यूट्यूब वीडियो और शॉर्ट बनाने के दौरान भाई ने बहन को चोदा

Youtube sex story, YouTube video sex Hindi story, brother sister chudai YouTube : यूट्यूब वीडियो और शॉर्ट वीडियो के एक्टिंग के दौरान ही भाई ने मुझे चोदा और वीडियो वायरल कर दिया। कई बार ज्यादा हीरोइन बनने के चक्कर में अधिकतर लड़कियां चुद जाती है और मेरे साथ भी यही हुआ। मेरा छोटा भाई राहुल वीडियो बनाने उत्तेजित हो गया और वो सीन को सीन ना समझकर रियल समझ लिया और मुझे चोद दिया। आज मैं आप सभी नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम के माध्यम से आपको अपनी कहानी सुनाने जा रही हूँ।


पहले मैं टिकटॉक पर वीडियो बनाया करती थी। जब से टिकटोक बंद हो गया तब से वायरल होना बंद हो गयी। पहले मेरे बहुत फॉलोवर थे पर अब लोग यूट्यूब शार्ट वीडियो बना कर फेमस हो रहे है। तो मैं भी सोची की मैं भी अपना शार्ट वीडियोस जो की सेक्सी हो यूट्यूब पर डालूंगी। और मैं भाई बहन दोनों मिलकर ही यूट्यूब पर शॉट वीडियो बनाने लगी। मेरा भाई राहुल वीडियो बनाता था और कभी कभी एक्टिंग भी करता था। वो भी मुझे बताता था की एक्टिंग में क्या क्या करने हैं क्यों की वो काफी ज्यादा फ़िल्मांची है। अक्सर वो भोजपुरी फिल्म से ज्यादा प्रेरित है और वही से एक्टिंग सीखता है। आपको भी पता होगा भोजपुरी फिल्मों में बदन और कामुकता सीन ज्यादा दिखाया जाता है।

एक दिन की बात है मम्मी पापा नाना जी के यहाँ शादी में गए थे। घर में मैं और मेरा भाई ही था। राहुल ने एक शार्ट वीडियो बनाने की बात बोली की दीदी आज ऐसे ऐसे एक्टिंग करने हैं। उसका आईडिया मुझे अच्छा लगा क्यों की आईडिया काफी सेक्सी था। कोई भी सेक्सी सीन और एक्टिंग बहुत जल्दी वायरल होती है लोग ज्यादा देखतें हैं तो मैं भी फेमस होने के लिए अच्छी एक्टिंग करना चाहती थी। हम दोनों ऊपर वाले कमरे में चले गए।

मेरा भाई मुझे एक्टिंग करने को कहने लगा फिर बार बार कहता था की सीन अच्छी नहीं आ रही है। वो बार बार पोज देने को कहता डायरेक्टर के तरह पर मैं वैसा नहीं कर पा रही थी। उसने कहा सबसे पहले तुम अपने कपडे और पहनावा को चेंज करो। उसने मुझे ब्रा पहनने को सिर्फ कहा। मैं तुरंत बोल दी ऐसा नहीं करना मुझे। ब्रा पर वीडियो नहीं बनाउंगी। उसने कहा ब्रा का सीन सिर्फ पीठ के तरफ से लेंगे। सिर्फ एक्टिंग करना की मैं आज रात नहीं सोऊंगी तुम्हारे साथ और डरकर दुबक जाना। ये सीन काफी अच्छा लगेगा।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  थोड़ा ही घुसाउंगा बोला पर पूरा पेल दिया भाई ने

मैंने भी वही किया पहली बार मैं ब्रा दिखा रही थी अपने वीडियो में। पर मैं कुछ भी करने के लिए तैयार थी। मैं अपना टॉप उतार दी और ब्रा पर आ गयी ऊपर से पहले तौलिया रख लिया क्यों की मुझे शर्म आ रही थी पर भाई ने इसेहटाने को कहा क्यों की उसकी नियत शायद कुछ और भी। जैसे ही उसने मेरे छाती पर से तौलिया हटाया वो अवाक् रह गया। उसने छूटते ही बोला क्या हॉट बदन है ओह्ह्ह्हह्ह्ह्ह ये तो गजब लग रहा है। आज ये तो वायरल होके रहेगा। ऐसा लग रहा था की वो मेरा भाई नहीं बल्कि मेरा पति है।

वो मेरे गाल को छूकर कह रहा था की बहुत हॉट लग रही हो। फिर उसने मुझे कहा की सेक्सी पोज दो मैं भी अपने चूतड़ को उठाकर उकडू बन गयी सेक्सी पोज दी घुटने के बल हो गयी हाथ आगे कर के झुक गयी। मेरे दोनों बॉल यानी की मेरी चूचियां आगे की तरफ लटक गया वो मेरा भाई बोला क्या गजब का बूब्स है दीदी। ऐसा तो आजतक किसी भी यूट्यूब में नहीं देखा मैंने। फिर उसने कहा अब ब्रा भी खोल दो। मैंने कहा पागल हो गया क्या। उसने कहा मैं आपको बूब्स दिखने नहीं कह रहा हूँ बस ब्रा खोल दो और दोनों बूब्स पर आप हथेली से ढक लो।

