बेस्ट फ्रेंड ने मेरे ही घर में बहन को जमकर चोदा

loading...

Dost ki bahan, friends sister sex, my friends fucked my sister : मेरा नाम विहान है। मैं दिल्ली के आर.के. पुरम में रहता हूं। एक दिन मैं सेक्सी मूड में था और मैंने इंटरनेट पर सेक्स स्टोरी पढ़कर मुट्ठ मारने के बारे में सोचा। सर्च करते हुए मुझे नॉन वेज स्टोरी डॉट कॉम मिली जिस पर रोमांचक सेक्सी कहानियां पढ़ते हुए मैंने मु्ट्ठ मारी। आज मैं भी अपनी कहानी इस साइट के माध्यम से पाठकों तक पहुंचाना चाहता हूं। दरअसल कहानी मेरी नहीं है। बल्कि मेरी बहन की है। मेरी बहना रश्मी 23 साल की है और मैं 25 साल का हूं। वैसे तो मेरे मन में कभी ऐसा ख्याल नहीं आया था कि भाई-बहन के बीच में सेक्स जैसी घटनाएं भी हो सकती हैं लेकिन कहानियां पढ़ने के बाद मुझे अपनी बहन के बारे में ऐसे ख्याल आने लगे।


लेकिन मैंने खुद अपनी बहन के साथ सेक्स नहीं किया बल्कि किसी और ने किया। अब आप सोच रहे होंगे कि बहन के साथ हुए सेक्स के बारे में मुझे कैसे पता चला। दरसअसल मुझे रश्मी का मोबाइल हाथ लग गया था एक दिन। मैं ऐसे ही चैक करने लगा तो मुझे उसमें एक विडियो मिली जिसमें रश्मी एक लड़के के लंड को चूस रही थी। लेकिन लड़का कौन था उसके बारे में मुझे पता नहीं लग पा रहा था। क्योंकि विडियो इस तरह से बनाई गई थी कि लड़के का चेहरा विडियो मैं नज़र नहीं आ रहा था। केवल उसकी बॉ़डी दिखाई दे रही थी। मुझे एक बार तो गुस्सा आया कि वो शादी हुए बिना ही इस तरह की हरकतें कैसे कर सकती है।

फिर सोचा कि मैं भी तो जवान हूं। मेरी भी तो मन करता है सेक्स करने का। इसी तरह रश्मी का भी कर गया होगा। इसलिए मैंने अपना आप को समझा लिया। वैसे भी आजकल हर लड़की और लड़के का काई न कोई पार्टनर होता है। मैंने सोचा कि मेरी बहन का कोई बॉयफ्रेंड होगा जिसके साथ उनसे थोड़ी मस्ती कर ली होगी। क्योंकि विडियो केवल 30 सेकेण्ड का ही था जिसमें रश्मी की चूचियां नंगी दिखाई दे रही थीं और वह लड़के के लंड को मुंह में लेकर चूस रही थी। उसके बाद विडियो बंद हो गया था।

मैंने उस रात अपनी बहन की चूचियों के बारे में सोचकर मुट्ठ भी मार ली थी। वो बात वहीं पर खत्म हो गई। कुछ दिन बाद मैं अपने दोस्तों के साथ एक फ्रेंड के घर पर गया हुआ था। मेरे दोस्तों में से एक जिसका नाम केतन था, उसका जन्मदिन था। इसलिए हम चार-पांच दोस्त केतन के घर पर मस्ती कर रहे थे। बर्थडे केक काटने के बाद हमने डांस वगैरह किया। सब लोग थके हुए थे, इसलिये किसी का भी मन नहीं कर रहा था अपने घर वापस जाने का। इसलिए सबने वहीं पर सोने का प्लान कर लिया।


केतन ने अपने घर में सब दोस्तों के लिए सोने का अरेंजमेंट कर दिया और हम पांचों दोस्त एक डबल बेड पर जाकर गिर गए। कुछ देर हंसी ठहाकों का दौर चला और उसके बाद एक-एक करके सब नींद में होने लगे। मेरे दोस्तों में एक था विराट। वो सबसे पहले सो गया। धीरे-धीरे करके बाकी लोग भी सो गये। लेकिन मुझे नींद नहीं आ रही थी। मेरे सिर में दर्द सा हो रहा था। इसलिए मैंने थोड़ा टाइम पास करने का सोचा।


