पति बोला जा चुदवा ले किसी और से तभी मैंने ये किया..

      Comments Off on पति बोला जा चुदवा ले किसी और से तभी मैंने ये किया..

Hindi Sex Story, XXX Story, New Sex Kahani in Hindi, चुदाई की कहानियां हिंदी में रोजाना नई नई

aunty sex story
loading...

Hot Sex Story : दोस्तों मेरा नाम जिया है, मैं 28 साल की हु, मैं बहूत ही हॉट और सेक्सी अपने स्कूल टाइम से ही थी, सपने में देखती और खुली आँख से सोचती थी की काश मेरा पति मुझे खूब चोदे, मेरा पति का लौड़ा बहूत ही मोटा और लंबा हो। वो मेरे चूत में जब अपना मोटा लंड डाले तब में दर्द से छटपटा जाऊं। वो मेरी चुचियों को खूब मसले और मेरे निप्पल को दांतों को खूब काटे, चोदते समय वो मेरी गांड में पूरा का पूरा ऊँगली कर दे और जोर जोर से अपने लंड को पेलते रहे जब तक की मेरे चूत से सफ़ेद लस्सी ना निकल जाये।

loading...

स्कूल टाइम में एक लड़के से चुदी थी, कॉलेज में भी दो तिन लड़के से चुदी थी। पर मुझे वैसा लौड़ा चुदने के लिए नहीं मिला था जैसा मुझे इंतज़ार था। एक लड़के को तो मैं लात मार कर भगा दी थी क्यों की बहनचोद उसका लौड़ा बहूत ही छोटा था, बॉडी तो अच्छी थी पर लंड उसका कलम का ढक्कन जैसा था। उस दिन के बाद से ही मैं मोटे लौड़े से चुदने के लिए बेताव रहने लगी पर कोई ऐसा लौड़ा मिला नहीं।

तभी मेरी शादी मेरे फूफा के दोस्त के बेटे के साथ तय हुआ, नाम है मेरे पति का कुनाल, कुनाल बहूत ही स्मार्ट है, शुरू में जब वो मेरे घर पर अपने मम्मी पापा के साथ मिलने आया था तभी वो मुझे कमरे में किस किया था और तभी मेरा हाथ उसके लंड से टकराया था, तभी मैं खुश हो गई थी, फिर क्या था दुसरे दिन जब आया था तभी थोड़ी और बात रोमांटिक हुई और मैंने पूछ लिया कितना बड़ा है आपका औज़ार, क्यों की उसने भी पूछा था की तुम्हारी ब्रा की साइज़ क्या है, और तुम्हारी चूत की कलर कैसी है, मैंने तो उसको बता दिया था की मेरी चूत की कलर पिंक है और मेरी ब्रा की साइज़ 34 है, उसने भी मुझे बताया की मेरा लौड़ा 9 इंच का है और मोटा तीन इंच है।

Hot!!!  मेरी बहन पूनम की चूत का भोसड़ा बनाया

मैं खुश हो गई जैसा लौडा मुझे चाहिए था मिल गया पर थोड़ा डर भी रही थी क्यों की जब मैं अपने चूत के छेद की साइज़ को नापी तो लगा की मेरी चूत सिर्फ एक इंच चौड़ी है, मैं तिन इंच मोटा लौड़ा कैसे ले पाऊँगी, खैर मैं बहूत खुश थी क्यों की मोटे लौड़े से चुदने वाली थी बस बीस दिन बाद। मेरी शादी हो गई और वो लम्हा भी आने वाला था जिस दिन का इंतज़ार मुझे था मोटा लौड़ा से चुदाई का।
सुहागरात में चुदने के लिए तैयार थी, लाल लाल साडी में अपने प्रीतम को रिझा रही थी। वो भी मूड में था वो शराब पि रखा था, फिर वो मेरे रसीले होठ को चूसने लगा, मैं भी अपने पति के आगोश में आ गई और फिर अपने होठ की गुलावी कली को अपने पति को होठ पर रख दी और मैं भी अपने पति के होठ को चूसने लगी, धीरे धीरे उसका हाथ मेरे चुचियों पर पडा और वो हौले हौले से दबाने लगा, मैं मदहोश हो रही थी, मेरे तन बदन में करंट लग रहा था, मेरी चूत भी गीली होने लगी थी। और फिर क्या था, मैं तुरंत ही कुनाल के लौड़े को पकड़ ली, कुनाल का लौड़ा तन कर खडा था और मैं भी इस इंतज़ार में थी की कैसे तिन इंच मोटे लौड़े को अपने एक इंच चौड़ी चूत में लुंगी।

