सेक्स करते समय ब्रेस्ट (स्तन) का क्या रोल होता है

loading...

सेक्स करते समय ब्रेस्ट (स्तन) का क्या रोल होता है, कैसे बढ़ाते है स्तन आपकी सेक्स इच्छा, सेक्स के दौरान स्तन क्यों होता है अहम, बेहतर सेक्स के लिए ब्रेस्ट साइज, Role of Breast during Sex, How Breast is important for sex, Is breast size matter for Sex, sex karte samay breast 


यदि ख़ूबसूरती की मिसाल की बात की जाए तो महिलाओं का नाम ही आता है, ऐसा कहा जाता है की भगवान ने महिलाओं को फुरसत में बैठकर तराशा है। और महिला का एक एक अंग उसकी ख़ूबसूरती को बढ़ाता है। चाहे वो महिला के होंठ हो या पतली कमर, हिप्स हो आँखे, गाल हो या ब्रेस्ट, आदि। और पुरुषो को आकर्षित करने के लिए तो महिला की अदाएं ही काफी होती हैं। और सेक्स करते समय महिला का हर एक अंग उसकी उत्तेजना को बढ़ाता है। लेकिन ब्रेस्ट को सबसे उत्तेजित को कामुक अंग माना जाता है। ब्रेस्ट और निप्पल में हुई हलकी से छुअन भी महिलाओं में संवेदना को बढ़ा देती है।

और सेक्स के दौरान यदि आप महिला के निप्पल या ब्रेस्ट को छूते है तो ऐसा करने से महिलाएं सेक्स के लिए फ़ौरन तैयार हो जाती हैं। सेक्स करते समय महिला और पुरूष दोनों ही ब्रेस्ट से बहुत एन्जॉय करते हैं, क्योंकि पुरूष जैसे ही महिला के ब्रेस्ट को छूता है तो इससे महिला सेक्स के लिए अधिक उत्तेजित होती है जिससे सेक्स को मज़ेदार बनाने में मदद मिलती है। इसके अलावा सेक्स के दौरान ब्रेस्ट साइज भी बहुत अहम होता है। तो क्या आप जानना चाहते हैं की सेक्स के दौरान ब्रेस्ट का क्या रोल होता है और पुरूष इसका किस प्रकार आनंद लेते हैं।

सेक्स करते समय ब्रेस्ट होता है अहम

Breast important for sex
सेक्स करते समय ब्रेस्ट (स्तन) का क्या रोल होता है

जब भी कोई पुरूष महिला को देखता है तो सबसे पहले वो उसके ब्रेस्ट निहारता है, यदि आप चाहते हैं की सेक्स के दौरान आप बेहतर तरीके से एन्जॉय कर सके, अपने पार्टनर के साथ बेड पर अधिक समय बिता सके तो इसके लिए आप फोरप्ले का सहारा लेते हैं। जिसमे महिला के अंगो पर छुअन और किस करते हैं। ऐसे ही महिला का ब्रेस्ट भी सेक्स के दौरान ब्रेस्ट बहुत अहम होता है। क्योंकि सेक्स करते समय यदि आप महिला के ब्रेस्ट को छूते है, उसकी निप्पल को पकड़ते हैं, उस पर किस करते हैं, उसे अपने होंठो के बीच दबाकर अपने प्यार का अहसास देते हैं।


उन्हें अपने हाथो से पकड़कर दबाते है तो ऐसा करने से महिला और पुरूष दोनों ही एन्जॉय करते हैं। इससे महिला के ब्रेस्ट संवेदित हो जाते हैं और महिला को सेक्स के लिए अधिक उत्तेजित किया जा सकता है। जिससे महिला को सेक्स के लिए पूरी तरह से तैयार करने में मदद मिलती है। और महिला और पुरूष दोनों खुलकर सेक्स का आनंद लेते हैं। और महिलाएं ब्रेस्ट को और भी आकर्षित बनाने के लिए डिज़ाइन वाली ब्रा भी पहनती है जिससे सेक्स के दौरान पुरूष को आसानी से उनकी और खींचने में मदद मिलें। और महिला और पुरूष दोनों खुलकर सेक्स का भरपूर आनंद उठा सकें।


ब्रेस्ट साइज का क्या फ़र्क़ पड़ता है

सेक्स के दौरान ब्रेस्ट तो अहम रोल अदा करता है लेकिन ब्रेस्ट साइज का भी इस दौरान बहुत अधिक महत्व होता है। क्योंकि ऐसा माना जाता है की बड़ा ब्रेस्ट पुरुषो को कम आकर्षित करता है जबकि छोटे ब्रेस्ट को देखकर पुरूष जल्दी उत्तेजित होते हैं और उनमे सेक्स की इच्छा को बढ़ाने में मदद मिलती है। यौन विशेषज्ञ के अनुसार भी पुरूष को सेक्स के लिए छोटे स्तन जल्दी उकसाते हैं, और पुरूष में सेक्स करने की तलब जागती है। इसीलिए जितना स्तन छोटा होगा पुरूष उतना ज्यादा सेक्स को बेहतर तरीके से करने के लिए उत्तेजित होते हैं। लेकिन कई पुरूष ऐसे भी होते हैं जो सेक्स के दौरान बड़े बूब्स के भूखे होते हैं और सेक्स के दौरान बड़ा ब्रेस्ट उनकी सेक्स इच्छा को बढ़ाता है।

तो यह है सेक्स के दौरान ब्रेस्ट का क्या रोल होता है इसीलिए महिलाओं को चाहिए की बेहतर शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए उन्हें अपने ब्रेस्ट शेप को बेहतर रखना चाहिए, और उन्हें मेन्टेन करके रखना चाहिए। ताकि इससे उनकी सेक्स लाइफ को बेहतर करने में मदद मिल सके, इसके अलावा ब्रेस्ट की ख़ूबसूरती को बढ़ाने के लिए और सेक्स के मज़े को दुगुना करने के लिए अलग अलग तरह की डिज़ाइनर ब्रा पहननी चाहिए, और फिटिंग की ब्रा पहननी चाहिए।