मैंने फोन में गेम खेलने की सोची लेकिन मेरे फोन में कोई ढंग का गेम था ही नहीं इसलिए मैंने साथ में लेटे विराट को हिलाकर कहा-

विराट अपना फोन दे ना यार, मुझे गेम खेलना है। उसने नींद में ही अपने सिरहाने पर रखा फोन मेरी छाती पर पटक दिया और फिर से खर्राटें लेने लगा।


मैंने विराट के फोन में गेम खेलना शुरु किया, कुछ देर खेलने के बाद मेरा मन गेम से भी ऊब गया और मैंने उसके फोन में कुछ और खोजने लगा जिससे मेरा टाइम पास हो सके। वैसे तो मैं सोच रहा था कि कोई पॉर्न फिल्म मिल जाए तो लंड को हिलाकर ही टाइम पास कर लूं। शायद मुट्ठ मारने के बाद मुझे नींद आ जाएगी। यही सोचकर मैंने उसके फोन में पॉर्न फिल्म ढूंढना शुरु कर दिया। मैंने बहुत खोजा लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा।

फिर मुझे एक फोल्डर मिला जिस पर प्राइवेट लिखा हुआ था। मैंने सोचा इसमें जरूर इसने कुछ न कुछ छिपा रखा होगा। मैंने फोल्डर खोला तो उसमें सच में नंगी फिल्में थीं। फिल्में भी काफी सेक्सी थीं। देखते देखते कब मेरा हाथ मेरी पैंट के ऊपर से मेरे लंड को रगड़ने लगा मुझे कुछ पता नहीं चला।

कुछ विदेशी फिल्मों के अलावा उसमें इंडियन भी थी। मैंने उऩको भी देखना शुरु किया। मेरी वासना बढ़ती जा रही थी। जब चौथी विडियो चली तो मेरे शरीर में सनसनी सी दौड़ गई। मेरी शरीर ठंडा पड़ने लगा।

विडियो में मेरी बहन रश्मी अपने कपड़े उतार रही थी। मैंने ध्यान से देखा तो पीछे कमरे का फर्नीचर और सामान भी मेरे ही घर का था। मेरे रोंगटे खड़े हो गए। रश्मी ने अपने पूरे कपडे उतार दिये थे और वो नंगी होकर बेड की तरफ बढ़ने लगी। उसकी चूत पर आए गहरे काले रंग के बाल और उसके चूचे हिलते हुए साफ-साफ दिखाई दे रहे थे। एक बार तो मुझे गुस्सा आया लेकिन इस वक्त मैं वासना में डूबा हुआ था। मैंने विडियो जारी रखा।


उसके बाद रश्मी बेड पर आकर बैठ गई। तभी विडियो में एक लड़के का हाथ रश्मी के चूचों की तरफ बढ़ता हुआ दिखाई देता है। वो हाथ उसके चूचों को दबाने लगता है। मैं भी उसके चूचों को लड़के के हाथ से दबता हुआ देखकर मज़ा ले रहा था लेकिन साथ ही यह भी सोच रहा था कि यह लड़का है कौन। क्या ये वही विडियो तो नहीं जो मैंने रश्मी के फोन में देखी थी?

मेरी जिज्ञासा बढ़ रही थी। अब लड़के ने रश्मी के निप्पल्स को मसलना शुरु कर दिया। रश्मी भी सेक्स के लिए तैयार होने लगी। उसके बाद लड़के ने रश्मी को बेड पर लेटा दिया और उसकी चूत की तरफ हाथ बढ़ाया। उसकी चूत पर काले घने बाल थे। लड़के का हाथ मेरी बहन की चूत पर रगड़ खाने लगा। रश्मी के मुंह से कामुक सिसकियां निकलने लगीं। इधर मैं भी रश्मी की चूत को देखकर वासना से भरता जा रहा था। मेरी बहन इतनी सेक्सी है। मैं ये सोचकर हैरान था। मैं भी विडियो का पूरा मज़ा ले रहा था। लेकिन विडियो में जो लड़का मेरी बहन की चूत के साथ खेल रहा है उसको कितना मज़ा आ रहा होगा। ये सोचते हुए मैंने अपनी पैंट का हुक खोलकर अपना हाथ अंडरवियर में डाल लिया और अपने लंड के टोपे को आगे-पीछे करने लगा। मन कर रहा था मैं ही रश्मी की चूत में अपना लंड डाल दूं।

