वर्जिन दुल्हन के लिए सुहागरात टिप्स

वर्जिन दुल्हन के लिए सेक्स टिप्स, सेक्स टिप्स, ऐसे करें सुहागरात की तैयारी, सुहागरात पर सेक्स करने के टिप्स, फर्स्ट नाईट को ऐसे बनाएं यादगार, दुल्हन के लिए सुहागरात टिप्स, First Night Tips for a Virgin Bride


वर्जिन होने का मतलब होता है की आप पहली बार सेक्स का एक्सपीरियंस लेने जा रही हैं। और ज्यादातर लोग ऐसा मानते हैं की पहली बार सेक्स के दौरान यदि महिला की योनि से खून निकलता है क्योंकि हाइमन टूट जाता है तो महिला वर्जिन होती है। ऐसे में कई बार लड़कियों को सुहागरात के दिन घबराहट होती है की उन्हें खून निकलेगा या नहीं, कहीं सेक्स के दौरान इन्हे दर्द तो नहीं होगा, क्या वो सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को संतुष्ट कर पाएंगी, क्या सेक्स का पहला एक्सपीरियंस उनके लिए आनंद से भरा होगा या नहीं, आदि। ऐसे में वर्जिन दुल्हन को सुहागरात पर इन सब बातों को छोड़कर बस अपने इस खास दिन को एन्जॉय करके इसके हर एक पल का आनंद लेने के बारे में सोचना चाहिए।

वर्जिन दुल्हन के लिए सेक्स टिप्स

दुल्हन वर्जिन हो या न हो यदि उसे सेक्स के बारे में सब कुछ पता होता है, या उसने पहले सेक्स किया होता है। तो ऐसे में वो सेक्स का मज़ा अच्छे से नहीं उठा पाती है लेकिन यदि वो अपने आप को सेक्स के लिए तैयार करती है, और सेक्स करते समय उसका आनंद लेती है, अपने पार्टनर का पूरा साथ देती है तो वो सेक्स को बहुत ही ज्यादा एन्जॉय कर सकती है। ऐसे में उसे क्या क्या करना चाहिए आइये विस्तार से जानते हैं।

शर्म और झिझक को छोड़ें

सुहागरात की रात आप अपने पार्टनर के सबसे ज्यादा करीब होती है, ऐसे में पहली बार शर्म और झिझक का होना जायज है। लेकिन आपको इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए की यह रात केवल एक बार ही आती है ऐसे में शर्म और झिझक न करें, बल्कि खुलकर अपने पार्टनर से बात करें, उनका साथ दें, अपनी ख़ूबसूरती से उन्हें आकर्षित करें, ताकि उन्हें अच्छा लगे ऐसा करने से आप सुहागरात की रात को हमेशा के लिए यादगार बना सकती है।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  महिलाओं को चरम सुख (ऑर्गेज्म-Orgasm ) कैसे प्राप्त होता है? और पुरुषों को क्या करना चाहिए

खुद को रखें शांत

पहली रात जाहिर सी बात है दिल और दिमाग में बहुत सी बातें और इमोशन चल रहे होते हैं, ऐसे में हो सकता है की खुद को संभालना मुश्किल हो जाए लेकिन यदि आप इस रात को एन्जॉय करना चाहती है, तो आपको इन पर कण्ट्रोल करके शांत रहना चाहिए। क्योंकि यदि आप इन्ही सबके बारे में सोचती रहेंगी तो आप इस पल को खुलकर एन्जॉय नहीं कर पाएंगी। ऐसे में सुहागरात को एन्जॉय करने के लिए आपको शांत रहकर अपने पार्टनर के साथ इन लम्हो को एन्जॉय करना चाहिए।

डरे नहीं करें एन्जॉय

Virgin Bride
वर्जिन दुल्हन के लिए सुहागरात टिप्स

वर्जिनिटी को लेकर हो सकता है की सुहागरात पर आपको डर लगे, लेकिन इसमें डर की कोई बात नहीं होती है क्योंकि पहली बार सेक्स के दौरान खून निकले ऐसा कोई जरुरी नहीं होता है। क्योंकि हाइमन के टूटने का एक कारण केवल सेक्स ही नहीं होता है, बल्कि बहुत से और भी कारण होते हैं जिनकी वजह हाइमन टूट सकता है। ऐसे में केवल ब्लीडिंग होगी या नहीं होगी इस डर के कारण अपनी रात को ख़राब करने की बजाय आपको इसे खुलकर एन्जॉय करने की कोशिश करनी चाहिए।

