लैसबियन मां बेटी को बेटे ने चोदा

Indian Lesbian mother and daughter sex storyदोस्तों मेरा नाम मोनिका है मैं 40 साल की हूं। आज मैं अपने सेक्स कहानी आप लोगों को सुनाने जा रही हूं यह मेरी पहली कहानी है नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर।  यह कहानी मेरे घर की है यानी कि मेरी करने वाला और कोई  नहीं बल्कि मेरा सगा बेटा है पर दोष उसका नहीं है दोस्तों।  दोष मेरा ही है क्योंकि मैं खुद मां बेटी एक लैसबियन हूं इस वजह से जब एक मां बेटी के साथ एक सेक्स का रिश्ता हो सकता है।  तो फिर और क्या कहना आपको पूरी कहानी सुनाने जा रही हो।

 मेरा बेटा बेटी दोनों जुड़वा है दोनों की उम्र 21 साल है।  मेरे पति हमेशा शहर से बाहर ही रहते हैं।  मैं मां बेटी एक साथ सोती हूं मेरी बेटी का नाम कशिश है।  कशिश किए आदत थी कि जब भी वह मेरे साथ होती थी तो मेरे बूब्स को हमेशा पकड़ कर सोती थी अपनी टांगे मेरे ऊपर चढ़ा कर सोती थी पति भी हमेशा यहां नहीं रहता था तो उसकी आदत हो गई थी मुझे पकड़कर सोने की पर दोस्तों।  मैं रोजाना नॉनवेज स्टोरी पढ़कर अपनी बूब्स को  दबाती हूं और अपने  चूत  को सहला ती हूं। 

 कशिश को ज्यादा इंटरेस्ट लड़के में नहीं है ज्यादा इंटरेस्ट महिलाओं में रखते हैं लड़कियों में रखती है वह लड़कियों को और महिलाओं को देखकर ही ऐसे कमेंट  करती है कि मानो उसको देखते ही उसके जिसमें भड़क जाते हैं उसकी वासना भड़क जाती हैं। 

 जबसे कशिश की तिथियां बड़ी बड़ी हुई गांड गोल गोल जब से  उसकी चूत  से पानी निकलने लगा तब से वह मेरे से ज्यादा आकर्षित होने लगी जब मैं सोती थी तो वह मेरी नाइटी में अपना हाथ घुसा देते थे कभी मेरे चूत  को सहलाने लगती थी यह सब धीरे-धीरे देखकर मेरा भी मन डोल न लगा और मैं यह भी सोचती थी कि बेटी है नहीं बाहर किसी के साथ उसका रिश्ता हो गया भले ही किसी लड़की के साथ या लैसबियन के साथ ही क्यों नहीं हो तो मेरे लिए ही दिक्कत होगा इसलिए मैं ज्यादा कुछ बोली नहीं और मैं भी धीरे-धीरे कामुक होने लगी और मदद करने लगी उसको। 

 कुछ ही दिनों बाद दोस्तों हम दोनों में ऐसा रिश्ता हो गया कि हम लोग दरवाजा बंद करके सोते और एक दूसरे के कपड़े को पहले खोल देते वह मेरी चूचियों को दबा ती मैं उसकी चूचियों को दबा दी धीरे-धीरे मां बेटी का प्यार सेक्स में बदल गया हम दोनों ही सेक्स करने लगे वह में चूत  में उंगली डाल दी थी मैं भी  अपनी चूत  में उंगली डाल दी थी धीरे-धीरे हम दोनों का रिश्ता बहुत खास हो गया मां बेटी से थोड़ा और आगे बढ़ गया। 

 अब हम दोनों रात को एक दूसरे को खुश करते थे मैं उसके बूब्स को पीती थी उसके बूब्स बड़ी ही अच्छी और दोस्तों मजा आ जाता है मैं औरत होकर भी उस पर मरने लगी थी मैं उसकी दीवानी हो गई थी।  जितना इंटरेस्ट था उससे कहीं ज्यादा इंटरेस्ट मुझे अपनी में आने लगा और हम दोनों मिलकर ही एक नई जिंदगी जीने लगे हम दोनों बहुत खुश रहने लगे हम दोनों ही रोज रात को एक दूसरे को खुश करते थे और हम दोनों ही नंगे सोते थे। 

 1 दिन की बात है मेरे पति यहां थे नहीं और उस दिन मैं दरवाजा लगाना भूल गई और बेटी थोड़ा ज्यादा ही कामों को गई थी इस वजह से वह रात को तुरंत आते ही मुझे चूमने लगी मुझे किस करने लगी और धीरे-धीरे कब वह मेरे सारे कपड़े उतार दी और मैंने भी उसके सारे कपड़े उतार दिए पता ही नहीं चला अब हम एक दूसरे को खुश कर रहे थे कभी वह मेरे ऊपर चढ़ती थी कभी मैं उसके ऊपर चढ़ती थी उसकी चूचियां रही थी वह भी मेरी चूचियां चल रही थी चूत  में उंगली डाल डाल कर दोनों काफी ज्यादा बिजी हो गई थी।  एक दूसरे की चूत ज्यादा गीली हो गई थी। 