उसके बाद लड़के ने रश्मी की टांगों को चौड़ा फैलवा दिया और उसकी टांगों के बीच में मुंह रखकर उसकी चूत को चाटने लगा। लेकिन रश्मी की टांगें ऊपर की तरफ घुटनों पर से मुड़ी हुई थीं जिससे लड़के का चेहरा सही तरह से पहचान में नहीं आ रहा था।

मैंने विडियो को रोक कर देखने की भी कोशिश की कि आखिर ये लड़का है कौन लेकिन उसका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था। कुछ धुंधला सा कर दिया गया था। शायद विडियो को एडिट किया गया था। उसके बाद लड़के ने दोनों हाथों से रश्मी के चूचों को दबाते हुए उसकी चूत को अपनी जीभ से चाटना शुरु किया तो रश्मी के मुंह से कामुक सिसकारियां ज़ोर-जोर से निकलने लगीं। “आहहहहहहह….उईईईईईईई….इस्स्स्स्स…आऊउउउउउउउउउच…आह्ह्ह्ह्ह्ह्…आ्ह्ह्ह्ह्ह्ह्” करती हुई रश्मी अपनी चूत चटवा रही थी।

मेरी बहन वासना में बेड पर पड़ी हुई अपनी चूत चटवाते हुए तड़़प रही थी जिसको देखकर मैं भी सेक्स के चरम पर पहुंच गया था। अगर इस समय रश्मी मेरे सामने होती तो मैं ही उसकी चूत को चोद देता। कुछ देर तक चूत चाटने के बाद उस लड़के ने एकदम से अपनी मुंडी उठा ली और रश्मी की टांगे अपने हाथों से पकड़ कर नीचे कर दीं, ऐसा करने पर रश्मी की बालों वाली चूत फिर से दिखाई देने लगी और लड़के का चेहरा कैमरे की पहुंच से ऊपर चला गया। अब उस लड़के ने रश्मी की चूत में उंगली करनी शुरु कर दी। उसने पहले एक उंगली डाली तो रश्मी ने आराम से उंगली ले ली। कुछ देर तक उंगली अंदर बाहर करने के बाद उस लड़के ने अपनी दूसरी उंगली रश्मी की चूत में डाल दी। और तेजी से उंगलियों को अंदर बाहर करने लगा। मेरी बहन रश्मी फिर से तड़पने लगी। अब लड़के ने तीन उंगलियां चूत में डाल दी और जिससे चूत का मुंह थोड़ा और खुल गया और तेजी से उंगलियों को अंदर बाहर करने लगा।

  रश्मी बिस्तर पर तड़प रही थी। आह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्…उम्म्म्म्म्म्म्…ओ्ह्ह्ह्ह्ह्ह्…मम्मीईईईईई…ईस्स्स्स्स्स्स्स्स्स…आह..मर गई”  कुछ ऐसी आवाजें रश्मी के मुंह से निकल रही थीं। रश्मी अपने दोनों हाथों से अपने चूचों के निप्पलों को दबा रही थी और चूत में उंगलियों के आने जाने से तड़पती हुई बिस्तर पर नागिन की तरह लहरा रही थी।

ये लड़का जो भी था, इसको लड़कियों के अंगों के साथ खेलने का बहुत ज्ञान था। अब लड़के ने अपनी तीनों उंगलियां चूत से निकाल लीं। रश्मी को बिस्तर से उठाते हुए वो खुद रश्मी की जगह लेट गया और अपने लंड को हाथ में लेकर हिलाते हुए रश्मी को दिखाने लगा। उसका चेहरा कैमरे में अभी भी नहीं आ रहा था। लड़के ने लंड को हिलाते हुए कहा- “एक बार चूस लो ना जान”। रश्मी बोली- नहीं, मुझे अच्छा नहीं लगता। लड़के ने फिर कहा- “ बस एक बार, प्लीज।”लड़के की रिक्वेस्ट पर रश्मी ने उसके लंड को अपने हाथ में ले लिया और लंड के पास झुकती हुई अपने होठों को लंड के पास ले आई।

