Home » सेक्स टिप्स » पति जब सेक्स नहीं कर पाए तो क्या करें

पति जब सेक्स नहीं कर पाए तो क्या करें

पति जब सेक्स नहीं कर पाए तो क्या करें, महिलाएं ऐसे पाएं सेक्स में संतुष्टि, पति को सेक्स के लिए कैसे तैयार करें, पति के सेक्स न करने पर क्या करें

सेक्स लाइफ का भरपूर आनंद उठाने के लिए जरुरी होता है की आप इसे खुलकर एन्जॉय करें और इसके लिए केवल पुरूष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी उत्साहित रहती हैं। लेकिन कई महिलाओं की यह शिकायत होती है की जैसे ही अपने पति के करीब जाती हैं तो उनके पति कोई न कोई बहाना बनाकर उनसे दूर हो जाते हैं। ऐसे की 27 वर्षीय शीला कहती है की शादी के बाद उनकी सेक्स लाइफ का रोमांच धीरे धीरे कम हो गया है। उनका सेक्स करने का बहुत मन करता है लेकिन उनके पति अब उन्हें सेक्स में वो संतुष्टि नहीं दे पाते है, संतुष्टि तो दूर जब भी वो पास जाने की कोशिश करते है तो उनके पति बहाना करने लगते हैं।

ऐसे में उनके रिश्ते में चिड़चिड़ापन आने लग गया है और उनका कहना है की उन्हें सेक्स किये हुए कई दिन नहीं बल्कि महीने हो जाते हैं। और यदि उनके पति कभी सेक्स करते भी है तो उसे काम की तरह जल्दी खत्म करने की सोचते हैं इसके कारण वो सेक्स का उस तरह मज़ा नहीं ले पाती है जिस तरह उन्हें लेना चाहिए। ऐसे में कई बार पोर्न देखकर भी मैंने अपने आप को संतुष्ट करने की कोशिश की है पर उससे कुछ नहीं होता है। तो इसके लिए क्या किया जाए, क्योंकि महिला और पुरूष के बीच प्रेम को बढ़ाने के लिए सेक्स लाइफ का बेहतर होना बहुत जरुरी होता है।

पति का सेक्स न करने के कारण

  • यदि महिला सेक्स के दौरान पुरूष का भरपूर साथ नहीं देती है तो इसके कारण पुरूष सेक्स से परहेज करने लगते हैं।
  • सेक्स पावर की कमी होने के कारण भी कई बार पुरूष सेक्स के दौरान वो मज़ा नहीं दे पाते हैं जो की उन्हें देना चाहिए।
  • लिंग के छोटे होने के कारण पुरूष असहज महसूस करते हैं जिसके कारण वो सेक्स से परहेज करने लगते हैं।
  • जो पुरूष डरते हैं की सेक्स के दौरान वो अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाएंगे वो भी ऐसा करते हैं।
  • कई पुरुषो को हस्तमैथुन की लत होती है जिसके कारण वो सेक्स से परहेज करते हैं।
  • अधिक पोर्न का देखना भी इस समस्या का कारण हो सकता है।
  • गलत आदतें जैसे की धूम्रपान, शराब आदि भी इस समस्या की वजह हो सकता है।
  • किसी शारीरिक परेशानी के कारण भी यह समस्या हो सकती है।
गरमा गर्म सेक्स कहानी  सेक्स करने के लिए बेहतरीन जगह ये हो सकती है

ऐसे करें पति को सेक्स के लिए तैयार

यदि आपके पति सेक्स करने के लिए तैयार नहीं होते है तो सबसे पहले आपको इसके कारण का पता करना चाहिए ताकि उसके बाद आप आसानी से इस समस्या का समाधान कर सकें। तो आइये अब विस्तार से जानते हैं की किस तरह आप अपने पति को सेक्स के लिए t।ईयर कर सकती है।

हस्तमैथुन न करने दें

यदि आपके पति अधिक हस्तमैथुन करते हैं तो आपको इस बारे में अपने पार्टनर से बात करनी चाहिए और इस आदत को छुड़वाना चाहिए। सेक्स के मज़े को बढ़ाने के लिए कभी कभी ऐसा करना ठीक होता है लेकिन नियमित ऐसा करने से सेक्स लाइफ पर बुरा असर पड़ता है।

