Home » सेक्स टिप्स » महिलाओं को चरम सुख (ऑर्गेज्म-Orgasm ) कैसे प्राप्त होता है? और पुरुषों को क्या करना चाहिए

महिलाओं को चरम सुख (ऑर्गेज्म-Orgasm ) कैसे प्राप्त होता है? और पुरुषों को क्या करना चाहिए

चरम सुख क्या होता है, ऑर्गेज्म क्या होता है, महिलाओं को चरम सुख कैसे मिलता है, पुरुष महिला को चरम सुख देने के लिए क्या कर सकते है, चरम सुख पाने के टिप्स, ऐसे बनाएं सेक्स को मज़ेदार, महिलाओं के लिए सेक्स टिप्स, सेक्स को चरम सुख तक लें जाने के तरीके

सेक्स के दौरान महिला और पुरुष दोनों ही सेक्स का भरपूर आनंद लेते हुए जब ऑर्गेज्म को प्राप्त करते हैं तो इसे चरम सुख कहते हैं। आज हम आपके लिए महिलाओं को चरम सुख कब प्राप्त होता है इससे जुड़े विषय के बारे में बात करने जा रहे हैं। जैसे की महिला को ऑर्गेज्म कब प्राप्त होता है? क्या महिला सेक्स के दौरान एक से ज्यादा बार ऑर्गेज्म को प्राप्त कर सकती है? महिला को ऑर्गेज्म को पाने का कोई एक तरीका नहीं होता है बल्कि महिला को चरम सुख तक लें जाने के लिए पुरुष बहुत कुछ कर सकते हैं। सेक्स का मतलब केवल महिला की योनि में पुरुष का लिंग जाए केवल यही नहीं होता है।

बल्कि सेक्स का मतलब मज़ा, उत्तेजना, एक दूसरे को भावनात्मक और शारीरिक रूप से बहुत करीब महसूस करना, और ऑर्गेज्म को प्राप्त करना होता है। कुछ महिलाएं तो सेक्स करते समय झूठ भी बोल देती है की उन्हें ऑर्गेज्म की प्राप्ति हो गई है, जिससे वो अपनी सेक्स लाइफ का भरपूर आनंद नहीं उठा पाती है। ऐसे में पुरुष को इस बात का ध्यान रखना चाहिए की सेक्स का मज़ा बढ़ाने के लिए दोनों को चरम सुख का प्राप्त होना जरुरी होता है। तो लीजिये आज हम आपसे महिला के ऑर्गेज्म से जुडी कुछ बातें करते हैं। और साथ ही आपको बताते हैं की किस तरह पुरुष महिला को ऑर्गेज्म को प्राप्त करने में मदद कर सकता है।

महिलाओं को चरम सुख कैसे प्राप्त होता है?

इंटरकोर्स के दौरान महिलाओं को पूरी तरह से उत्तेजित करके और महिला को सेक्स करते हुए पूरी संतुष्टि होने के बाद महिलाओं को चरम सुख की प्राप्ति होती है। महिलाओं को चरम सुख तक पहुंचाने के लिए पुरुष केवल महिला की योनि में लिंग ही डालकर उन्हें संतुष्ट नहीं कर सकते हैं, बल्कि मुखमैथुन, फोरप्ले, चुंबन, गुदामैथुन, अलग अलग सेक्स पोजीशन, पोर्न दिखाकर आदि करके भी महिलाओं को चरम सुख तक पहुंचा सकते हैं। क्योंकि इससे महिला सेक्स के लिए बहुत जल्दी उत्तेजित होती है और सेक्स करते समय वो आपका भरपूर साथ देती है, ऐसे में आप दोनों मिलकर सेक्स के मज़े को दुगुना कर सकते हैं।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  सेक्स जिंदगी का एक अहम हिस्सा होता है कोई काम नहीं

क्या महिला सेक्स करते समय एक से ज्यादा बार ऑर्गेज्म होता है?

