Home » अन्तर्वासना सेक्स कहानी » सीरियल में रोल दिलाने के नाम पर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने चोदा

सीरियल में रोल दिलाने के नाम पर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने चोदा

Casting couch sex story, serial wali ladki ki chudai, tv serial sex story, role ke badle sex, Hindi serial sex story, TV actress sex India : जी हां दोस्तों ये सच है और वही सच मैं आपके सामने सेक्स कहानी के रूप में ला रही हूँ ताकि आपको भी पता चले मुंबई नगरी में सेक्स कैसे होता है। रोल दिलाने के नाम पर सेक्स कैसे की जाती है। और टीवी सीरियल की लड़कियां और औरतें भाभी अपने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से कैसे चुदती है। वो सब आपको बताने जा रही हूँ।

ये कहानी को यानी की वाकया हुए मात्र दस दिन हुए है। दिन रात मैं सोच रही थी की क्या अपनी ये सेक्स कहानी नॉनवेज स्टोरी पर डालूं की नहीं। पर मुझे लगा अपने मन को हल्का करने के यही एक मात्र तरीका है। अब मैं इस कहानी के माध्यम से आपको बता दूंगी तो मेरा मन हल्का हो जाएगा।

सीधे कहानी पर ही आती हूँ। मेरा नाम गरिमा है मैं 24 साल की हूँ। मैं कई सारे भोजपुरी मूवी में काम की हूँ। मैं कई हिंदी मोवी में भी साइड हीरोइन का रोल करते आई हूँ। किसी में हेरोइन की दोस्त हूँ किसी में सम्बन्धी। पर मुझे ब्रेक जो मिला वो भोजपुरी में मिला। क्यों की मेरा बदन गोरा है सुन्दर हूँ। होठ लाल लाल है मेरे और मेरी बलखती जवानी की नुमाईस जब करती हूँ तो कई लड़के बिना मूठ मारे नहीं रह पाते होंगे ऐसा मैं सोचती हूँ।

पर मुझे लगा की ज़िंदगी में आगे बढ़ने के लिए और परमानेंट काम के लिए मुझे हिंदी सीरियल में आना जरुरी है ताकि मुझे बॉलीवुड में भी ब्रेक मिल सके। इसलिए मैं अपने कई दोस्तों से बात की जो की टीवी सीरियल में काम करती है। मुझे मौक़ा मिला एक सीरियल बनाने बाले प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से। जो की इंडस्ट्रीज में बहुत जाना माना नाम है और इसके सीरियल हिट ही जाता है।

मुझे भी लगा की अगर इन्होने मुझे ब्रेक दे दिया तो ज़िंदगी बन जाएगी ये सोचकर में पागल हो रही थी लग रहा था की अब भगवान् ने मेरी सुन ली अब मुझे फेमस होने से कोई नहीं रोक सकता है। तो अपॉइंटमेंट मिला गया उन दोनों से। और मुंबई के एक नामी होटल जो की जुहू में है। उन्दोनो से मिलने चली गयी।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  Gay Story : Pahli baar gaand marwaya

जब होटल के कमरे में पहुंची तो देखि दोनों बैठे हुए थे। बड़ा सा कमरा था डबल दो बेड सोफा और कई चीजें वह थी। मैं इससे पहले कभी इतने बड़े कमरे में नहीं गयी थी। तो थोड़ा दंग रही गयी। और ऐसा लगने लगा की जब उन दोनों ने इतने बड़े कमरे और फाइव स्टार होटल में बुलाया कुछ बात होगी। और मुझे लगने लगा की वो लोग अपनी सीरियल में जरूर ब्रेक दे देंगे।

उन्होंने मेरे काम के बारे में पूछा, आगे की प्लानिंग के लिए पूछा और ये पूछा की जब भी मैं आपको कोई रोल दूंगा तो आप मना तो नहीं करोगी? क्यों की मुझे एक ऐसी कलाकार की जरुरत हो जो मेरे हिसाब से चले। ताकि मैं भी आगे बढ़ पाऊं और वो भी आगे बढे और काफी नाम कमाए।

सच तो ये है मैं भी यही चाहती थी। मुझे ब्रेक चाहिए थे छोटे मोटे रोल तो बहुत किये पर अब मुझे बड़े रोल की जरुरत है। मैं बोली आप चिंता नहीं करें। आप मुझे जैसा भी रोल देंगे मैं तैयार हूँ। और मैं हमेशा आपके साथ हूँ। मुझे भी अपनी ज़िंदगी बनानी है।

उन दोनों ने कहा फिर आप रेडी हो जाओ अगले सीरियल के लिए। और उन्होंने एक पेग बनाकर मुझे भी ऑफर किया पर मैं मना करने लगी तो वो लोग बोले अरे आप तो अभी से ही मना कर रही हो आगे क्या होगा ? वो दोनों एक दूसरे के फेस को देखकर बोलने लगे हां यार ये तो अभी से ही ना करने लगी।

तो मैं झट से उनके हाथ से पेग ले ली। तीनो ने चियर्स बोलकर पीना शुरू किया मैं दो पेग ली उनलोगो ने मेरे से ज्यादा लिया। मुझे कम नशा हुआ पर उन दोनों को ज्यादा नशा हो गया था। फिर उन्होंने कहा जब मैं ब्रेक दे रहा हूँ। तो आपको कम्परमाईज करना होगा। आप हम दोनों को खुश कीजिये। हम दोनों आपको खुश कर देंगे आपको रोल देकर।