मैं समझ गयी वो पूनम पांडेय जैसा करने को कह रहा था। मैं भी आवेश में आ गयी और तुरंत ही ब्रा खोल दी। उसने कहा भी की हीरोइन बनने के लिए सबसे पहले आपको लाज नहीं रखने होते हैं आप लाज करेंगी तो कैसे काम चलेगा। आपको देखा है किसी भी हीरोइन को लजाते हुए जैसा जैसा सीन डायरेक्टर कहता है वैसा वैसा वो करती है। आप तो कमरे के अंदर हो वह तो चारों तरफ लोगों की भीड़ होती है फिर भी एक्टिंग करने होते हैं। यहाँ तक की सेक्स करते हुए भी। मैं तो सिर्फ आपको ऊपर वाला पार्ट के लिए कह रहा हूँ। और अगर आपको फेमस नहीं होने हैं तो कोइ बात नहीं। आप साडी ले आओ सोमवार का व्रत का वीडियो बनाते हैं।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  सारी दोपहरिया अपनी आवारा माँ के भोसड़े में लौड़ा अंदर बाहर किया

मैंने कहा, नहीं नहीं ऐसा नहीं बनाने जिसे कोई नहीं देखे और मैं सुन्दर हॉट जवान लड़की ऐसी एक्टिंग क्यों करूँ फिर मेरा भाई बोला फिर जैसा जैसा कहता हूँ वैसा वैसा करो। अब मै पूरी तरह से मन बना की मेरा भाई जो कहेगा वैसा ही एक्टिंग करुँगी। फिर उसने बिना ब्रा के वीडियो बनाया पीठ के तरफ से फिर दोनों स्तनों को ढकने के बाद। फिर तो वो कहने लगा एक हॉट सेक्सी पोज दे दे। वीडियो नहीं बनाऊंगा मैं देखूंगा तुम आगे चलकर कितनी बड़ी एक्टर और सीरियल में काम करने लायक बनेगी। हो सकता है तुम्हे नेटफ्लिक्स बाले ले ले सीरीज बनाने के लिए।

इतना सुनते ही मुझे लगा की अब मुझे आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता। मैं उसके सामने बैठ गयी उसने स्कर्ट और पेंटी ही उतारने बोला मैंने वैसा ही किया अब वो मेरी चूत को और बूब्सको निहारते हुए लार टपकाते हुए मेरे करीब आ। गया और बोला क्या तुम मुझे लिप चूसने दोगी। मैं कुछ नहीं बोली जब सब कुछ खोल चुकी थी उसके सामने तब मेरे पास तो ऐसा कुछ बचा ही नहीं था। मैंने सर हिला दिया, हां। उसने तुरंत ही मेरे बालों को पकड़ा और मेरे होठ को चूसने लगा।

मैं भी अपना नियंत्रण खो दी और उसको भी चूमने लगी। हम दोनों ने लिप लोक कर लिए वो मेरी चूचियों को सहलाने लगा मेरी चूतड़ पर हाथ फेरने लगा। मैं मदहोश होने लगी और उसने अपना कपड़ा उतार दिया। हम दोंनो ही नंगे थे एक दूसरे के जिस्म को छु रहे थे सहला रहे थे टटोल रहे थे चूम रहे थे। ये सब ज्यादा देर नहीं चला और वो मुझे बेड पर ले गया पहले तो वो मेरे चूत को खूब चाटा फिर ऊँगली किया गांड चाटा। फिर दोनों पैरों को अलग अलग कर के अपना लंड मेरी चूत के मुँह पर रखकर पेल दिया।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  चूत चाटने की मस्ती तीन सहेलियों की कहानी

ये था जन्नत मैं अंगड़ाईयाँ लेने लगी। ओह्ह्ह्हह्ह ओह्ह्ह्हह्ह ओह्ह्ह उफ्फ्फ की आवाज निकालने लगी। उसने मुझे जम कर चोदा मैं भी खूब पोज दी। अलग अलग तरफ से उसने मुझे चोदा और संतुष्ट किया। बाद में वो मेरी वीडियो को एडिट करके एक वेबसाइट पर डाल दिया। करोड़ों लोगों ने मेरी वीडियो देखा और कमेंट किया।

आपको ये कहानी अच्छी लगी होगी मैं जल्द ही अपनी दूसरी कहानी नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर लेके आउंगी। तब तक्क के लिए सभी लण्डधारक को मेरी चूत के तरफ से नमस्कार। और चूत धारकों को उनके चूत में एक प्यार भरा चुम्मा।