लंड के पास आते ही लड़के ने रश्मी को अपने हाथों से पकड़कर अपना लंड रश्मी के मुंह में दिया। लड़के की सिसकी निकल गई। इसस्स्स्स्स्सस्स्…आह्ह्ह्ह्ह्ह्….अम्म्म्म्म्..। वो अपने लंड को चुसवाने लगा।

2 मिनट तक लंड चुसवाने के बाद उसने कहा- बस करो जान, नहीं तो सारा माल मुंह में ही निकल जाएगा। उसके कहने पर रश्मी ने अपने होठों से लंड को निकाल दिया। उसका लंड रश्मी के थूक में बि्ल्कुल गीला हो चुका था।

अब लड़का दोबारा से उठ गया और उसने रश्मी को बेड पर पटक दिया और उसके चूचों को पूरे जोश के साथ दबाने लगा। रश्मी फिर से तड़पने लगी। कुछ देर तक मेरी बहन के चूचों को दबाने के बाद उसने रश्मी की टांगों को फैलवा दिया और अपने  खड़े लंड को रश्मी की चूत के पास ले आया। चूत के द्वार पर रखकर  उसने अपने लंड से चूत के मुहाने को प्यार से सहलाना शुरु किया। उसके मोटे लंड का सुपाड़ा रश्मी की चूत की संतरे जैसी फाकों पर फिसल-फिसल कर चूत की आग में घी डाल रहा था।

  रश्मी चिल्लाई- आह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्….प्लीज़…अब मुझसे रहा नहीं जा रहा विराट…प्लीज़ मेरी चूत में अपना लंड डाल दो”

जैसे ही ये नाम मेरे कानों में गया। मेरे अंदर हैरानी का करंट सा दौड़ गया।

विराट??????

मेरा दोस्त विराट?

नहीं, ऐसा कैसे हो सकता है…?

मैंने सोचा, मेरा दोस्त विराट ऐसा नहीं कर सकता। क्या मेरी बहन के बॉयफ्रेंड का नाम भी विराट ही हो। मैं बेवजह अपने दोस्त पर शक कर रहा हूं।

ऐसा सोचते हुए मैं फिर से विडियो का मज़ा लेना शुरु कर दिया। मेरे लंड ने भी अपने कामरस से मेरे अंडरवियर को गीला कर दिया था। मैं भी चाह रहा था कि बस अब चुदाई देखने के बाद माल को अंडरवियर में ही निकाल दूं।

लड़के ने कहा- ठीक है जान, ये लो। कहते हुए उसने अपना लंड रश्मी की चूत में पेल दिया। रश्मी ने लड़के को बाहों में भर लिया लेकिन जैसे ही उसने लड़के को अपनी बाहों में लपेटा उसका चेहरा दिख गया।

ये तो विराट ही था। मेरा दोस्त विराट।

एक बार तो मैं गुस्से में लाल हो गया लेकिन फिर सोचा कि जब मेरी बहन ही इससे चुदने के लिए इतनी बेचैन थी तो विराट की क्या गलती बताऊं मैं। इसलिए मैंने उस बारे कुछ और नहीं सोचा और बस विडियो को देखते हुए मज़ा लेने लगा।

अब विराट ने रश्मी की चूत को चोदना शुरु कर दिया। उसका मोटा लंड मेरी बहन की चूत में अंदर बाहर हो रहा था और वो चिल्लाते हुए कामुक सिसकियां ले रही थी। विराट पूरे रिदम में आकर रश्मी की चूत में लंड पेल रहा था। अब दोनों ही कामुक सिसकियां ले रहे थे। “आआआअह्हह्हह……..ईईईईईईई…….ओह्ह्ह्…….आहहहहहह……म्म्म्म्म्म्….”  करते हुए दोनों ही चुदाई का आनंद लेने लगे।