और वो दोनों मेरे करीब आकर बैठ गए। अब मैं सोचने लगी क्या करूँ ? अगर मना कर देती हूँ तो हजारों लडकियां इन दोनों के साथ सोने के राजी हो जाएगी। अगर मैं वैसा करती हूँ जैसा ये चाहते है तब हो सकता है ये दोनों मेरी ज़िंदगी बना दे। यही सोचकर मैं कुछ नहीं बोल पाए। और मेरे मुँह से यही निकला की आपलोग धोखा तो नहीं दोगे। उन्होने कहा बिश्वास भी कोई चीज होती है और उन्होंने अपने बेग से चेक निकाला और 1 लाख का चेक काटकर दे दिया। उन्होंने बोला ये लो एडवांस अगले महीने साइन करेंगे। तो दूसरे ने कहा की 1 लाख और दे दो। तो फिर से 1 लाख का चेक दे दिया।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  असंतुष्ट भाभी ने मुझसे जबरदस्ती चुदवाई

मैं खुश हो गयी। मैं बोली ठीक है जैसा आपलोग चाहते है वैसा ही करुँगी। फिर क्या था दोस्तों मैं चुदने के लिए तैयार हो गयी ताकि मेरा करियर बन जाये मुझे फिल्मो में और सीरियल में काम मिल जाये। मैं बिच में वो दोनों मेरे बगल में। बड़ा सोफे था उसी पर बैठे थे। उन दोनों में मेरे एक एक करके कपडे उतारने लगे और मुझे दो मिनट में ही नंगा कर दिया। मेरा गदराया बदन। कजरारी आँखे, बलखाती जिस्म, गुलाबी होठ, मोटे जांघ, गदराई गांड की गोलाई और चुत बिना बाल के ओह्ह्ह्हह कोई भी पागल हो जाये। वो दोनों भी ऐसे ही पागल हो गए।

उन दोनों ने भी अपने कपडे उतार दिये और मुझे निचे बैठा कर अपना अपना मोटा लंड मेरी मुँह में देने लगे। मैं बारी बारी से उन दोनों की लंड को चूसने लगी। धीरे धीरे उनका लंड बहुत मोटा और लम्बा हो गया था। मैं भी वासना की आग में धधकने लगी थी। मुझे ख़ुशी थी जिस्म का भले ही सौदा हो रहा था पर मुझे अपनी करियर की चिंता था। इसलिए खुश थी उसपर से दो लाख का एडवांस भी मिल गया था।

TV Serial Sex
TV Serial Sex Story in Hindi

दोस्तों मेरी चुत गीली होने लगी थी और मेरी दोनों चूचियों का निप्पल पिंक हो गया था और टाइट हो गया था। उन दोनों ने अब मुझे बीएड पर लिटा दिया और एक ने मेरी मुँह में लंड दिया और एक चुत को चाटने लगे। मै पागल हो रही थी दो दो लंड ओह्ह्ह्हह मजा आ रहा था। फिर एक ने मेरी गांड चाटने शुरू कर दिए अपना जीभ गांड से छूते तो मेरी पुरे शरीर पर कंपकंपी सी हो जाती थी।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  दामाद जी धीरे चोदो कोमल जाग जाएगी

मैं अब चुदने के लिए तैयार थी। उन्होंने मुझे ठीक से लिटाया एक मेरी चूचियों को दबा रहे थे और निप्पल को दांतो से दबा रहे थे और एक ने अपना लंड मेरी गोरी चूत के बिच में लंड लगाया और जोर से घुसा दिए। मेरी चूत पहले से ही गीली हो गयी थी सफ़ेद सफ़ेद क्रीम भी निकल रहा था और अब ऊपर से लंड का धक्का। मैं हिल रही थी। एक मेरी चूचियों के साथ खेल रहे थे और एक दनादन चोद रहे थे।

फिर दूसरे की बारी आई उन्होंने भी मुझे वैसे ही चोदा और दूसरे ने मुझे किस किया और मेरी चूचियों को खूब मसला। करीब दोनों मिलकर एक घंटे तक चोदा। वो दोनों अलग अलग स्टाइल में चोदते रहे और कहते रहे। तू मेरी बीवी है मेरी गर्लफ्रेंड है। अब हम दोनों तुम्हारे पति है। पत्नी का सुख हम दोनों को देते रहना और हम दोनों तुम्हे हीरोइन बना देंगे।

वो दोनों कह रहे थे की आजतक मैंने करीब 100 लड़कियों को चोदा पर हम दोनों का दिल तुम्हारे ऊपर आ गया इसलिए तब तुम परमानेंट हो तूने बहुत मजे दिए है और सेक्सी स्टाइल में बिना मना किये चुदवाई है इसलिए आज से हम दोनों तुम्हारे लिए जो भी हो सकता है करेंगे। और तुम्हे हीरोइन के साथ साथ रानी बना कर रखेंगे।

इस तरह से मुझे मुंबई में पहला ब्रेक मिला अभी मैं एक सीरियल में काम कर रही हूँ। ज़िंदगी अच्छी चल रही है पैसे भी मिल रहे है इज्जत ही पब्लिक में है। पर बंद होटल के कमरे में दोनों की रातें रंगीन करती हूँ। ये मेरी पहली कहानी है नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर। उम्मीद करती हूँ आपको ये मेरी सच्ची सेक्स कहानी अच्छी लगी होगी।