पड़ोस के भैया ने मुझे बहूत चोदा और गांड भी मारा

हेलो फ्रेंड्स मेरा नाम निक्की हैं और मैं दिल्ली की रहने वाली हू आज मैं आपको अपनी कहानी नॉनवेज स्टोरी पर डाल रही हु, मैं कॉल सेंटर मे जॉब करती हू। मेरे फिगर 36 30 38 ह और मैं बहुत सुन्दर हू और आज मैं आप सबको की सच्ची कहानी बताने जा रही हू ये मेरी सच्ची कहानी ह कैसे मैं अपने पड़ोस के भैया से चुदी । आप सब मुझे मेल करिए और बताए मेरी चुदाई की सच्ची कहानी आप सबको कैसी लगी। । बहुत सारे लोग मेल करते ह उसके लिए थॅंक्स अब मैं कहानी पर आती हू।

मैं दिल्ली मे रहती हू और मेरे पड़ोस मे मेरे घर से थोड़ी दूर एक भैया और भाभी भी रहते ह और उनकी फॅमिली से मेरी फॅमिली की अच्छी बनती ह और हम दोनो फॅमिली बाले लोग एक दूसरे के घर आते जाते रहते हैं। भैया भी मेरे घर आते ह और मेरे घर डिन्नर करते ह और मैं भी भाया के घर जाती हू और डिन्नर करती हू। हम दोनों लोग एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गये और आएसए ही मेरी और भैया से whatsapp पर भी बातें होने लगी।

मुझे कोई भी अर्जेंट काम होता था तो मैं भैया से बोल कर करवा लेती थी और मेरी भाभी से भी अच्छी बनती थी। हम दोनो लोग अच्छे पड़ोसी थे और हम दोनो लोग मे अच्छी बनती थी और कभी कभी तो भैया और भाभी दोनो लोग मेरे घर आते थे और मेरे घर पर डिन्नर करते थे। एक दिन भाभी अपने रीलेशन मे कुछ दिन के लिए चली गयी थी और मेरी और भैया की बातें जयदा ही बहद्ने लगी थी हम दोनो लोग रात को whatsapp पर चेट करते थे और कभी कभी तो हम दोनो लोग मिलते भी थे।

इसके बाद जरूर पढ़ें  रानी की चुदाई का दीवाना

भैया जब भी मेरे घर आते थे मैं उनको खाना खिलाती थी और हम दोनो लोग एक दूसरे से बहुत देर तक बातें भी करते थे और कभी कभी तो वो मुझे हग भी करते थे तो मैं उनको देख कर स्माइल करती थी और वो भी मुझे देख कर स्माइल करते थे और कभी कभी तो मैं उनके घर भी जाती थी जब वो घर मे अकेले होते थे। भाभी तो नही थी इसलिए मेरी और भैया के बीच मे थोडा सा नॉनवेज और सेक्सी बातें भी होने लगी थी। भैया मुझे whatsapp पर भी नॉनवेज स्टोरी डॉट कामे से कहानिया और जोक्स और ब्लू फिल्म्स भी भेजते थे और मैं भी उनसे whatsapp पर चेट करती थी और ऐसे ही हम दोनो लोग whatsapp पर सेक्स चेट करने लगे।

एक दिन भैया मुझे मेसेज किए और बोले की तुम्हारी भाभी नही ह तो आज बहुत मन कर रहा ह और वो मुझे उस दिन बहुत सारा शॉपिंग भी करवाए थे मैं आपको बता दूँ मुझे भैया बहुत पसंद करते ह ये मुझे पता ह क्यू की वो मुझे हमेशा शॉपिंग करवाते रहते ह और कभी कभी वो मुझे चुपके से बाहर भी ले जाते थे घुमाने के लिए। हम दोनो लोग क्लोज़ हो गये थे लेकिन जब उनको वाइफ रीलेशन मे गयी थी तो उन्होने मुझे बताया की वो मुझे चोदना चाहते ह क्यू की हम दोनो लोग whatsapp पर सेक्स चेट करते थे इसलिए मैं और भैया हम दोनो लोग बोल्ड हो कर चुदाई वाली बातें करते थे।

इसके बाद जरूर पढ़ें  Searching for indian porn sites? ThePornDude will guide you!

मैं एक दिन घर मे अकेली थी और मेरे घर के सारे लोग बाहर गये हुवे थे और भैया मेरे घर आए और मैं भैया कॉफी लाकर दी और उसके बाद भैया मुझे बातें करने लगे और वो मुझे बोले की वो मुझे चोदना चाहते ह और वो मेरे क्लोज़ आ गये और मुझे किस करने लगे। मैं उनको मना कर रही थी लेकिन भैया बोल रहे थे की मैं तुमसे बहुत प्यार करता हू और मैं तुमको बहुत दिन से चोदना चाहता हू और आज तो मेरी वाइफ भी नही ह और मैं आज तुम्हे चोदुंगा। मुझे भैया किस कर रहे थे और वो मेरी चुचि भी दबाने लगे और मैं भी धीरे धीरे चुदवाने के लिए तैयार हो गयी। मैं और भैया हम दोनो लोग सोफे पर बहुत देर तक किस किए उसके बाद भैया मुझे बेडरूम मे ले गये और हम दोनो लोग एक दूसरे को किस करने लगे। भैया मेरी नाईटी निकल दिए और मैं ब्रा और पेंटी मे हो गयी।

मैं आप सबको बता दूँ मैं ज्यादातरघर मे ब्रा और पेंटी मे रहती हू या कभी कभी मैं नाईटी पहन लेती हू जब मेरे घर कोई आता ह तो या कभी कभी तो मैं नंगी रहती हू अपने बेडरूम मे और अपने बाय्फ्रेंड के साथ सेक्स चेट करती हू whatsapp पर और कभी कभी नंगी वीडियो कॉल भी करती हू। मैं और भैया एक दूसरे को किस कर रहे थे और भैया मेरी ब्रा और पेंटी मे मेरी चुचि को मेरी ब्रा के उपर से दबा रहे थे। भैया मेरी ब्रा और पेंटी की निकल दिए और उसके बाद मैं नंगी हो गयी। मेरी जिस्म की खुश्बू से भैया को और भी सेक्स करने का मान कर रहा था और वो मेरी चूत को चाटने लगे और उसके बाद । अपना लंड मेरी चूत मे डाल दिए और मुझे चोद ने लगे और मैं सिसकारिया लेकर अपने भैया से चुदवाने लगी। भैया मुझे बोल रहे थे की तुम तो भाभी से भी ज़यादा मज़ा । हो भाभी वो अपनी वाइफ को बोल रहे थे क्यू की उनकी वाइफ को मैं भाभी बोलती हू।

इसके बाद जरूर पढ़ें  मना करती रही फिर भी दामाद जी ने मुझे चोद दिया कम्बल में

भैया अपनी वाइफ को जैसे चोद ते ह वैसे मुझे भी चोद रहे थे और हम दोनो लोग चुदाई करने के बाद झड़ गये। मैं और भैईय हम दोनो लोग चुदाई करने के बाद तक गये थे और कुछ देर के बाद एक दूसरे को किस करने लगे। मेरे भैया ने मेरी गांड भी मारी और उसके बाद वो अपने घर चले गये। अब तो हम बहुत बार चुदाई किए और भैया तो कभी कभी मुझे अपने घर भी ले जाकर चोद ते ह। आप सब मुझे मेल करिए मैं आपसे चेट करूँगी मैं रात भर ऑनलाइन रहती हू।