ननद को और मुझे एक साथ चोदता है एक लड़का

मैं पायल 24 साल की हूँ। मेरी शादी पिछले साल ही हुई है। मेरे घर में, मैं मेरी ननद, मेरी सास और मेरे पति रहते हैं। मेरी सास स्कूल में टीचर है, पति का बिजनेस है वो टूर पर रहते हैं। मेरी ननद उन्नीस साल की है। मेरी ननद बहुत ही ज्यादा हॉट और सेक्सी लड़की है।

दोस्तों सच पूछिए तो मेरी ननद ने ही मुझे सेक्स का सही ज्ञान दिया और कैसे चुदना है उसी न बताया है और उसी ने यह भी बताया है की पति के अलावा भी चुदाई का रिश्ता रखूं तो ज़िंदगी और ज्यादा हॉट और मीनिंगफूल कैसे हो जाएगी। आज मैं आपको नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम के माध्यम से यही कहानी बताने जा रही हूँ। कैसे एक लड़का हम दोनों को संतुष्ट कर रहा है एक साथ चोद कर। अब मैं सीधे कहानी पर आती हूँ।

पिछले दिनों की बात है। मम्मी जी इलेक्शन ड्यूटी पर शहर से बाहर चली गई थी तीन दिन के लिए। पति टूर पर गया था वो सात सात दिन तक घर से बाहर रहता है। मैं शनिवार को दीपक जलाने के लिए घर से बाहर गई थी। जब वह से आई वापस तो मेरे ऊपर वाले कमरे में आवाज आ रही थी. आह आह आह आह ओह्ह राघव आह आह आह राघव आह आह आह। मैं दौड़ कर गई तो देखकर दंग रही गई।

मेरी ननद पूजा चुद रही थी। मैं खिड़की से झांककर देखने लगी। मेरी ननद और वो लड़का दोनों नंगा था और पूजा बेड पर थी वो लड़का निचे खड़ा था दोनों पैर अपने कंधे पर रखे था और जोर जोर से धक्के दे रहा था। दोस्तों ऐसी कभी भी मेरी चुदाई नहीं हुई थी जैसे की पूजा चुद रही थी। सच पूछिए तो ऐसी ही चुदाई के बारे में मैं सपने देखती थी की कोई मुझे चोदे।

गरमा गरम है ये  बेटे ने सहला सहला कर कामुक किया फिर मैंने चुदवा ली

पूजा चौड़ी गांड वाली लड़की है हॉट पूरा शरीर है। चूचियां सॉलिड है क्रिकेट गेंद की तरह गठीला बदन गोरा चेहरा लम्बे लम्बे बाल होठ पिंक। दोस्तों जब भी राघव धक्के देता वो करीब छह इंच तक आगे पीछे हो रही थी सोच लीजिये उस लड़के के लौड़े में कितना दम था।

मेरे से रहा नहीं गया और मैं दरवाजा खटखटा दी। एकदम शांति हो गई वह पर। मैं दुबारा दरबाजा पीटी फिर भी दरवाजा नहीं खुला। मैं फिर धक्के लगाई तभी दरवाजा खुला और राघव भागा। वो ऊपर से भाग कर अपने छत पर कूद गया। और जब अंदर गई तो मेरी ननद ब्रा पहन रही थी पर उसके ब्रा का हुक बाल में फंस गया था इसलिए वो ना पहन पा रही थी ना छुड़ा पा रही थी वो सिर्फ पेंटी में थी ब्रा उसके बालों में लटका हुआ था।

मैं अंदर जाकर ब्रा उसके बालों से हटाई और बोली क्या बात है पूजा रानी। तुम तो जवान हो गई हो। चुद तो ऐसी रही थी मानो सन्नी लिओनी चुदवा रही थी। वो डरी हुई थी शायद सोच रही थी उसका भेद खुल गया है। पर मैं किसी और ही जुगाड़ में थी। मैंने समझाया तो वो समझ गई बोली भाभी आप किसी को मत बताना प्लीज।