जी हाँ सेक्स के दौरान जब महिला पूरी तरह से उत्तेजित होती है तो ऐसे में सेक्स के दौरान महिला को बहुत जल्दी दूसरे ऑर्गेज्म के लिए तैयार किया जा सकता है। ऐसा केवल तभी होता है जब पुरुष महिला को सम्भोग के दौरान उत्तेजित करके रखता है, और योनि की मांसपेशियों में संकुचन बना रहता है। ऐसा होने के कारण सेक्स करते हुए महिला एक से ज्यादा बार चरम सुख को प्राप्त कर सकती है। जभी महिलाओं की अपेक्षा पुरुष को दूसरे ऑर्गेज्म के लिए तैयार होने में समय लगता है।

पुरुष को महिला को ऑर्गेज्म दिलाने के लिए क्या करना चाहिए

Women-Orgasm

शारीरिक सम्बन्ध बनाते समय जब दोनों पार्टनर बेड पर होते हैं, तो पुरुष को चाहिए कि सबसे पहले वो महिला को सेक्स के लिए पूरी तरह से तैयार करे। क्योंकि यदि महिला उत्तेजित होती है तभी वो सेक्स में आपका भरपूर साथ देती है, जिससे दोनों को चरम सुख की प्राप्ति होने में मदद मिलती है। तो आइये जानते हैं की पुरुष महिला को ऑर्गज़्म दिलाने के लिए क्या क्या कर सकते हैं।

फोरप्ले से करें शुरुआत

महिला सेक्स का मज़ा तभी उठा पाती है जब वो सेक्स करने के लिए पूरी तरह से उत्तेजित होती है। ऐसे में पुरुष को चाहिए की वो महिला के साथ फोरप्ले का आनंद लें, और इसके लिए महिला के शरीर के हर हिस्से को सहलाए, और सहलाने के लिए हाथों का कम और अपनी जीभ का ज्यादा इस्तेमाल करें। उसके बाद धीरे धीरे उनके कपडे उतारें, और उनके अंगो के साथ खेले और उन्हें प्यार करें, ऐसा करने से महिलाएं बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाती हैं। साथ ही उनके होंठो पर किस भी करें, उनकी गर्दन, कंधे पर भी चुम्बन करें, फिर देखिएगा कैसे वो उत्तेजित होकर आपकी बाहों में सिमट जाती हैं।

छाती को न करें नज़रअंदाज़

ब्रैस्ट महिलाओं का सबसे कामुक अंग होता है, निप्पल में हल्की सी छुअन भी महिलाओं में उत्तेजना भर देती है। ऐसे में यदि आप निप्पल और ब्रैस्ट को चूमते हैं, चूसते हैं तो ऐसा करने से भी महिलाओं को उत्तेजित करने में मदद मिलती है। जिससे महिलाओं को बहुत जल्दी ऑर्गेज्म की प्राप्ति होती है।

मुखमैथुन का भी उठाएं मज़ा

महिलाएं सेक्स करते समय मुखमैथुन का सबसे ज्यादा मज़ा उठाती है, और इसे बहुत अच्छे से एन्जॉय करती है। लेकिन इस बारे में महिलाएं कभी कहती नहीं है, लेकिन पुरुष यदि चाहते हैं की महिलाओं को बेहतर चरम सुख की प्राप्ति हो तो इसके लिए पुरुषो को चाहिए की वो महिला की वजाइना पर किस करें अपनी जीभ के साथ जादू बिखेरे, ऐसे में महिला बहुत ज्यादा उत्तेजित हो जाती है, जिससे वो सेक्स को भरपूर एन्जॉय करती है और चरम सुख को प्राप्त करती है।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  क्या छोटे लिंग से महिला को संतुष्ट किया जा सकता है

करें उनकी तारीफ़

अब आप यह सोच रहे होंगे की सेक्स के दौरान तारीफ़ से क्या होगा, ज्यादातर महिलाएं सेक्स का भरपूर मज़ा इसीलिए नहीं उठा पाती है क्योंकि उनके मन में उनकी ख़ूबसूरती को लेकर डर होता है। ऐसे में यदि पुरुष पार्टनर उनकी तारीफ़ करता है, और उन्हें कहता है की वो बिना कपड़ो के बहुत अच्छी लगती है, तो इससे उनके मन का डर निकलता है जिससे वो सेक्स का भरपूर आनंद उठा पाती हैं। साथ ही पुरुष भी उनके लिए कोई सेक्सी नाइटी आदि लेकर उन्हें दे सकता है, जिससे उन्हें ख़ुशी मिलती है और सेक्स को और रोमांचक बनाया जा सकता है।

अपनी ऊँगली का दिखाएं जादू

सेक्स करते समय आपको केवल यही नहीं सोचना चाहिए की हमे सेक्स करना है बल्कि इसे हर तरीके से एन्जॉय करना चाहिए, और केवल पुरुष की इच्छा ही नहीं बल्कि महिला का भी ध्यान रखना चाहिए। हमेशा योनि में लिंग डालकर मज़ा लेने की बजाय यदि पुरुष अपनी ऊँगली का प्रयोग करते हैं तो इससे महिलाओं को बहुत आनंद मिलता है, और वो उत्तेजित होने लगती है। और सेक्स को भरपूर एन्जॉय करती है, और इससे महिलाओ को बहुत जल्दी चरम सुख की प्राप्ति होती है।

