भैया ने सुबह-सुबह चोदा योगा सिखाने के बहाने


Yoga Sex Story, Sister ki Chudai Yoga Me : मेरा भाई अभी हाल ही में रामदेव बाबा के आश्रम में गया था हरिद्वार और वहां से सीख कर आया योगा। और लगा सिखाने अपनी छोटी बहन को, योगा सिखाने के बहाने उसने सुबह सुबह ही मुझे चोद दिया। अब वह कहता है रोजाना तुम 6:00 से 7:00 सुबह फ्री रहना ताकि मैं तुम्हें योगा सिखा सकूं। पर अब मुझे पता है ना 6:00 से 7:00 योगा नहीं बस उसको मुझे चोदना है।


3 दिन से वह लगातार मुझे चोद रहा है योगा के नाम पर। आज मैं आपको अपनी पूरी कहानी इस वेबसाइट पर बताने जा रही हूं। मैं भी नॉनवेज story.com की बहुत बड़ी फैन हूं। रोजाना इस वेबसाइट पर आकर में एक से एक सेक्सी कहानियां पढ़ती हूं और मजे करती हूं। मैं सीधे अपनी कहानी पर आऊंगी और आपको बताऊंगी कि उसने मुझे क्या-क्या किया और कैसे किया और योगा के नाम पर मेरे गांड को मेरी चूत को मेरे बूब को खूब सहलाया दबाया पहले। फिर अपना मोटा लंड निकाल कर मेरी चूत में डाल दिया हो गया उसका योगा।

मेरा नाम कल्याणी है मैं 22 साल की हूं और मेरा भाई 24 साल का है। भाई बहन दोनों बहुत हिल मिलकर रहते हैं कभी ऐसा नहीं लगा कि हम दोनों भाई बहन हैं हम दोनों ही दोस्त के जैसे रहते हैं। मेरे मम्मी पापा भी खुले विचार के हैं। आज तक हम दोनों भाई बहन एक ही कमरे में सोते हैं मम्मी पापा एक कमरे में सोते हैं। भले ही अलग-अलग बेड है हम दोनों भाई बहन का दरवाजा बंद कर हम लोग सो जाते हैं आज तक कभी मम्मी पापा को ऐसा नहीं लगा के जवान बेटा बेटी एक साथ नहीं सुलाने चाहिए।


और मम्मी पापा लोग यही गलतियां कर जाते हैं। उनको लगता है. भाई बहन है कोई बात नहीं ऐसा कुछ भी नहीं होगा पर आजकल के मां-बाप को यह समझना बहुत जरूरी है कि जमाना बदल गया है कुछ भी हो सकता है। अब सीधे कहानी पर आती हूं मैं। मैं अपनी फिगर को लेकर काफी एक्टिव रहती हूं इसीलिए मैं सुडौल शरीर की हूं। मेरे अंग अंग कसे हुए हैं हॉट और खूबसूरत हूं मेरी चूचियां अभी भी इतनी ज्यादा टाइट है आपको मैं बता नहीं सकती मेरे गांड बाहर की तरफ निकला हुआ है मैं कर्वी शरीर की लड़की हूं।

इसलिए मैं हमेशा योगा और व्यायाम करते। हूँ मेरा भाई जब पतंजलि बाबा रामदेव के यहां से योग सीख कर आया है। तब से वह मेरा ध्यान और भी ज्यादा रखने लगा उसने आते ही मुझे कह दिया कि कल 6:00 से 7:00 तुम्हें रोजाना मैं योगा कराऊंगा। मुझे भी लगा कि सही है वह कुछ सीख कर आया है तो अच्छा ही कराएगा। योगा के लिए मेरे पास कपड़े हैं जो काफी टाइट है मेरे बदन को बिल्कुल टाइट करके रखता जिस से एक-एक अंग दिखाई देता है। मैंने वही पहन कर दूसरे दिन 6:00 बजे तैयार हो गई मेरा भाई भी तैयार हो गया योगा कराने के लिए।

इसे भी पढ़ें  मेरा बाप रात में माँ के साथ दिन में मेरे साथ सेक्स करता है

वह मुझे अलग अलग तरीके से योगा कराने लगा। पर मेरे शरीर को देखकर वह डोल गया, मेरी कसी हुई शरीर मेरे उभरे हुए गांड और मेरी बड़ी-बड़ी चूचियां मेरे गोरे गाल और लाल लाल होंठ और पीछे बालों का जुड़ा बनाया हुआ कोई भी देख कर फिदा हो सकता है चाहे वह भाई ही क्यों ना हो। जब उसने मुझे सिर के बल और पैरों पर करने वाला योगा बता रहा था उसके बाद उसने मेरे दोनों टांगों को अलग अलग किया तो मेरी चूत की लाइन उसको दिखाई देने लगी। मेरे गांड का जो लाइन होता है वह भी साफ साफ दिख रहा था। मैं सर के बल खड़ी थी। यह देखकर मेरे भाई को रहा नहीं गया और मेरे गांड को सहलाना शुरु कर दिया।

मैं तुरंत ही नीचे हो गई और बोली कि क्या कर रहे हो उसने कहा ऐसा बदन देख कर कोई साधु तो नहीं बन सकता मैं योगा सिखा सकता है। और उसने मुझे अपनी बाहों में ले लिया मेरा ऊपर का जो कपड़ा था वह तुरंत खोल दिया घर में मम्मी पापा थे नहीं वह लोग सुबह कहीं चले गए थे , 5:00 बजे कार से वह कहीं उनको जाना था। मैं भी थोड़ा उसके चक्कर में आ गई क्योंकि उसका गठीला बदन देखकर मैं भी थोड़ा पसीज गई। उसने मेरे होंठ पर किस करना शुरू कर दिया। मैं भी कहां कम थी मैं भी उसके होंठ को अपने मुंह में ले ली और चूसने लगी धीरे-धीरे करके उसका में लंड पकड़ ली।


