हनीमून टिप्स: हनीमून बेहतर और यादगार बनाने के तरीके

शादी के बाद हनीमून एक ऐसा समय होता है जहां आपको और आपके पार्टनर को अकेले क़्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलता है। तो ऐसे में इस समय को कैसे खास और यादगार बनाया जाए यह विचार हर हनीमून कपल के ध्यान में आता है। क्या आपकी भी नई नई शादी हुई है? और आप भी हनीमून को स्पेशल कैसे बनाया जाए यह सोच रहें है। यदि हाँ तो आइये हम आपको ऐसे कुछ अनोखे टिप्स बताते है जिनसे आपको अपने इन मूवमेंट्स को हमेशा के लिए यादगार बनाने में मदद मिल सकती है।


हनीमून को प्लान करते समय आपको इस बात का खास ध्यान रखना चाहिए की आप अपनी की गई तैयारियों को कम से कम दो से तीन बार अच्छे से चेक करें। ताकि आपको जहां भी आप जा रहे है वहां जाकर किसी तरह की कोई परेशानी न हो। आप चाहे तो अपने पार्टनर के लिए वहां कुछ सरप्राइज भी बुक कर सकते है। साथ ही अपने पार्टनर को कुछ खास गिफ्ट देना न भूलें। इसके अलावा और भी ऐसे बहुत से टिप्स है जिनसे आप अपने पार्टनर के साथ मिलकर अपने हनीमून को खास बना सकते है। तो आइये जानते हैं की वो टिप्स कौन से है।

हनीमून को खास बनाने के लिए टिप्स:-

अरेंजमेंट चेक करें:-

First Night Tips

हनीमून को खास बनाने के लिए सबसे पहले आपको अपने अरैंजमेंट को चेक करना चाहिए, जैसे की आपकी होटल की बुकिंग, वहां पर घूमने के लिए सारे प्रबंध, आपका बजट, आपकी आने जाने की टिकट आदि। क्योंकि यदि आपके अरेंजमेंट में थोड़ी सी भी गड़बड़ हो जाती है, तो इससे शुरुआत में ही आपका मूड खराब हो सकता है। ऐसे में हनीमून को स्पेशल बनाने के लिए इस बात का खास ध्यान रखना चाहिए।

पार्टनर की पसंद की जगह चुने:-

यदि आप अपने पार्टनर की पसंद को जानते है, और उनकी पसंद की जगह पर जाने का आपका बजट है तो आपको उसी जगह को चुनना चाहिए। इससे आपके पार्टनर को दुगुनी ख़ुशी मिल जाएगी, पहला अपने पार्टनर का साथ और दूसरा उनका सपना पूरा हो जाएगा। लेकिन यदि आपको ऐसा लगता है की आपको इस बारे में नहीं पता है तो आप चाहे तो शादी से पहले भी इस बारे में अपने पार्टनर से बात कर सकते है।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  Mera Pati Chod Nahi Sakta Kya karu?

कुछ सरप्राइज प्लान करें:-

जिस दिन आपने हनीमून की जगह पर पहुंचना है उस दिन वहां पहुँचने से पहले ही आप अपने पार्टनर के लिए सरप्राइज प्लान कर सकते है। जैसे की हनीमून स्वीट बुक करवाकर कमरे को बिल्कुल सुहागरात की तरह सजवा सकते है। या फिर आप कमरे में जाकर भी कुछ प्लान कर सकते है। इससे न केवल आपका हनीमून स्पेशल होगा, बल्कि आपको अपने पार्टनर के और करीब आने का मौका भी मिलता है।

गिफ्ट जरूर दें:-

स्पेशल डे और और भी स्पेशल बनाने के लिए आपको अपने पार्टनर को गिफ्ट भी जरूर देना चाहिए। और हो सके तो कुछ ऐसा गिफ्ट से जिससे माहौल को रोमांटिक बनाया जा सकें। जैसे की कोई सेक्सी ड्रेस, या फिर नाइटी आदि। सारे जतन केवल पति को ही नहीं बल्कि पत्नी को भी करने चाहिए, ऐसे में आप भी अपने पति को खुश करने के लिए सोच सकती है। जैसे की जब आपके पति रूम से बाहर गए हो तो उनके आने से पहले ही बैड पर कुछ रख दें, कोई लेटर ता फूल आदि।

रोमांटिक डिनर अरेंज करें:-

हनीमून को और भी खास बनाने के लिए आप अपने पार्टनर के लिए एक रोमांटिक डिनर भी अरेंज कर सकते है। जिसमे खाना होने के साथ बहुत धीमी लाइट हो, कैंडल जल रही हो, बीच में फूल हो जो आप अपने पार्टनर को दें, हल्का हल्का संगीत हो, जिससे माहौल को और भी मस्त करने में मदद मिल सके। उसके बाद आप थोड़ा बहुत डांस भी करें, जिससे आपके हनीमून की इस रोमांटिक डेट को और भी खास बनाया जा सके।