 हम दोनों काफी सेक्सी मूड में थे और एक दूसरे को खुश कर रहे थे आंखें बंद कर एक दूसरे को खुश कर रहे थे तभी अचानक मेरा बेटा कमरे के अंदर आ गया हम दोनों को पता भी नहीं चला और उसने मुझे और अपनी बहन को यानी की कशिश को नंगे ही देख लिया।  उस समय मेरी चूत  को चाट रही थी आंखें बंद करके मैंने जैसे ही अपने बेटे को देखा मैं हैरान हो गई मुझे लगा कि आज सब पोल खुल गया और दोस्तों पोल खोलता उसने तो हम दोनों को धमकाना शुरू कर दिया उसने कहा तुम दोनों क्या कर रहे हो पापा आएंगे तो सब बात मैं बताऊंगा। 

 हम दोनों ही डर के मुझे लगा यह अच्छी बात नहीं है यह बात पहुंचे कि मां बेटी दोनों ही लसबियन है।  तभी मैंने उसको पकड़ कर अपने पलंग पर बैठा लिया और उसको किस करने लगी थी उसको किस करने लगी थोड़ी देर में ही मेरा बेटा भी काफी ज्यादा कामुक हो गया उसके भी कपड़े सारे हम दोनों ने मिलकर उतार दिए उसने मेरी चूत  को चाटने लगा मेरे बूब्स को दबाने लगा उसके बाद मेरे से ज्यादा वह अपनी बहन में इंटरेस्ट लेने लगा क्योंकि एक जवान लड़की को चोदना और एक औरत को चोदना दोनों में बहुत अंतर होता दोस्तों। 

 मेरी बेटियां इतना टाइट थे गोल गोल गांड थे तो मेरे बेटे से रहा नहीं गया उसने तुरंत ही अपनी बहन को पलंग पर पटक दिया और अपना लंड  निकाल कर उसके मुंह में डाल दिया मेरी बेटी भी लंड  को चूसने लगी पर वह कह रही थी कि मम्मी मुझे अच्छा नहीं लग रहा क्योंकि वह लैसबियन थी फिर भी मैंने उसको बोला कि आज इसका भी तो मजा ले ले तू बहुत मजा आएगा तुझे। 

 मेरी बेटी का क्या पहली चुदाई  था तो कशिश बोलने लगी कि मां मुझे तो इतना भी नहीं आता है तो तुम्हें बोल दी कि मैं तुम्हें बताऊंगी कि तुम्हें कैसे चोदना है।  मैंने अपनी बेटी के दोनों टांगों को अलग अलग किया अपने बेटे को बोला है कि ले अपना लंड  में थूक लगा और अपने बहन के चूत  के अंदर घुसा दे। 

 मेरा बेटा तुरंत है अपने लंड  में थूक लगाया अपनी बहन के दोनों टांगों को अलग अलग किया और बीच में लंड  का सुपारा रखकर जोर से घुसा दिया मेरी बेटी कराओ थी क्योंकि वह पहली बार चोद रही थी इसके पहले तो हम सिर्फ उसमें अंगुलियां डालते थे आज उस में मोटा लंड  एक जवान लड़के का लंड  चला गया।

5 मिनट में ही मेरी बेटी काफी ज्यादा कामुक हो गई वह मजे लेने लगे।  दोनों बहन भाई ऐसे एक दूसरे को खुश कर रहे थे कि मानव बरसों से मिले हो और शायद यह भी सही है दोस्तों को दोनों बरसों से ही मिले थे भाई बहन का रिश्ता तो घर में अलग होता है पर आज तो यह भाई बहन का रिश्ता चुदाई के रिश्ते में बदल गया था।  मेरी बेटी भी अपने भाई को पकड़ के चुदवा  रही थी जोर जोर से धक्के दे रहे थे।

 उसके बाद मेरा बेटा मुझे चोदने के लिए नीचे लिटाया और अपना मोटा लंड  मेरी चूत  की भी द्वार पर रखा और जोर से धक्का दे दिया उसका पूरा लंड  मेरी चूत  में समा गया अब मैं उसको अपने में लिपट ली उसको नीचे से धक्के देती थी ऊपर से धक्के देता था कमरे में  चुदाई  की आवाज गूंज रही थी दोस्तों।  मुझे पहली बार इतना मोटा लौड़ा और दूसरे लड़के से चोदने का मौका मिला था वह मुझे चोद रहा था मैं भी चुदवा रही थी। 

 पहले तो घर में हम दोनों ही थे जो कि एक दूसरे को खुश करते थे आज के बाद मेरा बेटा भी इसमें शामिल हो गया था.  उस रात हम दोनों को याने कि हम दोनों मां बेटी को मेरा बेटा 2 घंटे तक चोदा और रात भर बीच में सोया हम तीनों मां बेटे नेनंगे  ही सोते हैं। 

 अब हम तीनों में कोई फर्क नहीं है मेरे बेटे को जब भी चोदने का मन होता है कभी अपने बहन को चोद देता है कभी मुझे चोद देता है और मैं मां बेटी तो एक दूसरे को खुश करती हूं तो अब मेरे घर में ऐसा कुछ भी नहीं है जब जिसको मन हुआ वह उसी के साथ लग गया। 

 घर का माल घर में ही रह गया मैं भी खुश मेरी बेटी भी खुश मेरा बेटा भी खुश।  मैं अपनी दूसरी कहानी नॉनवेज story.com पर जल्द ही सुनाने वाली हूं आशा करती हूं कि मेरी कहानी सेक्सी और हॉट लगी होगी यह मेरी पहली चुदाई  की कहानी इस वेबसाइट पर है।