यूट्यूब वीडियो में मुझे हीरोइन बनाया और चोद दिया मेरा बेटा


YouTube Video Sex Story, माँ को बेटे ने चोदा वीडियो बनाने के चक्कर में : आज मैं अपने आप को क्या समझ रही हूँ आपको अपने शब्दों में बयां नहीं कर सकती। मुझे ये लिखते हुए शर्म आ रही है की मैंने क्या किया। मेरा बेटा यूट्यूब पर वीडियो बनाने और मौज पर डालने के चक्कर में अपनी माँ को ही फिल्म की हेरोइन बनाया और फिर सुहागरात मना लिया। क्या ऐसा कोई होता है कोई ऐसा बेटा कर सकता है क्या। अपनी माँ को ही चोद दे। कुछ पाक रिश्ते होते हैं पर आजकल का माहौल ऐसा हो गया है इस सोशल मीडिया के चक्कर में लोग अपने आप को नहीं पहचान रहे हैं अपने रिश्ते को नहीं पहचान रहे हैं।


आज मैं अपनी करतूत भी कहूँगी सिर्फ बेटे को दोष देना अच्छी बात है नहीं मैं भी उतना ही जिम्मेदार और गुनहगार हूँ। इसलिए मैं नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम के मित्रों को अपनी बात शेयर कर रही हूँ। आजकल सोशल मीडिया का लत सभी को लग रहा है। अपनी अपनी हुनर दिखा रहे हैं। पर रिश्ते कई शर्मशार भी हो रहा है। रिश्ते बनाये रखना बहुत जरुरी है। इसलिए मैं इस पक्ष में हूँ को अपनी कला का हुनर तो दिखाओ पर परिवार की जो सीमा है उसका भी ख्याल रखना बहुत जरुरी है। तो आइये जानते हैं मेरे साथ क्या और कैसे हुआ ये सब।

मेरा नाम रेखा है। मैं 43 साल की खूबसूरत महिला हूँ। मेरा एक ही बेटा है। पति नहीं है वो मुझे तलाक दे दिया और वो एक अठारह साल की लड़की के साथ भाग गया। अपने से छोटी लड़की से उसका सेक्स सम्बन्ध बन गया और फिर शादी कर लिया। मैं घर में अकेली रह गयी अपने बेटे के साथ। जब बाप नहीं हो घर में तो बेटा अपने मर्जी का मालिक होता है और माँ डरती है कुछ बोलने से। मैं भी कुछ नहीं बोलती जैसा वो चाहता है वैसा करने देती हूँ। वो पढ़ाई में उतना तेज नहीं है। बारहवीं कर के यूट्यूब पर वीडियो बनाता है। वो छोटी छोटी फिल्म लिखता है मात्र दस मिनट का फिर उसी का वीडियो बनाता है। यूजर और सब्सक्राइबर बहुत ही ज्यादा है पैसे भी बहुत आते हैं। यानी की ये अब रोजी रोटी का साधन बन गया है इसलिए मैं माँ बेटा फिल्म बनाते हैं घर पर ही।


कुछ दिनों से उसका यूजर घटने लगा था। क्यों की अब लोगों को मसालेदार कहानी और फिल्म चाहिए जिसमे सेक्स हो बी ग्रेड टाइप का हो। बेटे ने कहा हम दोनों को अब कुछ अलग सोचने चाहिए। जमाना बदल गया है लोग सेक्सुअल चीज को जयादा देखते हैं। इसलिए हमें भी ऐसा ही कुछ बनाने होंगे जिससे यूजर आते हों। इसकी का ध्यान में रखकर उसने एक मूवी बनाई। बरसात में सौतेली माँ के साथ। मैं तो असली माँ हूँ लेकिन उसने मेरे करैक्टर सौतेली माँ का दिया। फिल्म बनाने लगा। मैं एक औरत की रोल की जिसमे मेरा बेटा मेरी सौतन का बेटा बना। और मैं एक ऐसी औरत जो की जवान हूँ खूबसूरत हूँ और मैं अपने पति से संतुष्ट नहीं हो।

इसे भी पढ़ें  जेठ जी ने मेरी चुदाई की पारिवारिक सच्ची चुदाई की कहानी

यही कहानी थी। फिल्म बनने लगा मैं सजधज कर मॉडर्न औरत बन गयी। जिसका पति अक्सर टूर पर रहता है। घर में कम रहता है महीने महीने गायब रहता है। और मुझे वो शारीरिक सुख नहीं दे प् रहा रहा है। इसलिए मैं अपने सौतेले बेटे से ही मेरा सेक्स सम्बन्ध बन गया। अब मैं सीधे कहानी पर आती हूँ कैसे उसने मुझे चोदा। उस दिन जब वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है उसका वो मुझे बार बार कह रहा था ऐसे एक्शन दो, हाथ ऊपर करो पैर फैलाओ। मैं वैसा ही करती गयी जैसा वो कह रहा था। मुझे भी मजा आ रहा था। मैं एक से एक स्टाइल दे रही थी और डाइलोक बोल रही थी। सब कुछ ठीक ठाक ही चल रहा था। तभी मैंने उसको हड़बड़ाते देखा।