इधर मेरी भी हालत खराब हो चुकी थी। मैं भी अंडरवियर के अंदर ही अपने लंड को जोर से हिलाते हुए मुट्ठ मार रहा था। बहुत दिनों बाद इतना सेक्सी विडियो मैंने देखा था। मेरी बहन इतनी सेक्सी है मैंने कभी नहीं सोचा था। विराट भी पूरे मज़े के साथ रशमी की चूत मारने में लगा हुआ था।

10 मिनट तक उसने ऐसे ही रश्मी की चूत को चोदा होगा। उसके विराट ने मेरी बहन को उठाकर घोड़ी बना दिया और पीछे से उसकी चूत में लंड डालकर उस पर चढ़ गया। बहुत बड़ा खिलाड़ी निकला बहनचोद। मेरी बहन को ऐसे चोद रहा था मानो जैसे कोई घोड़ा एक घोड़ी को चोद रहा हो। एकदम रिदम में मस्ती के साथ।

अगले दस मिनट तक उसने इसी पोज़ में रश्मी की चूत को चोदा। उसके बाद विराट ने चूत से लंड निकाला और उसकी गांड पर रख दिया। लंड को गांड के छेद पर रखकर उसने एक जोर का धक्का मारा और रश्मी की चीख निकल गई। “उई…..उई….उई……माँ…..ओह्ह्ह्ह माँ…….अहह्ह्ह्हह…….” विराट ने कुछ सेकेण्ड का विराम दिया और फिर से एक जोरदार धक्का देते हुए गांड में लंड को पेल दिया “…….मम्मी….मम्मी……सी …..सी …….सी ……सी…..हा….. हा…..हा….. ऊऊऊ……ऊँ……….ऊँ…..उनहूँ …..उनहूँ…..” करते हुए रश्मी दर्द से करहाने लगी। विराट ने रश्मी के चूचों को पीछे से अपने हाथों में पकड़़ लिया और उसकी गांड में लंड को पूरा धकेल दिया। ये सीन देखकर मेरा कंट्रोल भी जाता रहा और मेरे लंड ने अंडरवियर में ही 8-10 गर्म वीर्य की पिचकारियां मार दीं। मैं शांत हो गया। लेकिन विडियो अभी भी फोन की स्क्रीन पर चल रहा था। मैंने विडियो को बंद नहीं किया। 10 मिनट तक विराट ने रश्मी की गांड को चोदा और एकाएक उसकी स्पीड कम होने लगी। शायद वो उसकी गांड में झड़ गया था। धीरे-धीरे उसने रश्मी की गांड से लंड को निकाला और रश्मी बेड पर गिर गई।

विराट ने कैमरे की तरफ चेहरा किया तो अबकी बार उसका चेहरा साफ नज़र आ गया। ये साला कमीना मेरा दोस्त ही था जिसने मेरी बहन को मेरे ही घर में चोद दिया। लेकिन कब?

मैं इसी सोच में पड़ गया। इसको मौका कब मिला मेरी बहन को चोदने का?

मैंने विडियो की डेट देखी तो 18 अप्रैल 2017 दिखा रहा था। मैंने बहुत सोचा और तब मुझे ध्यान आया कि उस दिन मैं अपना सरकारी नौकरी के लिए एग्जा़म देने जयपुर गया हुआ था। इसका मतलब मेरी गैरमौजूदगी में इन दोनों ने खूब मस्ती की।

खैर कोई बात नहीं, जब रश्मी भी इसको चाहती है तो मुझे क्या प्रॉब्लम हो सकती है। लेकिन कमीना कम से कम मुझे बता तो देता। मैंने चुपको अपनी पैंट को ऊपर सरकाया और हुक बंद कर लिया। अब मुझे नींद आने लगी थी। अब मुझे समझ में आ गया था कि रश्मी के फोन में वो विडियो किसका था। ये वही विडियो था जिसमें रश्मी विराट का लंड चूस रही थी। लेकिन मेरी बहन वाकई में काफी सेक्सी निकली। आपको कहानी कैसी लगी इस पर अपनी राय जरूर दीजिएगा।