यादगार बनाने की कोशिश करें

सुहागरात की रात पर आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए की चाहे महिला और पुरुष का शारीरिक सम्बन्ध बने चाहे न बने लेकिन इस रात को वो भरपूर तरीके से एन्जॉय कर सकें। ऐसे में इस रात को एन्जॉय करने के लिए आप पोर्न देख सकते हैं, फोरप्ले कर सकते हैं, डर्टी टॉक कर सकतें, सेक्स के लिए अपनी इच्छाएं बता सकते हैं, आदि। ऐसा करने से भी आपको इस रात को यादगार बनाने में मदद मिलती है और आपके पार्टनर का डर निकलता है जिससे आप बेहतर तरीके से उनके और करीब जा सकते हैं।

लुब्रीकेंट का करें इस्तेमाल

सुहागरात के दिन यदि आप सेक्स करना चाहते हैं और इस दौरान महिला को कोई परेशानी न हो तो इसके लिए सबसे आसान उपाय होता है की सेक्स के दौरान आप लुब्रीकेंट का इस्तेमाल करें। यह आपको बाहर से भी मिल जाता है लेकिन यदि आप प्राकृतिक रूप से मिलने वाले लुब्रीकेंट का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसके लिए पुरुष को चाहिए की वो महिला को सेक्स के लिए उत्तेजित करे और उत्तेजित करने के लिए फोरप्ले करे, चुम्बन करें, वजाइना को सहलाये ऐसा करने से महिला की योनि से तरल पदार्थ निकलने लगता है जो की लुब्रीकेंट का काम करता है और पुरुष के लिंग को महिला की योनि में आसानी से जाने में मदद करता है। और यदि ऐसा होता है तो आप बहुत ही बेहतर सेक्स का आनंद ले सकते हैं।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  Daily Masturbating causing a major disruption in my studies.

ऑर्गज्म होने पर न डालें जोर

फर्स्ट नाईट पर यदि आपको ऑर्गज्म महसूस नहीं होता है तो ऐसे में परेशान होने की बिल्कुल भी जरुरत नहीं होती है। क्योंकि सेक्स के बाद ऑर्गज्म तक पहुँचने के लिए बहुत सी चीजे जरुरी होती है ऐसे में हो सकता है की पहली बार सेक्स के दौरान यह आपको न पता चले तो इसके चक्कर में अपनी पहली रात के मज़े को खराब नहीं करना चाहिए।

केवल सेक्स के बारे में न सोचें

शादी की पहली रात यदि आप केवल सेक्स के बारे में ही यदि महिला सोचती रहती है, तो ऐसे में दूसरे प्यार भरे लम्हो का आनंद वो खुलकर नहीं ले पाती है। जिसके कारण सब बोरिंग हो जाता है ऐसे में केवल सेक्स के बारे में न सोचकर बल्कि दुल्हन को अपने पार्टनर की बाहों में रहकर इस रात का मज़ा उठाना चाहिए, पार्टनर को अपने अंगो से छेड़खानी करके एन्जॉय करना चाहिए ऐसा करने से भी आप इस रात का मज़ा उठा सकते हैं।

दें पार्टनर का साथ

दुल्हन को सुहागरात की रात को एन्जॉय करने के लिए चाहिए की वो अपने पार्टनर का भरपूर साथ दें, ताकि वो दोनों खुलकर इस रात का मज़ा उठा सकें। इसके अलावा दुल्हन को चाहिए की वो अपने पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए आकर्षित और सेक्सी नाइटी पहने, और खासकर जब इस रात उनका पार्टनर उन्हें ऐसा कोई खास गिफ्ट दें। साथ ही यदि आप सेक्स करते हैं तो उसमे भी अपने पार्टनर का पूरा साथ देना चाहिए यदि आप दर्द के डर से बहाने बनाती रहती हैं, तो ऐसा करने से हो सकता है आपकी यह रात खराब हो जाये।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  सेक्स को एन्जॉय करने के तरीके

तो यह हैं कुछ खास सेक्स टिप्स जो दुल्हन को अपनी सुहागरात को बेहतर तरीके से एन्जॉय करने में मदद करते हैं। इसके अलावा सेक्स के दौरान हो सकता है पहली बार सेक्स के दौरान दुल्हन अपनी इच्छा व्यक्त नहीं करती है, लेकिन यदि आप सेक्स के बारे में अपने पार्टनर से खुल कर बातें करती है, उनसे पूछती है तो ऐसे में आपकी सुहागरात को और रंगीन बनाने में मदद मिलती है। साथ ही आप दोनों इस रात को अपनी जिंदगी की सबसे यादगार रात बना सकते हैं।