वो जब मेरे से बात कर रहा था वो साफ़ साफ़ नहीं बोल रहा था। मैं पूछी भी क्या हुआ तो वो बोलै मैं थोड़ा नर्वस हूँ। मैं समझ गयी एक जवान लड़का अपनी माँ के साथ ऐसी फिल्म कैसे बनाएगा। पर मोवी बनाना भी जरुरी थी। अब तो हमारे परिवार के लिए सिर्फ फिल्म ही नहीं रहा ना शौक रहा। मेरे रोजी रोटी का साधन भी बन गया था। इसलिए मैंने उसको समझाया की इसमें शर्म की कोई बात नहीं हम कलाकार हैं और कलाकार अपनी कला का पर्दशन करता है। मैं जिस्म इसलिए दिखा रही हूँ क्यों की आजकल के लोगों की ये डिमांड है।

वो थोड़ा नार्मल हुआ। वो मेरे साथ बिस्तर पर आ गया कैमरा स्टैंड पर ऑन हो गया हम दोनों फिल्माने लगे वो मेरे पास आया और बोला। अगर आप मेरी सौतेली माँ नहीं होती तो मैं भगा के ले जाता आपको। मैं आपसे प्यार करने लगा हूँ। मैं भी बोली मैं भी प्यार करती हूँ। क्या करें जालिम इश्क़ ही ऐसी चीज होती है जिसमे ना उम्र ना रिश्ते कोई मायने नहीं रखता। मुझे पता है तुम मेरे सौतेले बेटे हो पर मैं भी तुमसे प्यार करने लगी हूँ। क्यों की तुम्हारे पापा मुझे खुश नहीं रख पा रहे हैं। मैं प्यासी की प्यासी रह जाती हूँ। मैं जवान हूँ खूबसूरत हूँ मुझे सेक्स चाहिए।


हम दोनों फिल्म बनाने में इतना रम गए की सब कुछ असली सा लगने लगा था और मैं भी थोड़े देर के लिए भूल गयी की वो मेरा बेटा है और वो भूल गया की मैं माँ हूँ। हम दोनों की एक्टिंग और डाइलॉग ऐसा ही ग़दर हो गया था। तभी सिन में ब्लाउज का हुक खोलने की बारी आई। हम दोनों ने पहले ही सोच लिया था की ब्रा तक का सिन लेंगे फिर वहाँ से कट करेंगे। उसने मेरी ब्लाउज खोली मैं ब्रा पर आ गयी वो मेरे बूब पर हाथ रखा और बोला बहुत हॉट हो आप। सच कहते हैं ज्यादा उम्र की औरतें बहुत ही हॉट और सेक्सी होती है।


इसे भी पढ़ें  दीदी को ग्रुप में चोदा एक साथ तीन तीन लंड दीदी के चूत में

मैंने कहा फिर देर किस बात का आओ मेरी जिस्म की गर्मी शांत करो और अपनी भी गर्मी शांत कर लो। ये सिन फिल्मा कर कट करना था। मैं बोल दी कट करो। वो उठा कैमरा तो बंद कर दिया। पर वो अब मेरे ऊपर टूट पड़ा। बोला मम्मी आज मैं बहक गया हूँ गजब का शॉट था इस वजह से मैं अपने आप को रोक नहीं पा रहा हूँ। आप क्या मुझे सेक्स करने दोगी। आजतक मैं किसी के साथ सेक्स नहीं किया। पर आज मैं सेक्स करना चाहता हूँ। मैं बोली पागल हो गया क्या। फिल्म तक ही ये सब ठीक है मैं तेरी माँ हूँ। ऐसा मैं नहीं कर सकती। ये रिश्ते पाक होते हैं इसमें सेक्स नहीं होता है।

