लिंग को ज्यादा समय तक खड़ा कैसे करें


लिंग टाइट कैसे करें? ling ko jyada der tak khada kaise rakhe? कई लोगों का लिंग चुदाई करते समय ज्यादा देर तक खड़ा नहीं रह पाता है। इस वजह से वह अपनी महिला पार्टनर को सेक्स में संतुष्ट नहीं कर पाते हैं। चुदाई के समय महिला और पुरुष का योगदान बराबर रहता है। आप सोचिए कि आप एक अखाड़े में हैं और दोनों पहलवान हैं। एक भी हार जाए तो आपको अच्छा फील नहीं होगा। इसलिए महिला पुरुष जब सेक्स करते हैं तो यह चाहते हैं। कि एक दूसरे को संतुष्ट करें।


पर कई बार ऐसा हो जाता है, कि जब तक औरत जोश में आती है और कहती है कि और जोर से चोदो और जोर से चोदो अभी पुरुष का लिंग छोटा हो जाता है। सिकुड़ने लगता है, औरत जब पूरी वासना की आग में हिलोरे ले रही होती ह। तभी पुरुष शांत हो जाए तो आप खुद सोचिए कितनी ग्लानि की बात होती है।

आइए जानते हैं लिंग को ज्यादा देर तक खड़ा करने के तरीके जब आप सेक्स कर रहे हो तो


तनाव का होना : कई बार ऐसा होता है जब पुरुष तनाव में होता है। चिंता घेरे रहती है तब वह उस तनाव से बाहर आने के लिए सेक्स करने लगता है अपने पत्नी को चोदने लगता है। पर ऐसा करने से हो सकता है आप तनाव से तो बाहर निकल जाएंगे पर सामने वाली औरत को खुश नहीं कर पाएंगे। इसलिए आपको सामने वाली के बारे में सोचना होगा इसलिए, सेक्स तभी करें जब आपका मूड सेक्सी हो। मान लीजिए किसी बात से आप दुखी हैं और सेक्स करते करते आपको वह बात याद आ जाता है तो आपका लिंग अपने आप छोटा हो जाएगा सिकुड़ जाएगा।

इसे भी पढ़ें  दुलार करने के बहाने गोदी में बैठाया फिर चोद दिया रात में पापा ने

थकान की वजह : कई बार आपके ऊपर काम का इतना ज्यादा बोझ रहता है। आप थके हारे घर आते हैं और फिर कई पुरुष शराब भी पीते हैं। पर आपकी बीवी हो या महिला पाटनर हो वह समय थकी हुई नहीं होती है। अगर आपने महिला पार्टनर को सेक्स करने के लिए उकसा दिया और आपने छेड़ दिया, तो मैदान में आप हार जाएंगे। जब तक वह जोश में आएगी तब तक आपका माल गिर जाएगा और आपका लिंग छोटा हो जाएगा। इसलिए जब भी ज्यादा थकान में हूं तो अपने महिला पार्टनर को ज्यादा नहीं छेड़ें।

ज्यादा सेक्स करने की वजह से : ज्यादा सेक्स करने की वजह से भी ऐसा होता है कि आपका लिंग छोटा हो जाता है। कई पुरुष ऐसे होते हैं सुबह दोपहर और रात तीनो टाइम अपने महिला पार्टनर की चुदाई करते हैं। ऐसे में आप अपने आप को तो हल्का कर लेते हैं पर आप अपनी महिला पार्टनर को कैसे संतुष्ट कर पाएंगे। जब तक उनकी चूत में आग लगते हैं तब तक आप शांत हो जाते हैं।

एक से अधिक संबंध रखने पर : कई पुरुष एक से अधिक औरतों के साथ संबंध रखते हैं चुदाई करते हैं। आप खुद सोचिए एक को आप संतुष्ट कर सकते हैं तो दूसरे को कैसे संतुष्ट करेंगे। इसलिए आप हमेशा एक दिन में एक ही औरत से सेक्स करें ताकि सामने वाली को आप पूरी तरीके से संतुष्ट कर पाए।


शारीरिक कमजोरी होने पर : उम्र बीतने के साथ शारीरिक कमजोरी आ जाती है। पर महिला सेक्स में जल्दी कमजोर नहीं होती है। ऐसे में अपने महिला मित्र को सेक्स में संतुष्ट करने के लिए आपको कुछ मेडिसिन का सहारा लेना पड़ेगा। आप शिलाजीत अश्वगंधा का टेबलेट खाएं आप खुद देखेंगे आपका सेक्स पावर बढ़ जाएगा और लिंग भी मोटा हो जाएगा और जल्दी सिकुड़ेगा भी नहीं।


इसे भी पढ़ें  लिंग (लंड) के साइज को कैसे बढ़ाये नेचुरल तरीका

क्या उपाय करें ताकि लिंग मोटा रहे? सेक्स में स्टेमिना बनी रहे, ताकि सामने वाली औरत को सेक्स में खुश कर पाए?

आपको हमेशा तनाव से बाहर रहना होगा। सेक्स के लिए कैसे दिन को चुने जिस दिन आप खुश हो खुशहाल मूड में हो। आपको मेडिसिन का भी सहारा लेना पड़ सकता है अगर आपका उम्र ज्यादा हो गया है या आप ज्यादा हस्तमैथुन करते हैं तो। एक से ज्यादा औरतों के साथ है अगर आप का संबंध है तो भी आपको थोड़ा गैप में एक दूसरे को खुश करना होगा।


जब सेक्स करने जाएं तो तुरंत आप लिंग निकालकर चूत में ही ना डालें। अच्छे-अच्छे बातें करें महिला को सहलाएं। बूब्स को दबाए निप्पल को दबाए पूरे शरीर को चूमे चूत में उंगली डालें। होठों को चूमें। जब महिला की चूत पानी पानी हो जाए तब आप चुदाई के लिए तैयार हुए। आप खुद देखेंगे कि जब महिला पहले ही अंतिम क्षण की दहलीज पर पहुंच जाएगी तब आप एक 2 मिनट ही कस कस के चोद देंगे तो वह संतुष्ट हो जाएगी और आप भी संतुष्ट हो जाएंगे।