करवा चौथ पर भाई ने पहले चोदा फिर व्रत खोलने दिया


Bhai Bahan Sex Story Karwa Chauth 2022 me : आज के में नई नई कहानी आपको बताने जा रही हूं। मेरा नाम सपना है मैं तलाकशुदा हूं अब जनवरी में दूसरी शादी करने वाली हूं। मैं 26 साल की हूं खूबसूरत हूं हॉट हूं। मुझे दोस्ती करना बहुत पसंद है चाहे वह घर के आस-पास हो या सोशल मीडिया पर हो। पर मेरे पति को ही अच्छा नहीं लगा था कि मैं किसी के साथ बात करूं मैं दोस्ती करूं। फिर बात बढ़ते गया और फिर तलाक तक आ गया और मेरा तलाक भी हो गया है दूसरी शादी की तैयारी कर रही हूं।


मैंने साल करवा चौथ का व्रत रखा अपने पुराने पति के लिए नहीं बल्कि नए पति के लिए जिससे मेरी शादी होगी। पर मेरे से जो छोटा भाई है। वह मेरा दीवाना है उसको तो लगता है कि मैं शादी नहीं करूं तो ही अच्छा है। क्योंकि आज 4 साल से जब भी मैं मायके आती थी। तब से ही वह मुंह से सेक्स संबंध बनाता है।जब मैं कुंवारी थी तब उसके मन में कभी ख्याल नहीं आया। जब मेरी शादी हो गई थी उसके बाद वह मेरे ऊपर फिदा हो गया और फिर हम दोनों के बीच जिस्मानी रिश्ते बनने लगे।

आपको पता है 13 अक्टूबर 2022 को करवा चौथ का व्रत सब सुहागिन महिला ने अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखते हैं। मैं भी रखें ताकि मेरे नए वाले जो पति हो उनकी उम्र लंबी हो और उनसे मेरी शादी लंबी चले। पर मेरा भाई व्रत खोलने के पहले चांद देखने के पहले ही मेरे जबरदस्त चुदाई की। अपने सीधे-सीधे कहानी पर आती हूं। क्योंकि बिना चोदे वह मुझे व्रत खोलने भी नहीं दिया चांद देखने भी नहीं दिया।


शाम को मेरे मम्मी पापा दोनों नानी के घर गए थे क्योंकि उनका तबीयत ठीक नहीं था। घर पर मैं और मेरा भाई दोनों ही थे दिन भर में व्रत रखी थी भूखी प्यासी थी। पर दिन भर खूब सजी शबरी, बहुत हॉट लग रही थी देखने में आज में। जो भी लोग मुझे देख रहे थे मुझे रोज यह कह रहे थे कि बहुत खूबसूरत लग रहे हो। आज मैं सच में बॉम्ब लग रही थी। टाइट फिटिंग की ब्लाउज पहनी थी साड़ी पहनी थी। मेरी खूबसूरती में चार चांद जो लगाने का काम करता है वह मेरा बूब्स है बड़ी-बड़ी चूचियां बहुत टाइट है और मेरी गांड बाहर की तरफ निकले हुए हैं।

इसे भी पढ़ें  चाचा ने मम्मी को गोद में उठाकर चूत में लंड घुसाकर चोदा

तो मेरा यह सेक्सी बदन देख कर कोई भी पागल हो जाता है। और जब मैं सज सवर के तैयार हो गई थी तो मेरा भाई बोला कि तुम किसके सज रही हो अगले साल से सजना। मैंने कहा क्यों तुम्हें देख लो मुझे। सोच लो कि तुम्हारे लिए सज रहे हो सामने बैठे हो तो देख लो। और रही बात जिसके लिए व्रत कर रही हो उसको कोई चिंता नहीं है तुम्हें मेरी बड़ी चिंता हो रही है। और वह हमेशा यह कह रहा था कि आज तो तेरे ब्लाउज कसी हुई है आज तेरी च** और बाहर की तरफ हॉट लग रही है तो तेरे होंठ गजब के लग रहे हैं। आज तू ज्यादा गोरी दिख रही है।