उसने कहा क्यों मुझे रोक रही हो। मैं मर जाऊंगा अगर मुझे सेक्स करने नहीं दोगी। मैं बोली अरे पगला है क्या ऐसा कोई बोलता है क्या। मैं तुम्हारे बिना कैसे रह सकती हूँ मेरा इस दुनिया में और है ही कौन। पर बेटा मुझे अच्छा नहीं लग रहा है की मैं अपने सगे बेटे के साथ सेक्स करूँ। मेरी बोली में नरमी थी। इसी नरमी का फायदा उठा लिया मेरा बेटा। उसको ब्रा खोलते देर नहीं लगी। उसने मेरी बूब को पकड़ लिया और निप्पल की अपनी उँगलियों से रगड़ने लगा। ओह्ह्ह्हह्ह क्या बताऊँ दोस्तों मैं कुछ सोच ही नहीं पा रही थी की मैं सही कर रही हूँ या गलत।


अचानक मैं भी बह गयी और उसको अपनी तरफ खींच कर उसके होठ को चूसने लगी और उसके जिस्म को सहलाने लगी। तुरंत ही उसने सारे कपडे उतार दिए और मेरी पेटीकोट की नाडा खोल दिया और हम दोनों ही नंगे हो गए। वो मेरी बूब्स को चूसने लगा। वो मेरी बूब को दबाने लगा। मेरी चूत पर हाथ फेरना लगा। हम दोनों ही एक दूसरे के जिस्म को टटोल रहे थे चूम रहे थे। दोनों चुपचाप थे बस साँसे तेज तेज चल रही थी दोनों की साँसे की ही कमरे में आवाज आ रही थी। मैं अपना पैर फैला दी। वो मेरी टांगो के बिच में बैठ गया और मेरी चूत को चाटते हुए बोला। ओह्ह्ह्हह गजब लग रहा था।

मैं कुछ नहीं बोल पाई और भी टांग फैला दी ताकि उसको कोई दिक्कत नहीं हो। मैं सिसकारियां लेने लगी। पसीने से तरबतर होने लगी। वो मेरी होठ को चूसते हुए मेरी बूब्स को दबाते हुए ऊपर चढ़ गया मैं टांग फैला दी। वो अपना लंड मेरी चूत पर सेट किया और घुसा दिया। ओह्ह्ह्हह्ह्ह्ह बड़ा मोटा लंड जैसे ही अंदर गया मैं बाग़ बाग़ हो गयी। मेरे जिस्म के अंग अंग तार तार हो गए। दोनों ही एक दूसरे को आई लव यू कह रहे थे। वो चूत में धक्के दे रहा था उसका मोटा लंड मेरी चूत के अंदर बाहर हो रहा था।

इसे भी पढ़ें  Ladki ne kahi Gand Marwata hoga

मैं अपना बाल खोल दी मेरा गोरा बदन होठ गुलाबी टाइट चूचियां पतली कमरे चौड़ी गांड को देखकर वो मंत्रमुग्ध हो गया। वो मेरी बालों से खेलते हुए मेरी गर्दन पर जीभ फिराने लगा इससे मैं और भी ज्यादा कामुक हो गयी। और उसको निचे आने बोली उसको और मैं ऊपर चढ़ गयी उसका लंड अपने मुँह में लेकर चूसने लगी। मैं अपने कंठ तक उसके लंड को ले जा रही थी वो कामुक हो गया था। वो सिसक रहा था मैं अंगड़ाई लेती हुई उसके लंड को चूस रही थी। अब उसे मजा आने लगा क्यों की मैं एक नंबर की चुड़क्कड़ हूँ कोई भी पागल हो जाये मेरे चुदाई के तरीके से। अब मैं ऊपर लेट गयी उसके होठ को चूसने लगी दोनों हाथों की उँगलियाँ उसके हाथों की उँगलियाँ में फंसा दी और उसके होठ को छाती को चूमने लगी।

मेरी चूत गीली हो गयी थी और गर्म भी अब मुझे लंड ऊपर से लेने थे मैं लंड पकड़ पर अपनी चूत पर सटाई और अंदर घुसा ली। अब मैं जोर जोर से उछल उछल कर चुदवाने लगी वो मेरी बूब्स को मसलते हुए निचे से धक्के देने लगा। एक घंटे तक अलग अलग पोजीसन में चुदवाती रही। फिर हम दोनों का खलास हो गया मैं उसका सारा वीर्य अपनी मुँह में ले ली और पी गयी। फिर हम दोनों साथ ही सो गए। अब तो दोस्तों रोज रोज नई नई मोवी बनाती हूँ और सोशल मीडिया पर शेयर करती हूँ। हां वह पर ज्यादा एडल्ट नहीं रहता है पर अनकट जो होता है वो बहुत ही ज्यादा सेक्सी और हॉट होता है। मैं नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम के दोस्तों के अपील करती हूँ। मैं अपनी दूसरी कहानी जल्द ही लिखूंगी इसलिए फिर से जरूर आना। मैं इंतज़ार करुँगी।