सेक्स के दौरान महिलाएं पुरुषों की इन बातों को पसंद नहीं करती हैं

सेक्स के दौरान महिलाएं पुरुषों की इन बातों को पसंद नहीं करती हैं, महिला को सेक्स करते समय यह बातें नहीं पसंद, सेक्स के दौरान पुरुष अपनी इन आदतों को छोड़ दें


सेक्स के दौरान हमेशा महिला चाहती है की पुरुष पहले उनका मूड बनाएं, और साथ ही सेक्स के दौरान उन्हें पूरा आनंद दिलाएं। क्योंकि महिलाएं सेक्स को केवल काम नहीं समझती है बल्कि यह उनके पार्टनर के लिए के प्यार का अहसास उन्हें करवाता है। इसीलिए वो सेक्स करते समय वो पूरी तरह से एन्जॉय करना चाहती हैं। और सेक्स का आनंद बढ़ाने के लिए वो हमेशा चाहती है की उनका पार्टनर उनके बदन पर अपना ऐसा अहसास दें, की इस लम्हे को पूरी तरह से एन्जॉय कर सकें। लेकिन कई बातें सेक्स के दौरान महिलाओं को पुरुषो की बिल्कुल पसंद नहीं होती हैं, जिसके कारण वो सेक्स का पूरा आनंद नहीं ले पाते हैं। तो आइये अब जानते है की पुरुषो की वो कौन सी बातें है जो महिलाओं को सेक्स के दौरान पसंद नहीं होती हैं।

मूड न बनाना

महिलाएं सेक्स को भरपूर एन्जॉय करने के लिए चाहती है की उनका पार्टनर माहौल को रोमांटिक वनाएँ, उनसे डर्टी टॉक करके उन्हें उत्तेजित करें, लिप किस करें, उनके अंगो के साथ छेड़छाड़ करके उन्हें उत्तेजित करें, ताकि सेक्स को वो पूरे तरीके से एन्जॉय कर सकें। लेकिन यदि पुरुष केवल महिला को पकड़कर लिंग को ही योनि में डालने के लिए सोचते हैं तो महिलाएं इसे बिल्कुल भी एन्जॉय नहीं करती है और यह यह बात महिला को बिल्कुल भी पसंद नहीं होती है।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  सेक्स करते समय अपने पार्टनर को यह सब करने से नहीं रोकें

जल्दी करना

Sex-tips-for-Women
सेक्स में किस तरह पुरुष महिला को कर सकता है संतुष्ट

सेक्स करते समय महिलाएं पुरुष को केवल शारीरिक रूप से ही नहीं बल्कि भावनात्मक रूप से भी करीब महसूस करना चाहती हैं। ऐसे में सेक्स को एन्जॉय करने के लिए वो धीरे धीरे सेक्स करते हुए इसका आनंद लेना चाहती हैं। लेकिन यदि पुरुष महिला के साथ सेक्स करते हुए उत्तेजित होकर जल्दी से सेक्स से फ्री होना चाहता है तो महिला को यह बिल्कुल पसंद नहीं आता है जिसके कारण वो सेक्स को एन्जॉय नहीं कर पाती है।

हमेशा एक ही तरह से सेक्स करना

शारीरिक सम्बन्ध में नयापन महिलाएं बहुत एन्जॉय करती है, क्योंकि जिस तरह से एक ही सब्ज़ी रोज खाकर आनंद नहीं आता है, उसी तरह यदि हमेशा सेक्स को भी एक ही तरीके से किया जाए तो महिलाएं इस एन्जॉय नहीं करती है। ऐसे में पुरुष को भी सेक्स के प्रति अपनी उत्तेजना को जाहिर करना चाहिए। और हमेशा सेक्स के मज़े को बनाएं रखने के लिए अलग अलग तरीके से सेक्स करने के बारे में सोचना चाहिए क्योंकि हमेशा पुरुष एक ही तरह से सेक्स करें तो महिलाएं सेक्स को एन्जॉय नहीं कर पाती हैं।

थोड़ा वाइल्ड न होना

अगर सेक्स करते हुए पुरुष हमेशा यही सोचता है की महिला कोमल है, और वो उसके साथ आराम से सेक्स करें, तो आपकी यह सोच गलत है सेक्स के दौरान पुरुषो का थोड़ा वाइल्ड होना महिला को बहुत पसंद होता है। लेकिन यदि पुरुष केवल सेक्स के दौरान महिला के लिए केवल ज्यादा प्यार ही दिखाएं और थोड़ा रोमांचक न बनाएं तो महिलाओं को पुरुष की यह आदत भी पसंद नहीं होती है।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  ऐसे चोदने से लड़कियों और महिलाओं को मजा आता है

रोमांस न करना

फोरप्ले सेक्स का एक अहम अंग होता है, जो की न केवल सेक्स को और रोमांचक बनाता है बल्कि सेक्स को और आनंदमय बनाने में मदद करता है। और महिलाएं इसे सबसे ज्यादा एन्जॉय करती है क्योंकि इसके कारण उन्हें सेक्स के लिए पूरी तरह उत्तेजित होने में मदद मिलती है। लेकिन यदि पुरुष सेक्स में कोई रोमांस नहीं करता है तो महिलाओं को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं होती है। इसीलिए सेक्स में उत्तेजना को बढ़ाने के लिए पुरुषो को इस बात का खास ध्यान रखना चाहिए की फोरप्ले भी महिलाओं को सेक्स के दौरान संतुष्ट करने में बहुत मदद करता है।

संतुष्ट न करना

Sexy women
सेक्स के दौरान संतुष्ट न होना

यदि सेक्स का आनंद भरपूर लेना हैं तो संतुष्टि होना बहुत जरुरी है, लेकिन कई बार पुरसुह सेक्स के दौरान महिला की इच्छाओं का ध्यान नहीं रखते हैं और खुद फ्री होने के लिए कुछ भी करते है, जो की महिलाओं को गलत लगता है। और इसके कारण महिला बेड पर पुरुष से दूरी बनाने लगती है। ऐसे में आपको इस बात का खास ध्यान रखना चाहिए की सेक्स का भरपूर मज़ा लेने के लिए और सेक्स को हमेशा एन्जॉय करने के लिए आपको सेक्स के दौरान महिला की संतुष्टि का भी धयान रखना चाहिए।

सेक्स के बाद तुरंत छोड़ देना

जैसे ही महिला और पुरुष सेक्स के दौरान चरम सुख को प्राप्त करते हैं तो ऐसा करने के बाद पुरुष थकावट के कारण महिला को छोड़ देता है, और महिला को यह बात पुरुष की बिल्कुल पसंद नहीं होती है। क्योंकि उस दौरान भी वो पुरुष की बाहों में अपने आप को रखकर उसे अपने करीब महसूस करना चाहती है, इसीलिए पुरुष को भी महिला को छोड़ने की बजाय उसकी बाँहों में ही रिलैक्स करना चाहिए।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  लूज ब्रैस्ट को टाइट करने के उपाय

तो यह हैं कुछ आदतें जो महिलाओं को सेक्स के दौरान पुरुषो की बिल्कुल पसंद नहीं होती है, और यदि महिला को सेक्स के दौरान पूरा आनंद नहीं आता है तो इसके कारण महिलाओं की सेक्स के प्रति अरुचि उत्त्पन्न होने लग जाती है। इसीलिए यदि आप अपनी सेक्स लाइफ के आनंद को बनाएं रखना चाहते हैं तो आपको सेक्स के दौरान इन आदतों को छोड़ देना चाहिए।