और फिर धीरे धीरे मैं अपने सारे कपडे उतार दिए और कपडे उतारने में मदद किया कुनाल ने। दोस्तों आप ये कहानी नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं, नॉन वेज स्टोरी डॉट कॉम याद रखिये। उसके बाद कुनाल ने मेरी ब्रा को भी खोल दिया और मेरी पिंक कलर की पेंटी भी उतार फेंका, दोस्तों मेरी बड़ी बड़ी दोनों चूचियां लहराने लगी, बहूत ही टाइट थी मेरी चूचियां, निप्पल पिंक कलर का मटर के दाने के तरह लग रहे थे। कुनाल मेरी चुचियों को पीना शुरू क्र दिया, वो एक हाथ से दबा रहा था और फिर पि रहा था। मेरे मुह से सिसकियाँ निकल रही थी, मेरी चूत पूरी तरीके से गीली हो चुकी थी, पानी बाहर बहने लगा था, तभी कुनाल निचे गया और मेरी चूत को चाटने लगा, फिर क्या था, मैं अपना होशो हवास खो दी और मेरी मुह से सिर्फ आह आह आह उफ़ उफ़ उफ़ आओ आओ उफ़ उफ़ की आवाज निकल रही थी । मैं बहूत ही ज्यादा गरम हो चुकी थी, मोटे लौड़े को खा लेना चाहती थी।
अब वो अपनी जीभ से मेरी चूत को चाटने लगा और जीभ अन्दर घुसाने लगा। मेरे बदन में सेक्स की ज्वाला धधक रही थी। अब मैं जल्दी चुदना चाह रही थी, वो ऊपर आके फिर से मेरी चुचियों को पिने और दबाने लगा, मैं अब बर्दाश्त करने लायक नहीं थी, अब मैं कुनाल को बोली कुनाल अब मुझे चोद दो, अब मैं रह नहीं पाऊँगी, मेरी चूत में जबर्दस्त आग लगी है, और ये आग तेरे लंड के पानी से ही बुझेगा, इसलिए अब देर मत कर और चोद दे मुहे फाड दो मेरी एक इंच चौड़ी चूत अपने तिन इंच मोटे लंड से।

Hot!!!  Mother Sex Story, Mother Son Sex Story

उसके बाद क्या था दोस्तों उसने लहराता हुआ मोटा लौड़ा मेरे मुह में दिया, और फिर मैं चूसने लगी, अब मुझे बहूत ही ज्यादा मजा आने लगा, मुझे ऐसा ही लौड़ा चाहिए था, वो लौड़ा आज मैं चूस रही थी। तभी मेरे मुह में थोड़ा लसलसा सा लगा और देखते ही देखते मेरे मुह में सारा माल झड गया। और धीरे धीरे कुनाल का लौड़ा छोटा हो गया, मैं गुस्से से लाल हो गई अभी चुदी भी नहीं थी और काम ख़तम हो गया था, करती क्या, पहला दिन था कुछ बोल भी नहीं सकी और फिर दोनों सो गए।

बात तो हद तब हो गई जब सात दिन तक मैं चुद नहीं सकी, जब भी वो अपना मोटा लौड़ा मेरी चूत के छेद पर ले जाता तभी के तभी वह झड जाता, धीरे धीरे मेरे रिश्ते ख़राब हो गए। और आये दिन मेरे घर में लड़ाई होने लगी, और लड़ाई में एक बात वो हमेशा कहने लगा की आजकल तुम किसको देखती है मुझे सब पता है। वो मुझपर शक करने लगा था, पर दोस्तों वो शक नहीं था मैं खुद ही उस शख्स पर चुदने के लिए बेताव थी, एक दिन पति ने कह दिया की जा चुद ले उससे, और फिर क्या था मानो मुझे सारा जहाँ मिल गया था, एक पति अपने पत्नी को किसी और से चुदने के लिए कह रहा है, शायद आपने सोचा भी नहीं होगा पर ये सच है, उसने कहा जा जी ले अपनी जिंदगी चोदवा ले, खा ले मेरे से भी ज्यादा मोटा लौड़ा, और उसने मुझे चुदने के लिए भेज दिया.

Hot!!!  पहलवान के लंड और मेरी चूत के बीच हुआ दंगल

शेष कहानी कल लिखूंगी, इसलिए जरुर आना नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर कल फिर अपडेट करुँगी। अपनी ये कहानी कल और भी ज्यादा हॉट होगा।

[Total: 21    Average: 2.8/5]