मेरा पूजा का टाइम हो गया था 7:50 सब लोग अपने घरों से निकलकर जाम देखने के लिए सामने पार्क में जा रहे थे। जैसे मैं थाली दीपक निकालें ताकि मैं बाहर जाकर चांद को अर्थ दे दूं और व्हाट्सएप कॉल करके मेरे होने वाले पति को देखकर व्रत तोडू। उसी समय मेरा भाई निकाल कर खड़ा हो गया। उसने कहा जब तक तू मेरे से चुद्वाओगी नहीं मैं जाने नहीं दूंगा। मैंने कहा रे यार बाद में चोद लेना जब उधर से आ जाऊं तो लेना। उसने कहा कि उधर तो तुम उसके लिए जा रही हो। मेरा क्या जो मैं सुबह से 23:00 तक से चालू को देख रहा हूं सेक्सी शरीर को देख रहा हूं।

मैंने कहां पर मैं पूजा करके आऊंगा उसके बाद ही तो तुम कुछ करोगे। उसने एक नहीं माना। मैंने टेबल पर ही पूजा का थाली रख दी वह तभी वह तुरंत आया पीछे से मेरे साड़ी को उठाया मेरी पैंटी को नीचे किया और अपना लंड मेरी चुत के सामने लगाकर घुसा दिया। बहुत जल्दी-जल्दी मेरी चूत में अपना लंड घुसा रहा था। उसने मेरे ब्लाउज खोल दिए मेरे ब्रा का हुक खोल दिया। मेरी बड़ी बड़ी चूचियों को मसलने लगा और मेरे चूतड़ के तरफ से वह जोर-जोर से अपना लंड मेरी चूत के अंदर पेलने लगा।


इसे भी पढ़ें  अपनी सगी माँ को घर में ही पटक के चोदा

मैं भी जोश में आ गई थी मैं लेट गई वहीं पर। सामने जो मेरा छोटा बेड पड़ा हुआ था वहां पर मैंने टांगें फैला दी और मैंने बोला कि चल तू अपने पहले हवस मिटा लो। उसने मेरे दोनों टांगों के बीच में आकर मुझे जोर जोर से चोदने लगा। मेरी बड़ी बड़ी चूचियों को मसलने लगा। मैं भी बहुत ज्यादा काम हो गई थी मैं उसको चूमने लगी वह भी मुझे चूमने लगा। उसने मोटा लंड मेरे मुंह में डाल दिया मैं उसके लंड को चूसने लगी। ऊपर से वह धक्के दे रहा था नीचे से मैं धक्के दे रही थी।


पूरे कमरे में फच फच की आवाज आ रही थी मेरे मुंह से सिसकारियां निकल रही थी। मैं पागल हो रही थी। मैंने कहा जल्दी चोदले मुझे पूजा करने जाना है। उसने चार पांच शॉट जोर-जोर से लगाया और बोला अभी मैं गिरा रहा हूं रात में फिर मैं चुदाई करूँगा। और फिर से सारा माल मेरी चूत में डाल दिया। मैं तुरंत कपड़े पहने अपने ब्लाउज को सही से पहना सारी सही से पहले फिर मैं पूजा का थाल लेकर जल्दी जल्दी चांद देखने चली गई। मेरा नया होने वाला पति भी फोन करके बोलने लगा लेट क्यों हो गई है तुम सब लोगों ने चांद देखकर पानी भी पी लिया तो अभी तक क्या कर रही हो।

मैं बोली कुछ नहीं मेरे सर में दर्द हो रहा था इस वजह से मैं देर हो गई पर वजह तो आपको पता है क्या था वजह। मैं जल्द ही दूसरी कहानी नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर लिखने वाली हूं तब तक के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं।