Home » अन्तर्वासना सेक्स कहानी » दिल्ली की सर्दी में बुढ़िया अम्मा चुदी रात भर

दिल्ली की सर्दी में बुढ़िया अम्मा चुदी रात भर

Budhi Amma Ki Chudai ki Kahani : मैं दिल्ली में पढ़ाई करता हूँ। नांगलोई में रहता हूँ। मैं 22 साल का हूँ। उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ। आज मैं आपको अपनी सेक्स कहानी लिखने जा रहा हूँ। मैं आजकल एक अम्मा की चुदाई कर रहा हूँ वो करीब 70 साल की है वो खुद ही मेरे से चुदवाती है। और मैं रोजाना अम्मा जी की पेलाई करता हूँ। वो भी बहोत खुश है और मेरा लंड अम्मा का दीवाना हो गया है।

कहानी लिखते लिखते भी मेरा लंड खड़ा हो गया है। आप खुद सोचिये वो अम्मा किसी हॉट होगी। जिसकी याद में अभी भी मेरा लंड खड़ा हो गया है। मैं पूरी कहानी आपको नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर सूना रहा हूँ।

मैं किराये पर रहता हूँ। मेरा कमरा ग्राऊंड फ्लोर पर है और उस मकान मालिक की माँ भी मेरे बगल वाले कमरे में रहती है। मकान मालिक ऊपर वाले फ्लोर पर रहता है। मैं देर रात तक पढाई करता हूँ। इसलिए मैं जगा रहता हूँ। दिल्ली में सर्दी बहुत ज्यादा बढ़ गयी है तो सब लोग जल्दी जल्दी सो जाते हैं। रात सुनी हो जाती है। एक दिन की बात है

रात के करीब 12 बजे थे मैं पढ़ रहा था। तभी मेरे कानो में किसी की कराहने की आवाज आई। मैं चौंक गया की या हो गया है किसको ध्यान से सूना तो किसी औरत की लगी। फिर मुझे लगा की शायद मेरे मकान के गेट के पास कोई कराह रहा है। भागकर अपना दरवाजा खोला और बाहर गया तो कोई नहीं था। तभी अम्मा के कमरे से आवाज आ रही थी।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  माँ लेस्बियन है मुझसे सेक्स करती है और कहती है पापा के साथ भी तुम

लाइट भी जल रही थी। दरवाजा अंदर से बंद नहीं था। हौले से खोले की पता नहीं अम्मा को क्या हो गया। तो हैरान रह गया .  अम्मा जी अपने खाट पर सोई हुई थी लाइट जल रही थी कमरे में हीटर जल रहा था। अम्मा  अपना दोनों पैर फैला रखी थी।  और अपने दोनों हाथों से  अम्मा जी अपनी चूचियां में मसल रही थी। कभी कभी एक एक हाथ से चूचियां और एक हाथ से अपनी चुत में ऊँगली डाल रही थी। और चुंदड़ उठा उठा कर आह आह ओह्ह ओह्ह ओह्ह कर रही थी।

दोस्तों कभी मैं सूना भी नहीं था की इतने उम्र की बुढ़िया भी कामवासना में पागल होती होगी। अम्मा जी को जोश चढ़ गया था इसलिए वो कराह रही थी। अपनी चूचियां मसल रही थी अपनी चुत में ऊँगली डाल रही थी। अम्मा जी का शरीर अभी भी गदराई हुई है। चूचियां ऐसी जैसे की 20 साल की लड़की फेल हो जाये।

मैं खुद देख कर पागल हो गया था उनके बदन को। गोल गोल चूचियां गोरा बदंन सफ़ेद बाल होठ पिंक ओह्ह्ह्ह कोई भी पागल हो गए। मैं तुरंत ही अपनी पाजामे से लंड निकाले थूक लगाया और वही पर दरवाजे के बाहर भी मूठ मारने लगा।

ओह्ह्ह्ह मैं अपना आँख बंद कर लिया और मूठ मारने लगा। तभी आ आ गयी उनको लगा की दरवाजें के बाहर कोई है तो वो चादर ओढ़ी और बाहर आ गयी मैं वही खड़ा था और लंड हाथ में लिए थे। उस समय जोश ज्यादा आ गया था तो आँख बंद था जैसे आँख खोला तो अम्मा सामने थी।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  मोहल्ले की काली लेकिन भरे हुए जिस्म वाली लड़की को पटाकर चूत चोदी

मैं 9 इंच का लंड हाथ में लिए खड़ा था। अब क्या करूँ। लंड पाजामे के अंदर करने लगा तभी अम्मा जी ने हाथ पकड़ लिए और अंदर कर ली मुझे। दरवाजे का कुण्डी लगा दी। मुझे लगा की कुछ बोलेगी मैं डर रहा था। तभी तो मुझे अपने खाट पर लेटने बोली मैं लेट गया। मेरा लंड पकड़ ली। और अपने मुँह में ले ली।

कमरा गरम था ठंढी रात थी। अम्मा जी मेरे लंड को चूसने लगी। उनका चूसने का अंदाज ही गजब का था वो अंदर तक लंड को लेती फिर बाहर निकालती। ओह्ह्ह्हह मेरे तो पसीने पसीने छूटने लगे ठंढ में भी। अम्मा जी मेरे होठ को चूसने लगी। मैं भी उनकी चूचियां पकड़ लिया और दबाने लगा।

टाइट हो गई थी उनकी चूचियां। फिर अम्मा जी लेट गयी। और मुझे अपने ऊपर आने को बोली टाँगे अलग अलग कर दी। मैं पहले उनके चूत को सहलाया चूत में बाल नहीं था शायद झड़ गए थे पर चुत उनकी पिंक थी थोड़ा खोलकर देखा तो टाइट लगा।

मैं अपना लंड अम्मा जी के चुत पर लगाया और जोर से घुसा दिया। अम्मा जी अअअअअ ओह्ह्ह्हह्हह करने लगी और मैं धक्के देने लगा। अब जोर जोर से धक्के दे दे कर अम्मा जी की चुदाई करने लगा. अम्मा जी मुझे चूचियां पिलाते हुए मुझे सहलाने लगी।

फिर अम्मा जी को जोश आ गया और वो कहने लगी जोर से और जोर से और जोर से। मैं भी जितना हो सका जोर जोर से धक्के देने लगा. मैं झड़ गया पर अम्मा जी नहीं झड़ी. मैंने अब उनके चूत को चाटने लगा और ऊँगली करने लगा. अब अम्मा जी कराहने लगी। आह आह आह आह करने लगी। फिर थोड़े देरी में ही वो शांत हो गयी.

गरमा गर्म सेक्स कहानी  सोती हुई चाची को पेटीकोट उतार के चोद लिया

उन्होंने कहा मुझे रोजाना ऐसे ही खुश करना मैं पैसे भी दूंगी। मुझे पेंशन आता है। तुम्हे रोजाना चुदाई का आनंद दूंगी। मेरे घर के बगल में बिमला रहती है वो मेरे उम्र की ही है। वो भी बहुत कामुक है। मैं बिमला को भी एक दिन बुलाऊंगी और फिर तुम चोदना वो तो कब से कह रही थी। बगल वाले लड़के को फाँसो दोनों चुदेँगे।

और रोजाना रात को आ जाना ठण्ड में चुदाई के बिना कुछ नहीं। मेरे पति कहते थे अब वो नहीं है तो करती क्या। बस ऊँगली डाल कर काम चला रही थी।

Budhi Amma Ki Chudai ki Kahani, 70 year old woman chudai, desi old woman hindi chudai ki kahani, Hindi old age sex kahani