पोर्न से न करें तुलना

कई महिलाएं और पुरूष दोनों ही ऐसा सोचते हैं की जैसा सेक्स वो पोर्न के दौरान देखते हैं वैसा ही सेक्स वो करें। जबकि ऐसा करने के कारण उन्हें परेशानी हो सकती है क्योंकि वो मूवी कटे हुए पार्ट को जोड़कर बनाई जाती है और बेहतर सेक्स के लिए दस से पंद्रह मिनट बहुत होते हैं। ऐसे में आपको पोर्न से तुलना को छोड़कर रियल लाइफ सेक्स का भरपूर आनंद उठाना चाहिए।

शर्माएं नहीं और डर को छोड़े

कई बार पुरूष लिंग के छोटे होने के कारण शर्म के कारण भी पुरूष सेक्स से परहेज करते हैं, ऐसे में आपको शर्माना नहीं चाहिए बल्कि यदि आप बेहतर सेक्स करना चाहते हैं तो बिना संतुष्टि के डर के और लिंग की परेशानी को छोड़कर सेक्स करना चाहिए ऐसा करने से आप बेहतर सेक्स का आनंद भी ले सकते हैं, और साथ ही आपको आसानी से सेक्स के दौरान चरम सुख को पाने में भी मदद मिलती है।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  पति को आकर्षित करने का तरीका सेक्स के समय

सहेलियों की बातें न सुने

यदि आप अपनी सहेलियों की बातें सुनकर वैसे ही सेक्स करने के लिए अपने पति से कहती है तो इसके कारण हो सकता है आपके पति नाराज़ हो जाएँ। ऐसे में आपको पति से सेक्स के दौरान भरपूर एन्जॉयमेंट के लिए चाहिए की आप सेक्स के दौरान उनका साथ दें। और अपने तरीके से सेक्स करें ताकि दोनों सेक्स का भरपूर आनंद उठा सकें।

सेक्स में दे पार्टनर का भरपूर साथ

कई बार पुरूष के सेक्स से परहेज करने का कारण महिला का सेक्स के दौरान भरपूर साथ न देना होता है। ऐसे में महिला को इस बात का खास ध्यान देना चाहिए और पुरूष का सेक्स के दौरान भरपूर साथ देना चाहिए। और सेक्स का मज़ा लेने के लिए नई नई पोजीशन ट्राई करने के लिए भी कहना चाहिए जिससे महिला और पुरूष दोनों को हो सेक्स का भरपूर आनंद लेना चाहिए।

गलत लत छोड़े

नशा करने के कारण कई बार हो सकता है आपका पार्टनर सेक्स से परहेज करें ऐसे में इससे बचने के लिए आपको चाहिए की आपको चाहिए की आप अपने पार्टनर से इन सब को छोड़ने के लिए कहें ताकि आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने में मदद मिल सकें।

डॉक्टर से ले राय

यदि सेक्स न करने के पीछे कोई शारीरिक परेशानी है या फिर ताकत की कमी है तो इसके लिए आपको एक बार डॉक्टर से राय लेनी चाहिए। और यदि कोई भी समस्या है तो उसका जल्द से जल्द इलाज करवाना चाहिए ताकि समस्या का समाधान हो सके और आप दोनों अपनी सेक्स लाइफ का भरपूर आनंद उठा सकें।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  महिलाओ द्वारा सेक्स (चुदाई) के दौरान निकले हुए आवाज का मतलब

ज्यादा पोर्न न देखें

जो पुरूष आधी पोर्न देखते हैं उसके बाद सेक्स करने की इच्छा उनकी कम हो जाती है जिसके कारण वो हो सकता है सेक्स के दौरान महिला को संतुष्ट न कर पाएं ऐसे में महिलाओं को चाहिए की वो सेक्स से पहले ज्यादा पोर्न न तो खुद देखे और न हो अपने पार्टनर को देखने दें।

तो यह हैं कुछ खास टिप्स जिन्हे आप अपना सकती है जब आपके पति के साथ सेक्स करते समय आप खुश न हो। इसके अलावा आपको ऐसा कुछ भी करना चाहिए जिससे आपके पति पर आपके हुस्न का जादू चल सकें और आप दोनों बेहतर तरीके से अपनी सेक्स लाइफ का आनंद ले सकें। इसके अलावा अपने पति के सेक्स न करने पर आप सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करके भी संतुष्ट हो सकती हैं।