Home » सेक्स टिप्स » बिना सेक्स के भी लड़की को संतुष्ट किया जा सकता है ऐसे

बिना सेक्स के भी लड़की को संतुष्ट किया जा सकता है ऐसे

बिना सेक्स के भी लड़की को संतुष्ट किया जा सकता है ऐसे, बिना सेक्स के ऐसे करें लड़की को संतुष्ट, सेक्स में चरम सुख पाने के टिप्स

सेक्स में संतुष्टि के लिए ऐसा बिल्कुल भी जरुरी नहीं होता है की आप केवल लिंग को वजाइना में डालकर ही आनंद ले सकते हैं। बल्कि सेक्स के दौरान महिला को संतुष्ट करने के लिए सबसे जरुरी होता है की आप उन्हें अपने करीब होने का अहसास दिलाएं और उन्हें सेक्स के लिए उत्तेजित करें। जितना ज्यादा आप महिला को उत्तेजित करते हैं उतना ज्यादा वो बेड पर एन्जॉय करती हैं, और जितना मज़े से आप इन पलों का आनंद लेते हैं उतनी ही जल्दी महिला को चरम सुख तक पहुँचाने में मदद मिलती है। अब आप ऐसा सोच रहे होंगे की ऐसा कैसे हो सकता है की बिना लिंग को योनि में डालकर भी महिला को संतुष्ट किया जा सकता है। तो आइये आज हम आपको बताते हैं की बिना लिंग योनि में डाले महिला को कैसे संतुष्टि मिलती है।

फोरप्ले

फोरप्ले को सेक्स का एक अहम अंग माना जाता है, फोरप्ले के दौरान जब पुरुष महिला के हर एक अंग पर हलचल करता है, उसे तेजी से पकड़ते हुए चूमता है, तो महिला बहुत ज्यादा नशे में डूब जाती है, और उत्तेजित हो जाती है, और आपको यह जानकार हैरानी होगी की महिला सेक्स के दौरान फोरप्ले को सबसे ज्यादा एन्जॉय करती है। और यदि आप बेहतर फोरप्ले की प्रक्रिया को महिला के साथ करते हैं तो महिला को बिना सेक्स के ही चरम सुख तक पहुंचाने में मदद मिलती है।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  दूसरे मर्द पे आकर्षित हो रही हु क्या करू प्लीज हेल्प

हस्तमैथुन

हस्तमैथुन भी सेक्स को एन्जॉय करने का एक तरीका है, जिसमें पुरुष महिला की योनि में अपनी उँगलियों का जादू चलाकर महिला को उत्तेजित कर देता है। और यदि पुरुष भी अपने लिंग पर महिला से हस्तमैथुन करवाता हैं तो यह भी महिलाओं को बहुत आनंद महसूस करवाता है। और हस्तमैथुन का आनंद लेते हुए जब महिला और पुरुष उत्तेजित होकर भरपूर आनंद लेते हैं तो बहुत जल्दी इन्हे चरम सुख तक पहुँचने में मदद मिलती है।

वजाइना पर हलचल

महिलाओं का सबसे उत्तेजित अंग वजाइना होता है, लेकिन महिलाएं कभी अपने मुँह से अपने पार्टनर को वजाइना पर हलचल करने के लिए नहीं कहती है, लेकिन यदि आप महिला को सेक्स किए बिना ही चरम सुख तक पहुँचाना चाहते हैं तो पुरुष को महिला की योनि में अपने होंठों से या हाथों से अहसास देकर उन्हें उत्तेजित करना चाहिए। और वजाइना में हलचल करने से महिला को उत्तेजित करने में ज्यादा समय नहीं लगता है और जितना जल्दी और ज्यादा महिला उत्तेजित होती है उतनी जल्दी महिला को चरम सुख तक पहुंचाने में मदद मिलती है।

जी स्पॉट पर करें प्यार

महिला का एक जी स्पॉट भी होता है और इसका मतलब होता है जहां पर हल्की सी छुअन करने से ही महिला उत्तेजित हो जाती है। यदि पुरुष को महिला के जी स्पॉट का पता होता है, जैसे की वो ब्रैस्ट भी हो सकता है और कान भी, गर्दन, पेट, पीठ, जांघ आदि कुछ भी हो सकता है। और यदि महिला को पुरुष उसके जी स्पॉट पर एक खास अहसास देता है। तो ऐसे महिला को उत्तेजित करके उन्हें संतुष्ट किया जा सकता है।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  100% आपकी पार्टनर सेक्स में संतुष्ट हो जाएगी अगर ये करेंगे

किस एंड लव बाईट

किस करने से भी आप महिला को सेक्स के दौरान संतुष्ट कर सकते हैं, और उन्हें एक खास अहसास देने के लिए उन्हें उनके बॉडी के नाजुक हिस्से पर लव बाईट भी दे सकते हैं महिलाएं इसे बहुत ज्यादा एन्जॉय करती है। और जितना डीप आप उन्हें किस करते हैं उतना ही ज्यादा महिला एन्जॉय करती है। और केवल आप महिला के होंठों पर ही नहीं बल्कि पूरे बदन पर जब किस करते हैं तो वो और ज्यादा उत्तेजित हो जाती हैं और उन्हें चरम सुख तक पहुँचने में मदद मिलती है।

डर्टी टॉक एंड पोर्न

महिला को संतुष्ट करने के लिए आप डर्टी टॉक का सहारा भी ले सकते हैं, यदि आप महिला के साथ अश्लील बातें करते हैं, या पोर्न देखते हुए महिला के कपडे उतार कर, उनके बदन में हलचल करते हैं तो इससे भी महिला बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाती है। और महिला के उत्तेजित होने के बाद आप उन्हें बहुत जल्दी संतुष्ट कर सकते है, और इसके लिए आपको महिला की योनि में लिंग को डालने की भी जरुरत नहीं होती है।

तो यह हैं कुछ खास तरीके जिसमें महिला को बिना सेक्स किए ही संतुष्ट किया जा सकता है, और हर बार योनि में लिंग डालकर ही सेक्स किया जाए कोई जरुरी नहीं होता है। बल्कि सेक्स का असली मज़ा उठाने के लिए आपको इसे अलग अलग तरीके से एन्जॉय करना चाहिए। ताकि सेक्स लाइफ को जवान रहने के साथ हमेशा संतुष्ट रहने में भी मदद मिल सकें।