मैं बोली ठीक है नहीं बताउंगी पर एक काम तुम्हे करना होगा। पूजा बोली बोलो भाभी, मैं बोली फिर आज रात का पार्टी रखते है ऐसे भी घर पर कोई नहीं है इससे बढ़िया मौक़ा नहीं मिलेगा। वो बोली क्या मैं बोली उस लड़के को बुलाओ मैं भी तुम्हारे साथ मिल कर अपनी वासना शांत करेंगे ऐसे भी अभी तुम जोश में ही आ रही थी और मैं आ गई।

गरमा गरम है ये  सगी मौसी ने दिया गांड चुदाई का ज्ञान

वो मुस्कराने लगी। और बोली ठीक है। मैं बोली मैं फटाफट खाना लगाती हूँ दोनों खा लेते हैं फिर बुलाओ तुम उसको। और फिर वैसा ही हुआ हम दोनों खाना खाकर तैयार हुए और पूजा ने उस लड़के को बोली आ जा मैं और भाभी दोनों मिलकर तेरा लंड लेंगे। वो लड़का बोलै ठीक है मम्मी पापा जैसे ही सोयेंगे आ जाऊंगा मैं तुम छत का दरवाजा खुला ही रखना। और वो लड़का साढ़े दस बजे के करीब आ गया.

मैं भी अब उसके कमरे में थी वो लड़का आया और फिर हम दोनों मिलकर उसको सहलाने लगे और चूमने लगे. धीरे धीरे हम तीनो ही नंगे हो गए। और फिर एक एक करके उसका लौड़ा चूसने लगे. वो हम दोनों को चुम्म रहा था दोनों की चूचियों को दबा रहा था। उसको हम दोनों ने पलंग पर लिटा दिया मैं उसके मुँह पर बैठ गई और चूत चटवाने लगी पूजा तब उसका लौड़ा चूस रही थी।

फिर मैं लौड़ा चूसने लगी और पूजा उसके मुँह पर बैठकर अपना चूत चटवाने लगी. अब हम तीनो ही जोश में आ गए। पहले वो मुझे चोदना शुरू किया। फिर पूजा को बारी बारी से हम दोनों चुदवा रहे थे। उसका मोटा लौड़ा जब चूत से अंदर बाहर होता तो वो नजारा मस्त था। हम दोनों ही एक दूसरे की चूचिया और चूत से खेल रहे थे। और फिर हम दोनों एक एक करके चडवाते रहे.

दोस्तों हम तीनो एक तीसरे को खुश कर रहे थे। और चुदाई का खेल रात भर चलता रहा. दोस्तों तीन दिन तक हम दोनों उस लड़के से अपनी वासना की आग को बुझाते रहे। पहली बार मुझे सेक्स में सटिस्फैक्शन मिला था। पूजा का गदराया हुआ बदन और मैं खुद पूजा के बदन से खेलने लगे. फिर तीन दिन बाद माँ आ गई।

गरमा गरम है ये  मौसा जी ने रात भर चोदा सुबह चल भी नहीं पा रही थी।

पर हम दोनों अभी भी लेस्बियन की तरह एक दूसरे को खुश कर रहे हैं। अब जब माँ स्कूल जाती है हम दोनों उस लड़के से चूत को आग शांत करते हैं। और आगे करते भी रहेंगे. आशा करती हु आपको ये कहानी पसंद आई होगी दूसरी कहानी नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर जल्द ही लेके आने वाली हूँ.

Hot Real Indian Bhabhi Sex Album – मस्त भाभी की सेक्सी फोटो जो आपको कामुक कर दे हॉट भाभी की सेक्सी फोटो देखो देवर जी आपके लिए तैयार हूँ एक बार तो बुला लो मुझे Gaand Ka Photo, Indian women Ass Pic, Ass Photo My Hot Pussy, चोदना है तो बताओ कपडे खोलकर बैठी हूँ। Hot XXX Bhabhi Sex Photo : एक बार तो नजर भर के देख लो मुझे फिर कैसे आग लगाती हूं तेरे दिल में