उसने अपना हाथ में घुसा दिया मेरी चूत पहले से ही काफी गीली थी। ब्रा का हुक तुरंत उस ने खोल दिया मेरे दोनों चूचियां आजाद हो गया। वह तुरंत ही मेरे चूचियों को मसलने लगा और अपने मुंह में ले लिया। मैं उसको चूमने लगी किस करने लगे रखने बाहों में भर ले। मैं तुरंत ही नीचे बैठ गई और उसका लंड निकाल कर अपने मुंह में ले ली। और चूसने लगी। मोटा करीब 9 इंच का उसका लैंड था मैं आइसक्रीम की तरह चूस रही थी और वह खड़े-खड़े मेरे बाल को पकड़कर अपने लंड के तरफ रहा था। मैं नंगी पूरी तरीके से थी वह भी नंगा हो गया उसने योगा मैच पर मुझे लिटाया दोनों पैरों को अलग-अलग कि अपना लंड मेरी चूत पर लगाकर जोर से घुसा दिया।


इसे भी पढ़ें  चचेरी बहन की सील तोड़ी रात को छत पे

जैसे ही पूरा लंड मेरी चूत में गया मैं तड़पने लगी। दर्द तो जोर से हुआ था क्योंकि उसने जोर से धक्का मारा था। पर जैसे ही उसने तीन चार बार अंदर बाहर किया मुझे अच्छा लगने लगा। मेरी बड़ी बड़ी चूचियों को मसलते हुए वह मेरे होंठ को चूमता था। और लंड को अंदर बाहर अंदर बाहर कर रहा था। मेरे पूरे शरीर मैं ऐसा लग रहा था जैसे कि आग लग गई हो। मैं वासना की आग में जलने लगी थी मैं पागल होने लगी थी उसका लंड जैसे ही मेरे चूत में गया था मेरे रोम रोम खड़े हो गए थे मैं बस चोदना चाह रही थी।

उसने मुझे घोड़ी बनाकर गांड के नीचे से अपना लंड मेरी चूत के सामने रखा और जोर-जोर से गांड की तरफ से मुझे चोदने लगा। ऐसा चोदने से उसका पूरा लंड मेरी चूत के अंदर समा रहा था और जब वह जोर से धक्का देता था मेरी गांड दो फाक में बदल जाता था। मेरे दोनों चूतड़ हिल रही थी बार-बार वह मेरे चूतड़ पर थप्पड़ भी मारता था अब पूरा लंड मेरी चूत में फेल रहा था। अब वह नीचे लेट गया मैं उसके ऊपर चढ़ गई उसके लंड पर बैठ गई अपने चूत के पास रख कर। अब मैं गांड को गोल-गोल घुमा कर उसके लंड पर दे रही थी। उसका अंदर बाहर हो रहा था और मैं ऊपर से धक्के दे रही थी।


फिर मेरी एक टांग को उसने टेबल पर रखा और बीच में लंड चूत में डालने लगा। खड़े-खड़े चुदाई का मजा तो कुछ और ही होता है मैं उसकी बाहों में आ गई और वह नीचे से मेरी चूत में लंड घुसा रहा था। हर एक 10 से 15 सेकंड में वह मेरी चूचियों को मसलते और मेरे निप्पल को चूसने लगता। फिर उसने मुझे उल्टा कर दिया फिर उल्टा होकर मुझे चोदने लगा। और यह सब काम योगा मैथ पर हो रहा था ऐसा लग रहा था योगविद्या चल रही हो। कभी आप भी ऐसे ट्राई करके देखिए योगा का ड्रेस पहन लिए योगा मैट भी चाहिए और सुबह-सुबह आप अपनी गर्लफ्रेंड का या अपनी बीवी का या आप जिसको भी चोदते हैं जिसके साथ आप का सेक्स संबंध है उसके साथ कभी योगा करते हुए योगा मैथ पर और योगा कपड़े पहने हुए चुदाई कीजिए।

इसे भी पढ़ें  मेरी बहन मुझसे चुदवाई और लंड चुसी

बेहतरीन लगेगा आपको जैसा कि मुझे लगा मेरा भाई उस दिन मुझे खूब चोदा बहुत मजा आया। उस दिन के बाद से वही होगा कम करता है उस समय मेरी चुदाई ज्यादा करता है। चाहे योगा कीजिए या चुदाई कीजिए शरीर तो आपका ही बनेगा आजकल मैं और भी ज्यादा सुडौल हो गई हूं। मन शांत रहता है क्योंकि जुदाई का ख्याल नहीं आता है अब मेरे दिल में। घर का माल हूं घर में रह गई हूं तो यह अच्छी बात है बाकी जब शादी होगी तो देखी जाएगी तब तक मैं अपने भाई से ही मजा ले लेती हूं।

मैं जल्द ही दूसरी कहानी नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर लिखने वाली हूं आप जरूर वेबसाइट पर फिर से आएगा आप खुद देखिएगा यहां की कहानियां बड़े ही हॉट और सेक्सी होती है मुझे बहुत पसंद है तो आपको भी जरूर पसंद आएगा।