कपल स्पा लें:-

couple

यदि आप चाहते है की हनीमून पर जाने के बाद आप और आपके पार्टनर ताजगी मह्सूस कर सकें। जिससे आपके प्यार में भी फ्रेशनेस आ सके, तो इसके लिए सबसे आसान उपाय होता है की आप जहां भी जा रहे है वहां जाकर आप कपल स्पा का आनंद लें। कपल स्पा में दोनों पार्टनर एक साथ इसका आनंद उठा सकते है। और ऐसा करने से उनके तन और मन दोनों को ही फ्रेश होने में फायदा होता है।

महिलाएं भी अपने पति की पसंद का ध्यान रखें:-

शुरुआत में लडकियां कुछ भी करने में थोड़ा हिचकती है, लेकिन हनीमून पर जाने के बाद आपको इन सब बातों को छोड़ देना चाहिए। क्योंकि शादी के बाद आपके और आपके पार्टनर के बीच किसी भी तरह की शर्म नहीं होनी चाहिए। तभी तो आप अपने पार्टनर के साथ इस समय को खुल कर एन्जॉय कर सकती है। ऐसे में आपको भी अपने हनीमून को स्पेशल बनाने के लिए कुछ न कुछ तो जरूर सोचना चाहिए। जैसे की किसी जगह पर सबसे सामने आपके पार्टनर की जगह आप अपने घुटनो पर बैठकर उन्हें प्रपोज़ करें।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  दूसरे मर्द पे आकर्षित हो रही हु क्या करू प्लीज हेल्प

एडवेंचर को भी एन्जॉय करें:-

माना की हनीमून प्यार के लिए है, लेकिन यदि इसमें एडवेंचर का तड़का लगा दिया जाए तो इसे पर भी स्पेशल और यादगार बनाया जा सकता है। और आज कल हर जगह पर अलग अलग तरह के एडवेंचर होते है, ऐसे में आप और आपका पार्टनर इसका आनंद भी उठा सकता है। इसके अलावा हर नई जगह पर कुछ न कुछ नया करने के लिए जरूर होता है, तो आप भी उनका मज़ा उठाकर अपने हनीमून को यादगार और स्पेशल बना सकते है।

अपने प्यार का इजहार करें:-

Sex Tips

यदि प्यार को बढ़ाने के लिए हनीमून पर जाया जाता है तो ऐसे में प्यार का इजहार करना तो बनता है। इसीलिए अपने इस खास समय को और भी खास बनाने के लिए आपको अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करना चाहिए। साथ भी यादगार बनाने के लिए इजहार करते समय अपने हाथों में फूल लेकर, घुटनो के बल बैठकर, उनका हाथ अपने हाथों में लेकर, उसे चूमते हुए, और उन्हें अपनी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया कहते हुए प्यार का इजहार करना चाहिए।

सेक्स अपील करें:-

शादी के बाद हनीमून पर जाने पर घूमने के साथ अपनी सेक्स लाइफ को भी अच्छे से एन्जॉय करना चाहिए। और इसमें दोनों पार्टनर्स को ही एक दूसरे को आकर्षित करने की कोशिश करनी चाहिए, जैसे की पुरुष कमरे के माहौल को रोमांटिक बना सकते है। तो महिला भी कोई सेक्स ड्रेस पहन कर अपने पति को अपनी तरफ आकर्षित कर सकती है। साथ ही सेक्स मूवमेन्ट को एन्जॉय करने दोनों पार्टनर को एक दूसरे का भरपूर सहयोग देना चाहिए।

Hot Sex

हनीमून को खास बनाने के अन्य टिप्स:-

  • अपने पार्टनर के साथ हाथों में हाथ डालकर मौसम और उस खास समय को एन्जॉय करें।
  • बैड को सजाकर, और कमरे में रोमांटिक माहौल बनाकर अपने इस खास समय का आनद उठाएं।
  • एक दूसरे के साथ छेड़खानी करें, और दोनों एक दूसरे के खूब मज़े लें।
  • नियमित फूलों के साथ अपने पार्टनर से अपने प्यार का इजहार करें।
  • पत्नी को शॉपिंग करवाकर आप अपनी पार्टनर को और भी खुश कर सकते है।
  • दोनों को आपस में एक दूसरे के बारे में जानने की कोशिश करनी चाहिए।
  • हनीमून को स्पेशल बनाने के लिए आप अपने पार्टनर को अपनी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया कहना बिल्कुल न भूलें।
  • हनीमून पर जाकर फ़ोन और लैपटॉप आदि से जितना हो सके दूरी बनाकर रखनी चाहिए।
कामुक और हॉट सेक्स कहानी  फर्स्ट सेक्स के लिए अपने आप को ऐसे तैयार करें

तो यदि आपकी भी अभी अभी शादी हुई है, और आप भी हनीमून पर जा रहे है। तो ये ऊपर दिए गए टिप्स आपके हनीमून को और भी स्पेशल बनाने में मदद करते है। साथ ही यह समय केवल आप दोनों के लिए होता है तो इस समय में हो सकें तो काम आदि को बीच में नहीं लाना चाहिए। क्योंकि यदि वहां जाकर भी आप परिवार की परेशानी और काम की टेंशन में रहेंगे तो आपका और आपके पार्टनर दोनों का ही हनीमून खराब हो सकता है।