नई नई पोजीशन करें ट्राई

सेक्स को हमेशा एक ही तरह से करना महिलाओं को बिल्कुल पसंद नहीं होता है, बल्कि उन्हें भी सेक्स में कुछ मसाला चाहिए होता है। ऐसे में सेक्स को भरपूर एन्जॉय करने के लिए नई नई पोजीशन को ट्राई करना चाहिए जिससे महिलाओं को सेक्स को भरपूर एन्जॉय करने में मदद मिले, और सेक्स पोजीशन ट्राई करने से पहले महिला से उनकी पसंद जरूर पूछनी चाहिए, ताकि वो इसे भरपूर एन्जॉय करके चरम सुख को पा सकें।

टफ सेक्स है महिलाओं की पसंद

Wild Sex
सेक्स को एन्जॉय करने के टिप्स

जब महिला और पुरुष एक दूसरे के बहुत करीब होते है, तो ऐसे में दर्द भी एन्जॉय होने लगता हैं। और महिलाओं को यह बहुत पसंद होता है की पुरुष सेक्स करते समय उन्हें तेजी से पकड़ें, और वाइल्ड सेक्स करें, सेक्स करते हुए यह न सोचें की क्या होगा, बल्कि खुलकर सेक्स करें ऐसा करने से महिला भी खुलकर साथ देती है। जिससे महिला और पुरुष दोनों ही सेक्स को भरपूर एन्जॉय कर पाते हैं।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  Mera Pati Chod Nahi Sakta Kya karu?

गुदामैथुन

यह भी एक तरीका है जिससे आप महिला को संतुष्ट कर सकते हैं, लेकिन गुदामैथुन करने से पहले आपको अपने पार्टनर की राय लेनी चाहिए, और लुब्रीकेंट का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए। इसके इस्तेमाल से लिंग को आसानी से मूव करने में मदद मिलती है जिससे महिला को नया अहसास होता है और दोनों ही सेक्स को भरपूर एन्जॉय कर पाते हैं।

महिलाओं को भी बनाएं भागीदार

सेक्स करते समय महिलाओं के लिए हस्तमैथुन एक नशे की तरह काम करता है, और उन्हें दीवाना बना देता है। ऐसे में महिलाओं को उत्तेजित करने के लिए आप उन्हें हस्तमैथुन के लिए कह सकते हैं, साथ ही यदि महिला उसका मज़ा अपनी जीभ से उठा लेती है तो ऐसा करने से महिला और पुरुष दोनों को ही सेक्स लाइफ के मज़े को बढ़ाने में मदद मिलती है।

बेड पर बिताएं लम्बा समय

महिला को बहुत पसंद होता है की वो अपने पार्टनर के साथ बेड पर लम्बा समय बिताएं, ऐसे में महिलाओं को सेक्स के दौरान भरपूर संतुष्टि देने के लिए पुरुषो को आराम से सेक्स करना चाहिए। और जैसे ही उन्हें लगे की वो फ्री होने वाले है तो थोड़ा रुक कर महिला के बाकी अंगो के साथ प्यार करें, ताकि महिला भी उत्तेजित रहें और आप दोनों को सेक्स करते समय भरपूर लुत्फ़ आ सके। और एक बात का खास ध्यान रखें की फ्री होने के बाद एक दम से महिलाओं से अलग न हो क्योंकि ऐसे में महिलाओं को बहुत गुस्सा आता है। इसीलिए सेक्स के बाद भी महिला की बाहों में ही आराम करें।

तो यह हैं कुछ खास टिप्स पुरुषो के लिए जो महिलाओं को सेक्स के दौरान भरपूर आनंद लेने और चरम सुख की प्राप्ति करने में मदद करते हैं। इसके अलावा सेक्स करते समय एक बात का खास ध्यान रखना चाहिए की सेक्स करते समय आपको समय नहीं देखना चाहिए, बल्कि इसे एन्जॉय करना चाहिए क्योंकि जितना लम्बा समय आप अपने पार्टनर के साथ बेड पर बिताते हैं, और एक दूसरे के साथ होते हैं, उतना ही आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर होने में मदद मिलती है।