई थी वह कह रहे थे कि क्या कर दिया तुमने मेरे ऊपर जादू मेरे पूरे शरीर में करंट दौड़ रहा है बिजली सी दौड़ गई है और वह बार-बार अंगड़ाइयां लेने लगे।  मेरा लंड  खुद ही बहुत मोटा हो गया था लंबा हो गया था बर्दाश्त के बाहर हो गया था दोस्तों अब मुझे बस चुत  चाहिए था चुदाई के अलावा और कुछ नहीं  के बिना कुछ नहीं था। 

सपना को बेड पर लिटा दिया और उसके नीचे के कपड़े खोलने लगा तभी वह मना कर दे बोले कि पहले बताई थी ना इसके आगे कुछ नहीं करना तुम्हें बोला कोई बात नहीं कुछ नहीं करूंगा बस देख कर छोड़ दूंगा पक्का कसम से।  वह विश्वास कर दी मेरे ऊपर अब अपने कपड़े खोलने के लिए दे दे मैं पहले उसका नीचे का पेंट खोला है फिर पैंटी उतार दिया जैसे ही पेंटी  उतारा।  वह अपने हाथों से अपनी चूत  को ढक ले  मैं बोला देखने दे देखने दे पर वह देखने नहीं दे रही थी बस हंस रही थी और अपने चूत  को अपने हाथ से ढक रखे थे। 

 मैंने बोला एक बार देखने दे कुछ नहीं करूंगा तू बोली कुछ नहीं करेगा तो मैं दिखाऊंगी  तो मैं बोला हां हमें कुछ नहीं करूंगा कसम से।  जैसे ही उसने अपनी चूत  दिखाएं दोस्तों क्या बताऊं मैं पागल हो गया अंदर लाल लग रहा था टाइट चूत  एक उंगली भी अंदर नहीं जा सकती थी। 

 चूत  के ऊपर बाल नहीं थे देखकर ऐसा लग रहा था कि खा जाऊं।  मैं तुरंत ही उसके चूत  को चाटने लगा वह बोली कैसे कैसे करते हो तुम कहां से सीखे हो यह सब मैं बोला आज मैं तुम्हें सिखाऊंगा आज तुम्हें वहां पहुंचा दूंगा जहां तुम आज तक नहीं गई है आज तुम्हें चोद चोद कर मैं रानी बना दूंगा। 

 वह चुप हो गई कुछ नहीं बोली मैं समझ गया किस का मन कर दिया है मैं उसके चूत  को चोदना शुरू किया वह अपनी चूत  से गर्म पानी छोड़ने लगे मैं तुमको पहला था चूत  चाटते गांड में उंगली करता।  वह परेशान हो गई अंगड़ाईयाँ  लेने लगी सिसकारियां लेने लगी। 

इसके बाद जरूर पढ़ें  बहन को रक्षाबंधन के दिन चोद कर राखी बंधवाई

 अपने पैरों को फैला दें मैं समझ गया कि अब चुदवाने  के लिए तैयार है।  मैं उसके पैरों को फैला दिया।  अपना मोटा लंबा लंड चुत पर रखा और जोर से घुसा दिया।  वो चिल्ला उठी काफी दर्द होने लगा था।  थोड़ा-थोड़ा खून निकलने लगा।  मैं समझ गया सपना इसके पहले कभी चुदी  नहीं थी क्योंकि पहले भी होती उसके चूत  से खून नहीं निकलता। 

मैं अपने लंड  को उसके चूत  में आगे पीछे करने लगा पूरा लंड  उसके अंदर चला गया था वह धीरे-धीरे नॉर्मल हो गई और मेरा साथ देने लगी मैं ऊपर से देख कर देता हूं नीचे से धक्के देते हम दोनों एक दूसरे को खुश करने लगे कभी मैं उसके होंठ को चूसता कर उसके गाल पर चलता कभी उसका गर्दन को चूमता  कभी चूचियों को दबाता।  और जोर जोर से चोद रहा था। 

 फिर सपना बोली  एक काम करते हैं,  मोबाइल पर फिल्म लगाते हैं फिर मैंने तुरंत ही उसको मोबाइल पर एक हॉट लड़का लड़की चुदाई का वीडियो लगाया और अब दोनों मिलकर एक दूसरे को खुश करने लगे वीडियो देख देख कर। 

  वीडियो को देखकर एक दूसरे को खुश कर रहे थे जैसे-जैसे वीडियो में चोद रहा था वैसे वैसे मैं भी सपना को चोद रहा था।  कामसूत्र के जितने भी तरीके होते हैं चुदाई  करने के  वह सभी हम दोनों ने रात भर में आजमा  दिया रात भर में  करीब तीन से चार बार मैंने सपना को चोदा। 

 उस दिन के बाद से तो दोस्तों ऐसा हो गया कि हम दोनों जब भी मौका मिलता था जब भी भाभी बाहर जाती थी अब भैया हम दोनों ही एक कमरे में हो लेते और तुरंत अपने अपने कपड़े खोल कर एक दूसरे को खुश करने लगते हैं.

 आजकल मेरी जिंदगी बड़ी हसीन हो गई है दोस्तों जब आपके सामने कोई एक 18 साल की लड़की चुदने  के लिए खड़ा है  इससे बढ़िया जिंदगी और क्या होता है आजकल मैं बहुत खुश हूं और आशा करता हूं आप भी ऐसे ही किसी को पटायें मजे लें।